Continued from previous part.
In Anuseena.
Both are sitting on bed near headrest, As wrapped his hand around her and her head is on his chest, ansh is also in her lap...Hm- Anubhav aapko ek bada vala sorry...( Looking at him putting her chin on his chest)
He look down and asked her..
As- aap hume kis baat ke liye sorry bol rahi hai...Hm- do din se aap Ghar aate hai or jhagde ho rahe hote hai vase hi headquarters me itna kaam hota hai or itne case hote hai toh sar dard karne lagta hoga or upar se ghar par bhi vo, aap sochte honge ki ghar me shanti milegi lakin do din se esa nhi ho raha vahi Chik chik sunne ko mil Rahi hai or main toh usme hum hote hai na isliye Sorry...
As roll his eyes in dissapointment..
As- kya kar hum aapka, aapki vajah se kuch nhi hua hai, koi baat nhi do din bakiyo ke ghar vala rup dekh liya,( jokingly said last line) jise jija ji ka hi soch lijiye jab vo office se Ghar jaate honge tab hai sab milta hoga na...Hm- fir bhi kaam karke koi insaan aata hai toh Shanti pasand hoti hai...
As- ha mante hai ab aap bhul jayegi sab or is wakt hum shanti se bethe hai na uska aanad uthaiye, or aap batiye aap itni achi kyu hai ye bataiye...
Hm- hum kuch samjhe nhi...( Confusedly)
As- aap apne aapko jimmedar bata rahi hai jabki aapne toh kuch kiya bhi nhi hai...
Hm didn't said anything just smile, and hide her face in his chest..
Hm- aapke pass bhut sukoon milta hai hume, kash hum dono bas yu hi ese ek dusre ke pass rahe...
As- toh jab hum aate hai toh bhaga kyu deti hai aap...
Hm- hum bhagate nhi hai, aap sath bethte hi shuru ho jaate hai ye nhi hai ki hume aapka pyar karna pasand nhi hai bhut pasand hai lakin kahi baar man karta hai hum dono ek dusre ke kareeb hath me hath daalkar bethe...
As- ha toh aap mana kar diya kijiye na hum aapki anumati ke bina aage nhi badte na...( Caressing her hairs)
Hm- haa vo toh hai phele aap shuru ho jaate hai hum rokte hai toh sunte nhi uske baad hamare hormones khud hume ditch kar jaate hai...( Blushing)
As- ohh..( tease her) toh hume kyu dosh de rahi hai....
Hm- humne kya kiya..( innocently)
He pecked on her lips, she blushed.
As- ab pata chala kya kiya aapne...Hm- aap humesha esa hi karte hai...
He smile and hug her more and with his one hand he caresses ansh head...
As- aaj raat ko sote huye thoda sukoon mil sakta hai...( with puppy face)
Hm- ab esa face banayenge toh kaise man kar sakte hai...( She pull his cheeks and kiss on his cheek)
He kiss on her cheeks too.
Hm- I love you so much, aap hume hamesha tutne se bachate hai...As- I love you too or hum dono sath me ek dusre ka sab kuch hai...
They separate from each other first Hm place ansh on As side right side of bed if seeing bed standing on floor, and many pillows around him.
Hm kiss on ansh face then lay on other side of bed and As in middle first he kiss on ansh forehead then turn towards Hm pull her towards him..As- shub ratri...( Kiss on her forehead)
Hm- good night...( Kiss on his chest above heart)
They wrap their arms around each other and sleep peacefully in each other arms...
आप पढ़ रहे हैं
Anuseena- Stranger to lovers II
Romancethis is next part of my first story of Anuseena- Strangers to lovers, first read it then come to it from 1to 175 parts there and after that here...