Two days later....
In afternoon, Hm is sitting in her room after putting ansh to sleep...
Hm- aaj kuch special karte hai, kal Anubhav bata rahe the ki aaj jaldi aa jayenge kaam ab itna nhi hai..
She thinks something.
Hm- aaj kuch romantic sa plan karte hai..( while blushing) Humne socha tha jab ghar aa jayenge tab acha romantic moment share karenge lakin kismat bhi kharab hai isse phele hum so gaye fir Anubhav ko bhut kaam aa gaya usse phele bhi na jaane kab karib aa ye honge agar esa hi chalta raha na toh hamare rishte me pyar ka P bhi nhi rahega...Ansh- aaaii...
She look at him who is awake..
Hm- uth gaya hamara betu, acha hai mumma vaise bhi bore ho rahi thi..( he pick him in her arms)She rubbed her nose on his stomach. He giggle. His giggle feel a most melodious voice in the world...
Hm- allah ne bhut khubsurat tohfa diya hai ansh ke roop me, isse dekh kar sari pareshani chinta sab khatam ho jati hai...( She hug him)
Just then her phone rings, she keep ansh in her lap and took her phone..
Hm- Hello...( Sweetly)
As-kya baat hai aaj itne pyar se hello kara gaya hai..( smiling)
Hm- ab samne se Mr husband ka phone aaye toh hello toh bade pyar se hi bola jayega na...
As- acha ji..
Hm- Haan ji...
As- chaliye aapka pyar bhi dekh lenge aakar...
Hm- bilkul hum intezar karenge aapka...( Smiling)
As- lagta hai aaj kuch acha hone vala hai ya kuch alag...( Naughtily)
Hm- yahi samjh lijiye..
As-hume bhi Intezar rahega ki kab hum ghar pahuche...
Hm- toh aa jaiye na jaldi...( With pleading voice)
As-ha koshish karenge jaldi aane ki, lakin kya hua aapko aaj...
Hm- aapki yaad aa rahi hai...
As- ab hamari jaan ko hamari yaad aa rahi hai toh hum jaldi aa jayenge..
Hm- Thankyou...
As- acha batiye kya kar rahi thi..
Hm- bas kamre me the ansh ke sath khel rahe the...
As- jaga hua hai abhi bhi...
Hm- haa, baat karenge...
As- baat toh karni hai, chaliye hum jaldi aa jayenge tabhi karenge...
Hm- thik hai, acha lunch Kiya...
As- haa kar liya tha or aapne..
Hm- humne bhi...
As- acha ab rakhte hai jaldi kaam khatam karenge tabhi toh aayenge na.
Hm- thik hai bye.
As- bye...
She disconnected the call...
Hm- apne pyar ke spark ko kyam rakhne ke liye kuch special karenge aaj raat, or jaruri nhi hai sirf pati ki kuch kare kabhi kabhi patni ko bhi efforts karne chahiye, hum chalte hai hamara pyar phele jaisa rahe balki or jyda bade aaye din ke jhagde se tang aa gaye hai, kaha starting period married life ka itna acha tha or is baar toh hum dono hi Valentine's day bhul gaye the, ab se har ek pal special banane ki koshish karenge...( Smiling)
Hm- or apne pati ko khush karna ek wife ka hak hota hai, so My husband hubby be ready for today's surprise..
( Smiling)In Evening
Hm is in kitchen making evening tea.
आप पढ़ रहे हैं
Anuseena- Stranger to lovers II
عاطفيةthis is next part of my first story of Anuseena- Strangers to lovers, first read it then come to it from 1to 175 parts there and after that here...