Continued from previous part.
Hm also come down with ansh she froze on her place to see him. She become happy to see him alright..
Hm- Anubhav..( mumbled)
As look towards her, she pass smile to him, he also smile...
Maa and As come inside, Hm also come towards them...
Hm- Anubhav aap thik hai na, mission ache se khatam ho gaya na, chot toh nhi aayi na...
As is looking at her confusedly...
As- maa ye kon hai jo humse itne sawal kar rahi hai...All become shocked specially Haseena
Hm- Anubhav ye aap kya bol rahe hai, ye koi majak ka time hai or hume aapka ye majak bilkul pasand nhi aaya...
As- are hum aapse kyu majak karenge jab hum aapko jante hi nhi...( Irritatedly)
Maa- Anu bas kar bhut hua majak, tu Haseena ko kaise bhool sakta hai..
Ammi- haa beta...
As- Aunty ji aap kon hai..
Hm and ammi look at each other shockingly...
Maa- Anu bas kar ab bhala koi apni patni ko ye kheta hai ki voh kon hai or ye samdhanji hai teri ammi..
As shocked and think about it then his head spin...
Hm- maa ek min inhe chakkar aa raha hai...Ammi- laa ansh ko de aap dono ise hamare or samdhanji ke kamre me le jao...
Maa and Hm take him to maa and ammi room and lay him on bed....
Hm- ye kya ho gaya hai Anubhav ko kyu bheki bheki baate kar rahe hai...
Maa- mujhe bhi samjh nhi aa raha...
Ammi come in room with CS..
Hm- Commissioner sir aap yaha...Cs- namaste bhabhi, namaste maaji...
Hm maa ammi greet him...
Cs- mai Anubhav ke sath hi aaya tha usse chodne...Hm- acha, lakin aapko pata hai kya inhe kya hua hai itni bheki bheki baate kar rahe hai, phele hume laga majak hai lakin hume phechanne se mana kar rahe hai....
Cs- ji mai batata hu lakin sabse phele
Phele Mai aap logo se maafi mangta hu...Hm- maafi kyu...( Confusedly)
Cs- baat ye ha darasal, yaad hai aapne 10 din phele mujhe phone Kiya tha Anubhav ke baare me puchne ke liye..
Hm-haa..
Cs- toh maine aapse jhooth bola tha ki vo thik hai darasal us din mission khatam ho gaya tha or aakhiri me iske sar goli lag gayi or Anubhav hospital me tha...
Hm, maa and ammi become shocked.
Hm- aap ye kaise kar sakte hai kisne hak Diya aapko haa ki unke parivar se baat chupne agar kisi ko bhi chot lagti hai toh phele uske parivar ko phone Kiya jata hai, hume laga hi tha kuch hua hai tabhi hamara dil itna bechain ho raha tha..( she said angrily with tears)
Maa- aap Anu ke senior hai lakin aapko koi hak nhi tha..
Cs- mai janta hu isliye maafi bhi mangta hu jab bhabhi ka phone aaya tha vo kafi pareshan thi mai unhe or pareshan nhi karna chahta tha or Anubhav yaha toh tha ki nhi Andhra Pradesh me tha, mai aap logo se hath jod kar maafi mangta hu..
Hm- vaise hum maaf nhi karte koi or hota lekin hum samjh sakte hai aapko bhi unki utni hi chinta hai isliye maaf karte hai..
Maa- haa...
आप पढ़ रहे हैं
Anuseena- Stranger to lovers II
Roman d'amourthis is next part of my first story of Anuseena- Strangers to lovers, first read it then come to it from 1to 175 parts there and after that here...