Now nandani 14 yers old every family members couple of eyes becouse her maa baba is no more they meat an accident and both are died on the spot and now rishbh also stay with malhotra menstion. Nandani look like a young adult girl and her body and body parts look so perfect now dadi prohibited jince top skirt also only sal war kameez chuki Dar alow her an no one diny her order and nandani also agree with dadi and dadi first time fill happiness now nandani in 10 class and bored paper going on two month letter so every one strictly prohibited TV in malhotra menstion. And suddenly nandani change her behavior changeOne day.
Mukti apne room main laptop par kaam kar rahi hoti hai kyunki osne bhi malhotra menstion join kar liya tha ab so woh bhi ab busy hogayi thi aur ab itna time nandani ko nahi de paati thi aur phir suddenly nandani chup rehne lagti hai aur sab exam ka persure mante hai aur phir jab nandani mukti ke pass aakar rone lagti hai to mukti shoked hoti hai oske rone se.
Mukti _ are angel kya hua han kyu ro thi ho.
Nandani aage badh kar mukti ko hug kar ke rone lagti hai sobing ke sath.
Mukti ab pareshan hoti hai ki hua kya hai nandani ko.
Mukti _ angel kya hua bachcha aise kyu ro rahi ho aap kisi ne kuchh kaha aapko dadi ne.
Nandani _ nahi mughe kisi ne kuchh nahi kaha.
Mukti _ phir kya bast hui aap royi kyu phir.
Nandani _ pehle MM mugh se dor gaye ab aap bhi mugh se dor hogayi hai papa Ji bhi busy hogaye hai mom bhi club chali jati hai maa baba bhi chale gaye chhod karke aur MM bhi chale gaye aate nahi hai yahan par main to akeli reh gayi na rishbh bhi hostel chala gaya koi nahi hai maira yahan par sobing karke rote hue bolti hai aur mukti oski complain sunkar thoda guilty fill karti hai ki woh jo bol thi thi sab Sach tha sabhi ek dum se busy hogaye the aur nandani jis aga se gujar rahi thi oss age main boys aur girls dono ko extra care ki jarorat hoti hai aur yahan sab me nandani ko akela kar diya tha isliye aaj osne ro ro kar apni complain kardi thi aur mukti chup chap sunte hue oski back ko rub karke ose normal karti hai aur jab woh ro chuki hoti hai tab hug broke karke nandani ke aanson saf karti hai aur.
Mukti _ sorry angel very sorry aage kuchh aisa nahi hoga I am sorry onse again. Now ab batao kya baat hai han mairi angel itna dipresed kyu hai batao jara.
Nandani _ di woh two months se mughe beliding bahut aarahi hai ab to chakkar bhi aane lage hai weakness ki wajha se .
Ye sunkar mukti first time nandani ko keenly observe karti hai to oska face pale hota hai aur eyes ke niche dark cereal ho rahe hote hai onki woh pyari si nandani to kahi kho gayi thi achanak se.
Mukti ose aisa dekh kar guilty fill karti hai aur.
Mukti _ are angel to bolna chahiye tha apni di aisa thoda hi karte hai mairi angel kitni week hogayi hai.
Nandani _ aap sab busy the kaise bolti main.
Mukti _ don't worry hum kal hi Dr ke pass jayenge thik hai na.
Nandani _ thik hai di koi excitement nahi dikhati hai aur chup chap oth kar chali jati hai aur mukti laptop band karke niche aati hai aur nandani ko dekhti hai jo chup chap couch par bethi najar aati hai oski han si oski masti jaise sab khatam hogaya tha.
Mukti pov oh God hum se itni badi galti kaise hogayi ye to bhai angel se sirf baat karte hai dekhte nahi hai agar dekh lete to ab tak sab ki wat laga dete ki hua kya onki little bride ko achanak se aur nandani ne bhi ose kuchh nahi batya tha thank god maine itni badi galti kaise kardi God plese maf kardo mughe mairi angel waps dedo bas pov end.
Phir rat ko jab nandani so jati hai tab mukti niche aakar maa se baba se baat karti hai aur.
Nyu _ oh God ye kya hogaya hum se anjane main hamari bachchi itni problem main thi aur humne notes nahi liya oska ki woh itni chup chup kyu rehne lagi hai.
Raj _ han nyu agar manik ko pata chal gaya na ki nandani problem main thi aur hum logon ne oske sath laparwahi ka bihave kiya tha to pata nahi woh kya karega Hamare sath.
Mukti _ onhe pata nahi chalega dad don't worry maine mana kar diya hai angel se subha ose Dr ke lekar jaa rahi ho mom aap chakegi kya.
Nyu _ han jaror beta kyu nahi jaongi oske sath woh mairi bahu nahi beti hai.anjane main galti kar bethi ho oske sath ab nahi karongi.
Raj _ han nyu ab ghar par raho aur ose wahi pyar aur care do jo pehle deti thi nahi woh mentily disturb hojayegi oski growth rok jayegi negative nahi karna hai ose Hume jaise pehle thi wahi nandani Hume phir se waps lani hai woh Hamare bete ki amanat hai Hamare pass aur woh ose Hamare pass isliye nahi chhod kar gaya ki hum oski litter bride ki smile hi chhin le.
Nyu _cwoh so gayi kya.
Mukti _ han kab ki maa.
Nyu _ jao oske pass sojao jakar oth gayi to pareshan hojayegi akele hone se.
.
Next morning.Nandani chup chap aakar tabel par beth jati hai aur nyu raj ose aise chup dekh kar guilty fill karte hai aur.
Raj _ hamari beti itni chup chup kyu hai aaj.
Nandani _ main to roj chup hoti ho papa Ji aapne aaj dekha kya mughe plate ko dekhte hue bolti hai aur.
Raj chup hojata hai sunkar ke aur.
Nyu _ angel aaj hum Dr ke jayenge.
Nandani _ aap club nahi jaa rahi mom aaj jo maire sath Dr ke jayengi aap.
Dono ko jawab dekar chali jati hai aur raj nyu first time apni galti ko fill karte hai aur ek dosre ko dekhte hai aur oth kar nandani ke pass jate hai jo bed par chup chap bethi hoti hai.
Raj _ angel kya hua han.
Nandani _ nothing papa Ji aap office nahi gaye ab tak late ho jayenge na mughe kuchh nahi hua main thik ho bilkul aap pareshan kyu ho rahe hai wese bhi jis ladki ke maa bap nahi hote hai onka koi nahi hota hai aur phir main to wese hi anath ho koi mairi fikar kyu karega pati dor chale gaye hai chhod karke mughe koun hai maira koi nahi khali khali aankho se dono ko dekhti hai aur onhe shoked chhod kar chali jati hai.
Raj _ nyu ye kya bol kar gayi angel Hume.
Nyu _ raj nandani jis age se gujar rahi thi waha Hume oski extra care karni thi aur hum ne nahi ki apne kamo main lage rahe aur dekho woh hum se kitni dor chali gayi hai kitna negative hogayi hai.
Raj _ don't worry nyu ose phir se pehle jaisa bana do nga main.
Nyu _ kaise raj.
Raj _ just wait and watch nyu.
Ab kya karenge raj nandani ke liye.