At night.
Nandani apne room main akele so rahi hoti hai jab achanak jark karke oth jati hai aur.
Nandani _ maa baba tej awaj sunkar sab oske pass aate hai aur.
Nyu _ kya hua beta.
Mr malhotra _ angel kya hua bachcha itna tej kyu awaj di aapne Hume koi sapna dekha kya aapne.
Nandani _ papa woh koi mughe aapse dor le jaa raha tha main ro rahi thi maa baba bhi mugh se dor jaa rahe the papa aisa kyu horaha hai maire sath ye night mare kyu aaya mughe.
Mukti _ angel aap yahan akele kyu do rahi ho chalo maire sath soya karo akele nahi sote hai chalo phir night mare nahi aayenge aapko.
Nandani _Sach di.
Mukti _ han angel aajao maire sath oska hand hold karke apne room main jakar ose pilow par adjust karke duvet se cover karke hair rufling karti hai aur nandani so jati hai aur.
Mukti pov bhsi ne kya kiya iske sath ke ye apne aapko insecure fill karne lagi hai aise to kabhi nahi dari ye pov end.
Phir manik maa papa se mukti ki shadi ke bare main baat karta hai aur onki khushi ka koi thi kana nahi hota oski han sunkar ke aur woh abhi ke mom dad ko aane ka bol dete hai aur phir one month ke baad ka mahurat nikalta hai shadi ka aur.
Manik _ so finely mairi kiddo apne ghar jayengi ab vida hokar ke.
Mukti _ bhai keh kar rone lagti hai aur.
Manik _ are are Rona kyu han jana to hoga hi na ek din tumhe.
Mukti _ bhai kaise manage karongi main sab kuchh.
Manik _ are bechara abhi karega manage tum kaha se karogi han.
Mukti _ bhai you are so bad.
Manik _ aww my kiddo full scred han.
Mukti _ han to Dar nahi lagega kya aapki to aagayi wife ghar main bachpan main yahan to ab jana hoga dosre ghar.
Manik _ just relx yar kuchh nahi hoga abhi bahut achha ladka hai sab hendel kar lega woh ye batao angel kaisi hai yar baat hi nahi karti mugh to woh main bolta rehta hon aur woh sirf sunkar phone band kardeti hai.
Mukti _ bhsi ab isme sari galti aapki hai aur aapko hi thik karni hogi aap aa rahe hai na shadi par mana lena ose.
Manik _ han yar ab to aana ho hoga.
Mukti _ what do you mean aana hi hoga agar angel naraj nahi hoti to kya aap nahi aate aap mairi shadi main aur main karleti shadi aapke bina.
Manik _ just joking yar aa raha hon Teri shadi main one week ke liye ab happy na.
Mukti _ yes bhsi more then happy.
Tab hi samne se nan aati hai aur.Mukti _ angel MM se baat karo gi.
Nandani _ no maira mond nahi hai keh kar chali jati hai aur manik ye sun leta hai aur hurt fill karta hai aur.
Manik _ yar ye to bahut jyada gussa hai mugh se kaise manan isko main.
Mukti _ kare oske liye shoping laaye oske pasand ki sari chije jinhe dekh kar oska gussa otar jaye.
Manik _ han ye hi karta hon ab.
Phir sab shoked hote hai jab nandani regular study karne lagti hai aur.
Mukti _ angel market jaogi.
Nandani _ no di mughe study karni hai.
Mukti _ angel aapko di ki shadi horahi hai aur aap itni chup chup rehti ho kya mughe shadi ka ek gift dogi.
Nandani _ kya di boliye.
Mukti _ mairi old angel jo hansti muskurati rehti thi yahan se waha chehkti hui ghum a karti thi kya ye gift dogi apni di ko MM se gussa ho hum sab se to nahi na phir hum sab ko kyu sad sad kiya hua hai aapne papa mom sab tumhe aise dekh kar kitna upset rehte hai. Batao angel dogi mughe ye gift. Apna hath oske hath par rakh deti hai aur nandani pehle oska hath dekhti hai aur phir dhere se apna hath oske hath par rakh deti hai aur.
Mukti _ promice karo pakka wala.
Nandani _ pakka wala promice smile karte hue bolti hai aur mukti ose titly hug kar leti hai aur.
Mukti _ thanku somuch angel now I freely enjoy my marige function chalo niche chalo ab study shadi ke baad karna.
Nandani _ ok di chaliye.
Phir nandani pehle ki tarha hansti muskurati hui niche aati hai aur ose pehle ki tarha happy dekh kar sab khush hote hai aur.
Mr malhotra _ my angel back kyu nyu.
Nyu _ han Ji sahi kaha aapne.
Nandani _ papa main bahut sari shoping karongi di ki shadi ki.
Mr malhotra _ yes of course beta karo na kisne man's kiya hai aapko.
Dadi _ han han achhe se tayyar hona bahu sabke samne pehli bar manik ki dulhan ki hesiyat se sabke samne jayegi sab ko pata bhi chale na hamari bahu chand ka tokda hai. .
Nandani _ chand kyu nahi chand ka tokda kyu kaha dadi main to pora chand ho.
Nyu _ han maire aangan ka chand hi ho beta jisne maire ghar ko roshan kar diya hai ab kabhi bhi sad nahi hona aap oske forhead par kiss karke bolti hai aur.
Nandani _ kabhi bhi nahi mom papa main jo dil kare le aao na apne liye.
Mr malhotra _ yes of course my sweet angel jo dil kare laao.
Nandani _ di chalo na phir jaldi se market.
Mukti _ ok baba chalo.
Phir ganv se harp rit chachu ki family aajati hai aur aur ghar main rounk hojati hai aur sab nandani ko dekh kar shoked reh jate hai aur.
Harp rit _ maa ye apni nandani hai yakeen nahi hota itni jaldi badi hogayi ye to koun karega 14 15 ki hai ye to pori aur at lagne lagi hai.
Dadi _ are najar lagaye gaya ka mairi bahu ko kya kilaya nyu ne bana bana karke tab badi hui hai ye.
Chachi _ hai koun kahega ye 11 sal ki iss ghar main aayi thi kitni sohni hogYi hai ye to manik ke barabar ki lagegi oske sath khadi hogi to .
Tab hi nandani aati hai aur.
Nandani _ chachi chalo maa bola rahi hai aapko.
Dadi _ jaa dekh kya bol rahi hai nyu jakar ke aur tu nandani chal sar daba maira.
Nandani _ Ji dadi chaliye room main.
Phir suddenly MANPRIT bhi aajati hai apne husband ke sath shadi at end karne ke liye cute sa beta goud main liye.
Nandani _ wow di kitna cute sa hai ye to.
MANPRIT shoked si nandani ko dekhti hai jo oske bete ko goud main liye pyar kar rahi thi aur ek young lady lag rahi thi innocent face ke sath.
MANPRIT _ mukti ye hamari nandani itni badi kaise hogayi kya koi dava di thi isko.
Mukti_ what no no MANPRIT aisa kuchh nahi hai apne aap hi badi hogayi ye to.
MANPRIT _ kamal hi hogaya ye to innocent si nandani achanak kitni badi hogayi hai ki bhai ki wife lagne lagi hai ye to pakki wali.
Mukti _ han sahi kaha chalo ander chalo jiju aap chup kyu hai.
Ramesh _ nahi bas aise hi chaliye.
Idhar manik nandani ke liye mukti ke liye pata nahi kya kya shoping karta hai aur one pehle aakar sab ko surprise kardeta hai.
N
8