After one month later.....
In this one month now Ansh can sit without any support, and he is now 6 month old...In Evening
Ansh is sitting on bed with frown face.
Hm- Ansh bacha kya hua bhuk lagi hai na toh dodh pilo....Ansh- Naa awii...
Hm- toh kya karna hai...
Ansh look at his toys, Hm look at the direction where he is looking...
Hm- phele dodh piyo uske baad khelna toys se...
Ansh make frown face..
As enter in room see ansh is sitting with frown face...As- kya hua hamare bete ko ese kyu betha hai...
Ansh extend his hand towards him, As take him, he kiss on his cheek..
As- kya hua Haseena...Hm- bhut pareshan kar rakh hai sham se aapke bete ne hume, dodh nhi pi Raha janab ko khelna hai, humne kaha dodh pi lo phele toh saaf mana kar raha hai...
As- ansh bacha apni maa ko pareshan nhi karte na..
Ansh hide his face in As shoulder...
Hm- pata nhi kaise sambhlega abhi se itne nakhre hai...As- rukiye hum pilate hai laiye dodh ki bottle...
As sit on bed and keep ansh on his lap..
As- ansh aapko papa se baat karni hai na khub saari baate karenge karni hai na..Ansh smile happily move his hand, seeing the opportunity As keep bottle in his mouth, ansh start having milk...
Hm- hassh pagal kar diya sham se....( Sit on bed)
As- aap kab aayi thi thane se...
Hm- ek ghanta ho gaya, phele toh bhook ke chakkar me pagal kar diya uske baad pikar nhi de raha tha....
As- lagta hai ab isse dodh nhi baki chize khane pine ka man kar raha hoga..
Hm- hmm baat toh sahi hai sirf dodh pikar bhi toh ub gaya hoga...
As- aap baat kariye na maa or ammi se ki ab iska annaprashan kar de, 6 mahine ka ho gaya hai ab toh...
Hm- haa hum baat karte hai, laiye isse dijiye aap change kar lijiye...
As- hmm...
Hm take ansh and As went for changing his clothes..
He come after changing...
As- Haseena khana tayar hai...Hm-haa stuffed parathe hai aaj khane me maa or ammi ne material tayar kar Diya hai bas banane baki hai...
As- toh khana laga dijiye bhook lagi hai dophar me jaldi kha liya tha...
Hm- ji chaliye niche hum garam garam parathe bana dete hai...
They went downstairs..
Maa- kya hua Haseena pi liya ansh ne dodh...Hm- haa maa badi mushkil se Anubhav ne baato me uljha kar pilaya hai...
Maa- matlab ab apne bete par bhi apni negotiation giri shuru kar di is nalayak ne....
As- ma jaise bhi chahe pi toh liya na, Haseena jaiye na ab..
Hm- ammi ansh ko sambhaliye hum khana bana dete hai...
Maa ammi and As sit on their places on dinning table. Hm is making paratha, she bring it..
Hm- abhi 2 bane hai itne ye lijiye hum bana rahe hai or...
As- Haseena dahi bhi le aaiye...
Hm- thik hai..
Hm went again in kitchen...
Ammi- lo Anu itne ek tum khao or ek aap khaiye samdhanji...
आप पढ़ रहे हैं
Anuseena- Stranger to lovers II
Romancethis is next part of my first story of Anuseena- Strangers to lovers, first read it then come to it from 1to 175 parts there and after that here...