In Hotel room...
Hm- aaj toh bhut maza aaya 3-4 ghanto me hi sirf aap or hum....
As- haa bhut kam moka milta hai na ab hum dono ko...
Hm- is baar ki anniversary sach me alag ho gayi, ek baar ko hume laga tha ki is baar kuch nhi hoga lakin bhut kuch acha hua, humne kitna Sara time spend Kara...( Smiling)
As- aap khush hai na..( wrapping his arms around her waist)
Hm- aapke sath hum khush na ho esa bhala ho sakta hai kya...( wrapping her arms around his neck) vaise aapne hume koi gift nhi diya...
As- acha aapko vo saree dilayi hai na vo gift nhi hai kya or aap hi toh kheti hai ki aapko hamare hone se matlab hai na ki gift se toh ab kya hua...( With raised eyebrow)
Hm-haa khete hai or ye sach bhi hai lakin hamare special day par aap pyar se ek gulab ka phool bhi dete hai na toh bhut acha lagta or koi baat nhi is baar yaha Delhi me aaye hai or aapne saree bhi dilvayi hai vahi gift hai...( Smiling)
He laughed out..
As- kitni pyari hai aap..( pull her cheeks)Hm- aah gaal mat khichiye..( hit on his arm)
As- kyu na khiche aap bhi karti hai na or aapke liye gift hai lakin Lucknow me vahi jakar milega lakin hamara gift..
Hm- aapko humne Diya na ek shirt, or aapki pasand ke goggles dilvaye or ek do chije or baki humne kaha tha aaj ka kharcha hum karenge or sabse main aapko aapki pasand ki chaat khilayi or kuch chahiye toh bataiye...
As- are meri jaan hume vaisa kuch nhi chahiye bas ye chahiye....( pointing towards his cheek)
Hm- aapka man nhi bharta kya kal Puri raat romance kiya tha...
As- aapse toh kabhi man nhi bharta dijiye na...
She smile and stand on her toes and kiss on his both cheeks..
As- aaiye palang par beth kar baat karte hai...
She sit on bed he keep his head on her lap...
Hm- matalab hamari godh me sar rakhna tha...( Smiling)As- humne toh kal hi kaha tha jab tak yaha hai aapko hamari saari baate manni hogi...
Hm- toh Maan toh rahe hai kal se or ussi vajah se hume embarassed bhi hona padha tha vo bhi anjan logo ke samne...
As- esa bhi kuch nhi karvaya tha humne...
Hm- ann haa ab bhole mat baniye bacho ke jhule par jhulne ko kaha bache bhi kya soch rahe honge ye aunty pagal ho gayi hai...( With frown face)
As- toh aap konsa bachi se kam hai...
Hm- or vo kya tha bacho ki tarah aankh me choli khelna aankho par Patti bandh di thi...
As- aap bataiye maja aaya tha ya nhi...
Hm-aaya tha...( Excitedly)
As- ab Lucknow me toh ye sab nhi kar sakte vaha sab jante hai, or khete hai na jeevan me pagalpanti bhi jaruri hai or kisi/e pata hai bas aapko or hume...
Hm- aap bhut shararti ho gaye hai ab...( ruffle his hairs)
As- sab aapka hi asar hai aap sath hoti hai na toh chinta nhi hoti kyuki kuch galti agar humse hogi toh aap sambhalne ke liye hongi...
Hm- jaise hum aapke sath bache ban jaate hai sach me aaj un bacho ke sath aankh me choli, pakadam pakdai, khoko itna sab khela maza aa gaya, kabhi school me khele honge or abbu ke jaane ke baad toh kuch karne ka hi man nhi karta tha, lakin Aaj bhut maze kiye, sab aapke karan. Thankyou..
आप पढ़ रहे हैं
Anuseena- Stranger to lovers II
Romancethis is next part of my first story of Anuseena- Strangers to lovers, first read it then come to it from 1to 175 parts there and after that here...