Happy New year to you all🎊🎆🤩
Continued....
Hm come downstairs see only mahipal present there...
Hm- aa vo good morning chacha ji..
Mahipal look at her and smile...
Mh- Good morning beta aa gayi aaja beth..She sit beside him...
Hm- sorry chacha ji hum itna late uthe hume pata hi nhi chala aaj itna kaise so gaye..( nervously)Mh- koi baat nhi beta Tera Ghar hi hai na vaha Lucknow me toh kaha moka milta hoga, duty or ghar ki jimmedari me bhaga dodh lagi rehti hogi toh itna mat soch...
Hm feel somewhat releif...
Mh- mai Teri Chachi ko bolta hu nashta laga de...He call her wife, she come out with maa and ammi, Hm apologize to them also maa and Chachi said same thing to her..
Hm- ammi aap kuch nhi bolengi...
Ammi- ab Mai kya bolu, jab sab ne tujhe sar par chadha rakha hai koi kuch mujhe khene hi nhi deta...( She turn her face)
Hm- ammi apko jitna daatna hai aap daat sakti hai aapka hak hai or koi kuch nhi kahega, bas aap ese muh mar fehriye humse...( She hug ammi from behind)
Ammi smile, and turn towards her..
Ammi- nhi hu naraz hai tujhse bas natak kar rahi thi, baki sabne sahi kaha tu bhi ek insan hai roj subha jaldi uthkar kaam karte hai duty par jaati hai fir ansh ko bhi sambhalti hai raat ko kahi baar uske karan uthna bhi padhta hai, toh Tera bhi hak hai thoda aaram karne ka...Hm smile and hug ammi...
Ch- chalo maa beti ka milav khatam hua ho toh Haseena ka nashta laga du, or yaha aayi hai toh aaram toh karegi hi na..
Ammi and Hm break the hug...
Ch- mai garam garam Puri banati hu...She went from there to kitchen...
Hm- ye ansh or Anubhav kaha hai...Maa- Anu ansh ko yahi bahar garden me ghumane lekar Gaya hai...
Hm- acha, lakin usko tayar bhi toh karan tha...
Ammi- usko humne kar diya tha tayar..
Hm is having breakfast then As come inside with ansh, he walks to her..
As- kab uthi aap...
Hm- 9 baje, aapne bhi uthaya nhi ..
As- maa ne mana Kiya th or humne bhi socha aap itne pyar se so rahi thi toh na jagaye...( with smile)
Hm- sach me aaj kafi din baad itni achi neend li hai humne although hume apne kamre ke alawa kahi neend nhi aati...
As- yaha aapka kafi samay bita hai na, or aapko jarurat bhi thi aaram ki...
He place a kiss on her forehead, she smile...
Ahem ahem.. a voice come...
As stand straight, both see chachi is standing there..As- vo hum toh bas...( Embarrassedly)
Ch- are Anubhav ji maine kuch kaha thodi na, aapki biwi hai aap kuch bhi kariye...
As- hum aate hai...
Ansh- ni maa...
Hm- isse hume dekar jaiye...
Hm made ansh sit on her lap, As left from there, chachai serve her puris...
Hm- bas chachi ji hamara ho gaya...Ch- le liyo na or...
Hm- nhi nhi bas ye bhi bhut hai..
Ch- mai gas band karke aati hu...
She come and sit with her...
Ch- Anubhav ji bhut pyar karte hai na tujhse..
आप पढ़ रहे हैं
Anuseena- Stranger to lovers II
Romancethis is next part of my first story of Anuseena- Strangers to lovers, first read it then come to it from 1to 175 parts there and after that here...