261. Plans ??

1K 116 308
                                    

30 January 2020...

In Evening, Hm come from thana and she is in kitchen making food for ansh and talking to Anuradha...

Hm- kya bataiye yaar tujhe bataya tha na ansh vala incident uske baad se pichle 2-3 din bas uske sath rahe hai, hamne or Anubhav ne time bilkul spend nhi hai jabse hum aaye hai mission...

Anu- lakin husband ko bhi toh time Dena jaruri hota hai, at the end of the day he wants his wife..

Hm- haa hum jante hai humne unse phele hi khe diya tha or unhone bhi haa kaha tha or kuch bhi nhi kaha unhone humse 2-3 bas normally baat ki hai generally agar esa hota hai toh husband wife ke bich ladai hoti hai hamari bhi hoti thi isliye is baar humne Clear kar diya tha.( Sadly)

Anu-chal samjhti hu jiju ka chod tujhe bhi toh man karta hoga na aaram se unke pass bethe, thodi pyar bhari baat kare khas kar tu bhut din baad mili thi...

Hm- haa jis din aaye the us din toh baat ki thi lakin jyda nhi kyuki unhone kaha ki hame aaram ki jarurat hai..( with sad smile)

Anu- is baat me toh koi shak nhi hai ki jiju tujhse bhut pyar karte hai or care bhi karte hai, haa manti hu ansh jyda important hai lakin ek din toh nikal sakte ho na taki dono ko acha lage..( try to make her understand)

Hm- hmm baat toh shi hai Teri esa lagta hai mano kitne mahine se dur ho...

Anu-acha ye bata last time kareeb kab aaye the you know what I mean...

Hm- samjh gaye lakin ye bhi kya sawal hua..( blushing)

Anu- are yaar hum friends hai mai kuch detail thodi mang rahi hu bas itna pucha hai last time kab hua tha..

Hm- hamare hisab se 1 mahina toh ho gaya hoga ya usse jyda yaad nhi...( Shyly)

Anu-hmm matlab yaad nhi toh kafi time ho gaya hoga ab toh soch teri shadi ko 2 saal huye hai tab ye haal hai aage kya hoga bas Mai itna suggest karungi ab haa parso tumhari anniversary hai na kuch socha..

Hm- nhi time hi nhi mila...( Sadly)

Anu-chal vo tum dono ki marzi lakin kam se kam vo din pura jiju ke sath bita tum dono ka din hai..

Hm-haa vo toh thik hai lakin pura din sirf hum dono nhi ho payega na ansh ka khyal rakhna hota hai vo jyda der due nhi rehta or in dino toh bilkul dur nhi raha...

Anu- dekh mai bas samjhna chahti thi samjha Diya Mera experience tujhse jyda hai ab baki tu soch chal rakhti hu Dev aa gaye hai...

Hm- chal thik hai bye...

Anu-bye...

They disconnected the call...
Hm- bhale hi humne khud bola tha Anubhav se lakin fir bhi unhe bhi hak hai hamare upar ab ansh bhi thik rahega pichle 2-3 din toh hum hamesha uske sath rahe hai, ab Anubhav ko bhi time Dena hoga unhe bhi hamari jarurat hai...

She take ansh food and went out from kitchen...
Hm- aa jao ansh khana khayenge..

Ansh who is on floor crawl to her..

( ye mat samjhna ki ansh thand me jameen par khel raha hai jab bhi mai likhu ki floor par hai toh carpet hoga )

She pick him and made him sit on her lap, keep small towel on her neck area so he didn't spoil his clothes. She start feeding him...

Hm- ansh dhang se khao beta nakhre nhi karte fir mumma naraz ho jayengi...( Handling him)

Ansh make cute frown face, she kiss on his cheek, he smile...

Hm- khao chalo...( smiling)

Ammi- kitne nakhre karta hai khane me itne toh Haseena ne bhi nhi Kiya kabhi bachpan me...

Anuseena- Stranger to lovers IIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें