stronge nandini

2.9K 250 30
                                    

Next morning.

Manik _ angel angel.

Nadani _ hmm kya hai MM chest main phir se face hide kar leti hai.

Manik _ manan ro raha hai baby otho ose fidding karwao na.

Nadani _  mughe nind aarahi hai aap le aao maire pass ose.

Manik _ ok lata ho bed par chalo tum.

Nadani _ thik hai jati ho.

Manik oth kar manan ko lekar aata hai aur.

Manik _ lo aagaya hamara manan.

Nandini _ lita do ise maire pass aur nibel mon main dedo pilega milk mughe sone do aap .

Manik pov kya karo iska main kabhibadi ho jati hai kabhi phir se chhoti mairi pori life isko hendel karne main hi nikal jayegi pata chal gaya mughe pov and.

Phir softly brest ko bahar nikal kar nibel mon main deta hai aur manan jaldi jaldi milk pine lagta  hai aur nandini phir se sojati hai manik dono brest ka milk pine ke baad dono brest ko cover karta hai aur fresh hokar niche jata hai brakfast mita bana deti hai lekar oper aata hai aur.

Manik _ angel get up bahut so liya otho hume dr ke pas bhi jana hai na.

Dr ka name sunte hi nandini jark karke oth jati hsi aur.

Nadani _ dr ke pas.

Manik _ han angel dr ke pas be brave okchalo jaldi se freah hokar aao aur brakfast karo maire sath.

Nadani _ thik hai jati hon chup chap oth kar jati hai phir manik ke sath brakfast karke dono manan ko navya ke pass chhod kar hospital ke liye nikal jate hai aur.

Nadani _  aap chalo right side main cabin hsi main aati ho abhi.

Manik _ ok jaldi aana.

Nadani _ ya bas abhi aayi.

Manik diya ke room ke bahar oske name ki name plate dekh kar thoda norvouse hota hai phir knok karta hai aur.

Diya _yes come in.

Manik ander jata hai aur diya ose dekh kar shoked si khadi reh jati hai aur.

Diya _ manik tum yahan.

Manik _ han woh angel ki report discuse karna thi.

Diya _ angel bolte ho nadani ko.

Manik _, yes she is my angel. Diya thoda hurt fill karke manik ko dekhti hai jo headown kiye khada hua tha.

Diya pov kabhi mughe ghanto tak dekhta rehta tha aaj ekpal mughe dekhna isko gawara nahi hai kaisa pyar tha hamara kuchh waqt main hi khatam ho gaya souchte hue chaur par beth jati hai aur.

Diya_  betho manik.

Manik _ hmm thanks

Diya _ how are you manik

Manik _ I am fine thanku eye  contect kiye bina nolta hai.

Diya _ nadani sath hai tumhare.

Manik _ han bahar hai aarahi hai.

Diya _  report ka pata chal gaya tumhe nadani ki.

Manik _ han navya ne bata diya tha.

Diya _ nadani ko pata hai.
Manik _ han osne mairi navya ki baat sunli thi isliye pata chal gaya ose bhi.

Diya _  normal hai.

Manik _ hmm littel bit norbouse but she is enough strong don't worry I am with her she fill relx.

Diya _ han tum oske sath ho sahi kaha tumne maire sath bhi bachpan se the manik phir mughe akela kyu kiya tumne.

Manik _ diya plese don't creat blunder my wife sufring from cancer and this is importent for me ke main oske bare main soucho na ke past ko disvuse karne lago so plese forget it every thing I am move on so plese tum bhi bhol jao hum ek dosre ke liye nahi bane the thats it

Diya _ ya you are rght move on.

Move on karna padega dr diya kyunki manik ab sirf maire hai kisi ko onhe dekhne bhi nahi dongi main

Dono turn karte hai samne nandini khadi hoti hai thoda gusse main.

Manik _ angel asgayi aap.

Nadani kuchh nahi kehti aakar manik ke pass khadi ho jati hai aur.

Nadani _  dr diya hum yahan se jaa rahe hai thats it chaliye MM mujhe yahan koi tretment nahi karwana hai dr diya apne past ko lekar bethi hai aur oske chakar main agar maira present aur future kharab kar diya to hum kya karenge issliye hum yahan se jaa rahe hai abhi aur isi waqt jaane lagti hai aur.

Diya _ nadani roko.

Nadani _ kyu kisliye.

Diya _  tum maire profestion par ongli otha kar jaa rahi ho jo mughe manjor nahi hai.

Nadani _ sorry but aapka past aapke sath ho ye mughe manjor nahi hai dr diya.

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें