251. Making her happy

1.2K 149 365
                                    

After sometime maa come with lunch.
Ammi- samdhanji Kavya kaha hai..

Maa- usse Mai Ghar bhej Diya tha vo bhi bhut der se thi Sara khana usne hi banaya hai or bhaskar abhi scholl se aaya tha toh apni maa ko dhundta..

Ammi- ye sahi kiya aapne...

As come in ward as he went to talk to doctor...
Maa- aa gaya Anu tu kab aaya...

As- maa bas thodi der phele aaye the chikitsak mohoday se baat karne gaye the...

Maa- Haseena uthi thi kuch bataya isne...

Ammi- nhi abhi dawai ka hi asar hai lakin baat toh pata chali hai...

Maa- kya or kisne batayi...

As- hum batate hai...( He tell her everything what is happening in thana from two days)

Maa- mujhe toh yakin nhi ho raha ye sab hua hai...

Ammi- aapko kya hume bhi nhi ho raha tha...

Ansh-pa..pa...

As take him in his arm, kiss on his forehead where Kashvi hit him...
As- papa ne akela kya choda chot lagva li aapne or apni mumma ka bhi dhyan nhi rakha...

Ansh make innocent face, As smile, kiss on his cheeks...
Maa- Haseena jab uthegi tab khaa legi itne ansh ko khila dete hai bhuka hoga...

As- laiye maa hum khila dete hai ansh ko...

As made ansh sit on his lap and then start feeding him, his food..
When he is feeding ansh, Hm wake up, see Anubhav there..

Hm- Anubhav....

He immediately look at her..
As-uth gayi aap, or 2 din akela kya choda ye haal bana liya apna...( Sternly)

Hm- Sorry...( Looking down)

Maa- Anu...( Nodded in no)

As- nhi bol rahe hum maa inse kuch yaha ab Jo baat karenge Ghar par vo bhi jab ye sab kuch sach nhi bata deti..( strictly)

As again start feeding ansh...
Ammi- chal Haseena kuch kha le...

Hm- hamara man nhi hai ammi...

As- ammi bol dijiye inhe samay par khana nhi khayengi or apna dhyan nhi rakhengi toh or kamjori aa jayegi or ye jo kaam karne ka bhut savar rehta hai na vo bhi nhi kar payengi...

Hm look down as she know he is angry on her for not taking care of her..

Maa- Haseena beta kha le thodi khichdi....

Maa ammi feed her, Ansh also have his food.

After sometime she is discharged from hospital, doctor give her some medicines and prescribe her not to take much stress..

They reach home but in this whole time he didn't talk to her, they enter inside the house, As keep his bag on floor...

Hm- Anubhav please baat toh kijiye na aap jab se aaye hai humse baat hi nhi kar rahe aage se apna ache se khayal rakhenge...( Pleading him)

As- rehne dijiye aap toh bas man hi man me rakhiye baat kisi ko mat batiye khud andar hi andar ghuti rahiye tabiyat kharab ho kisi ko mat bataiye kyuki hai hi kon aapka haina...( Angrily)

Hm- ye kya bol rahe hai aap...( with teary eyes)

As- toh or kya bole chaliye samjh aata hai aap maa ammi ko pareshan nhi karna chahti kyuki unki tabiyat phele hi kharab rehti hai lakin hume toh bata sakti thi na hume toh sab batati thi na toh is baar kyu nhi batayi itni badi jo log aapko kuch nhi samjhte unke chakkar me apni tabiyat kharab karengi bhagwan ka shukar hai aap thik hai or bhagwan na kare aapko kuch ho jata..( he said last words with difficulty) toh kya hota hum sabka ye hamari maa or ammi kya gujarti inpar, or hum jinda rahe patee kya aapke bina or chaliye hamara bhi na sahi toh Kam se kam is masum nanhi si jaan ka toh sochiye kya hota iska...( Angrily)

Anuseena- Stranger to lovers IIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें