Shadi ke ek din pehle sangeeta ka programed hota hai sab waha busy hote hai aur nandani chup chap apne room main jaa rahi hoti hai dari dari si aur manpreet ose dekh leti hai aur.Man prit _ nandani nandani gudiya yahan aap kaha jaa rahi ho.
Nandani _ woh di apne kamre main jaa rahi ho.
Prit _ kyu gudiya dance nahi kar rahi aap sab kar rahe hai na.
Nandani _ nahi man nahi hai maira.
Prit _ kyu gudiya kya hua hai dari hui kyu ho aap maire pass.
Ose apne room main lekar jati hai aur.Prit _ ab batao kya hua gudiya.
Nandani _ di di sobing ke sath rone lagti hai aur.
Prit _ are are kya hua nandani ro kyu rahi ho tum.
Nandani _ sobing di woh sobing.
Prit _ lo pani pilo pehle phir batao mughe kya hua.Nandani pani pikar thoda relx hoti hai aur.
Prit _ ab batao kya baat hai.
Nandani _ di woh maira pajama kharab hogaya hai.
Prit _are to dosra pehan lo gudiya.
Nandani _ woh khon se kharab hogaya hai.
Prit _ khon se.
Nandani _ han dekho aur kurti oper karti hai to oska pajama blood se bhara hota hai aur.
Prit pov oh iske period start hogaye hai dekh kar evil smile oske face par aati hai aur.
Prit _ are koi baat nahi nandani kuchh nahi hota hai ab jo main bol rahi ho kisi ko bhi mat batana nahi aur blood aayega.
Nandani _ nahi nahi aur nahi aana chahiye aap batao kya karo main Dar lag raha hai mughe bahut sobing.
Prit _ tum apne room main mat jana.
Nandani _ kyu di .
Prit _ tum woh ko ne ka kamre hai na osme jakar so jao.
Nandani _ nahi maa maregi.
Prit _ main bol dongi onhe nandani waha so rahi hai.
Nandani _ par main waha kyu sone jaao.
Prit _ kyunki oss room main koi nahi jayega tum aaram se sona woh bachcho ka room hai abhi sab niche hai tum aaram se so jana waha jakar ke aur han apne sare kapde otar kar sona bed par phir ye khon nahi aayega tumhe kabhi bhi.
Nandani _ Sach di nahi aayega na.
Prit _ han gudiya nahi aayega kabhi bhi.
Nandani _ sare kapde otar do na.
Prit _ han han bas aaj rat ke liye phir subha band hojayega ye par ye maine kaha tumhe tum kisi ko mat kehna nahi tumhe Dr ke le jayenge injection laga denge tumhe Dar lagta hai na.
Nandani _ nahi nahi mughe Dar lagta hai injection se main so jaogi waha par kisi ko nahi bataongi.
Prit _ shabash jaao ab jaldi se.
Nandani asp bahut achhi ho di main jati ho.
Prit pov sorry nandani maf kar dena mughe par main majbor ho isliye ye sab karna pad raha hai mughe manik bhai Sach bol rahe the ramesh ke liye woh achha ladka nahi hai aur pata chal gaya ki woh achha nahi hai oss din se osne mughe blackmail kiya hua hai ki agar maine manik virji ko badnam nahi kiya to woh maire aur oske picture yahan har ghar main pahunch a dega ab ek aakhri kaam aur karne jaa rahi ho main manik virji maf kar dena mughe pov end aankho ke aanson saf karke room main jati hai aur kuchh hath main lekar bahar aati hai aur.
Nandani nandani kehti nandani ki maa aati hai aur.Prit _ bhabhi sa woh so gayi hai aaram se aap kyu aagayi enjoy karo aap to niche jakar ke.
Nandani maa _ nahi woh nandani najar nahi aayi to bas.
Prit _ woh thak gayi thi so gayi room main jakar maine khud dekha hai aap pareshan mat ho.
Nandani maa _ tumne dekha hai na.
Prit _ han bhabhi Sach main woh so gayi hai aap chalo maire sath hum dono chalte hai niche.
Nandani ki maa apne room ko dekhti hui waps chali jati hai prit ke sath aur idhar nandani room main jakar gate band karti hai aur apne kapde remov karke fully naked bed par let jati hai aur.
Nandani pov ab khon nahi aayega di ne kaha tha aise so jaongi to di kitni achhi hai kaise mughe samgha ya ab main bhi kisi ko nahi bataongi ke mughe yahan prit di ne bhej a tha chadar odh leti ho pov end.
Nandani duvet lekar so jati hai bed par.
Idhar prit niche jakar lassie main kuchh mila kar manik ke pass bhej deti hai aur.
Manik _ mughe lassie pasand nahi hai.
Boy _ ye special lassie hai virji pikar dekho aur mangne lage nge aap.
Nyu _ pilo manik jab itna bol rahe hai sab.
Aur manik chup chap lassi pileta hai aur manpreet dor ose lassi pita hua dekhti hai aur.
Prit pov ab aap apne room main jayenge kyunki jo kuchh maine lassi main milaya hai osse aapko lagega nind aarahi hai par nind nahi aayegi par kuchh waqt ke liye aapke hosh gum ho jayenge aur aap subha jab othe nge sab bhol jayenge jo aapne kiya hoga nandani ke sath pov end.
Manik _- maa mughe nind aarahi hai main jata hon good night.
Nyu _ good night beta jaao sojao.
Aur manik apne room main jakar gate band karta hai aur.
Manik pov itni Garmi lag rahi hai mughe pata nahi kyu restless hota hai aur apne cloth remov karta hai aur half naked bed par beth jata hai aur achanak nandani ki aankh kholti hai aur manik ko dekh kar shoked reh jati hai
Ye hi story abhi ready hai maire pass to abhi isi se kaam chalo dear reader baki story papa ke thik hone par update hogi ok. Keep voting every one.