300. Shaheed?

917 97 125
                                    

After diwali...

Next day, Anubhav is going to leave...

Hm- Anubhav aapne Sara saman rakh liya na...

As- aapne hi toh rakha hai na...

Hm- hmm lakin fir bhi dekh lijiye 3-4 mahine hai na....

As- packing sab ho gayi hai phele aap hamari taraf dekhiye...

He made her look at him...
But she hugged him, tears are flowing through her eyes...

He rubbed her back as he know she is crying...

As- Haseena..( sweetly) aap toh hamari strong Haseena hai na or Hume apni chhoti Haseena ko rotdu nhi banana...( Consoling her)

She break the hug...
Hm- hum rotdu nhi hai...( While wiping her tears)

As- haa toh bas rotdu nhi Banna strong rehna hai...( Cupping her face)

Hm- hmm, sabke samne strong ban sakte hai lakin aapke samne nhi ban paate...( Taking hiccups)

As- lakin aapko Banna hoga hum nhi honge toh aapko maa, ammi ka dhyan rakhna hoga, or vo hamara rajkumar, hamari nanhi jaan, hamara shaitan, natkhat beta, uska dhyan rakhiyega hamara toh din pura nhi hota jab tak papa na sun le uske muh se..( they both smile) or hamari nanhi gudiya...( Keeping his hand on her belly) Iska bhi dhyan rakhiyega or sabse jyda aapko apna rakhna hai taki sabka rakh sake..( kiss on her forehead)

Hm- hum toh rakh lenge lakin aapko jaldi aana hai hum sabka khayal rakhne ke liye....( With smile)

As- haa aa jayenge...

Hm- or wada kijiye aap hamare sindoor ko sahi salamat vapas layenge..

As- haa haa aapka sindoor le aayenge...

Hm- kiski baat kar rahe hai jara batayenge aap...( With questioning tone)

As- aap toh ese bol rahi hai jaise Hume pata hi na ho, sindoor jo aap maang me lagati hai...

Hm- hamara matlab hai sindoor se hai aap hai, aap sahi salamat aayenge toh Hamra sindoor sahi salamat rahega na...

As- hum sahi salamat aayenge meri jaan, abhi toh Hume aapko khub Sara pyar karna hai apne bacho ke sath khelna hai haa bas ye hai ki jab hum aayenge tab tak hamari gudiya laat marna shuru kar diya hoga...( Saying last line in despair)

Hm- kya pata na kare apne papa ka intezar kare or kya pata aap jaldi aa jaye...( Hopefully)

As- hmm...

He kiss on her forehead and then bend down place numerous kisses on her naked belly as she worn saree...
She blushed but later smile and caresses his hair...

He stand straight and wrapped his hand around her waist...

Hm- I love you Anubhav...

As- I love you too meri jaan...

He took her in a kiss, they are kissing softly while pouring all their love, soon it become passionate, his one hand is caressing her waist.

After 10 min later they broke the kiss, she hug him...

Hm- khayal rakhiyega apna..

As- hmm, ab aap chhodengi Hume niche bhi jana hai...

She leave her....
Hm- abhi chhod rahe hai lakin laut kar hamare pass hi aana hai...

As- or kaha jayenge hum...( Smiling)

He took his bag and they went downstairs...
As touch maa and ammi feet...

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Jul 26 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

Anuseena- Stranger to lovers IIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें