Mukti _ angel kaisi ho.
Nandani _ I am fine di and you look so prity hai na mom di ka face dekho kaise glow kar raha hai maira face aise glow kyu nahi karta hai.
Mukti mom hansne lagti hai sunkar ke.Nandani _ aap hans kyu rahe ho.
Mukti _ kuchh nahi beta aise hi aap bhi glow kar rahe ho aaj to bahut jyada.
Nandani _ Sach mom glow kar raha hai maira face bhi.
Mukti _han angel.
Nandani _ wow aapki kal wedding night thi na to humne bhi last night wedding night celebrate ki thi teric par bahut maja aaya tha rose patel itne soft soft the apni hi dhon main bol deti hai aur mukti aur nyu shoked si nandani ko dekhti rehti hai jo bol kar ab apne pendent se khelne lagi thi.
Mukti _ wedding night.
Nandani _ ya di dekho mairi mon dikhai MM ne di thi mughe last night kitna prity hai na.
Mukti _ han bahut prity hai ye aap jao maire liye shake lekar aao.
Nandani _ Ji di laati ho.
Mukti _ mom bhai ye kya kar rahe hai angel ke sath intimate ho rahe hai agar pregnant hogayi to.
Nyu pov main to ye hi chahti ho ye hojaye aur chhota sa manik aajaye ghar main pov end.
Nyu _ are ose pata hai pils deta hai nandani ko woh maine pochha tha osse.
Mukti _ realy.
Nyu _ han beta ab tum batao sab kause hai ghar main.
Mukti _ sab bahut achhe hai mom.
Nyu _ aur abhi.
Abhi ka name sunte hi mukti blush karte hue han bolti hai aur.
Nyu _ mairi ladli kitna sharma gayi abhi ka name sunte hi I am so happy for you beta hamesha khush raho aise hi. Abhi tumhara pehla karwa choth ka vrat aa raha hai celebrate karogi na abhi ke sath.
Mukti _ yes mom of course and main apne first vrat ko lekar bahut excited ho but mom angel akele ye vrat celebrate karegi bhai to jaa rahe hai kal.
Nyu _han beta angel akele hi vrat celebrate karegi kya karo main ab batao.
Aur nandani pichhe khadi ye sab sun leti hai aur.
Nandani pov no way maira vrat ab MM hi pora karenge bas main jane hi nahi dongi onhe vrat se pehle pov end.
At manan room
Manik _ angel kya zidd hai ye mughe jana hoga ab.
Nandani _ no no no.
Manik _ angel yar samgha karo na ye pocibal nahi hai yar.
Nandani _ ok jao MM waps aana padega aapko usa se.
Manik _ kya matlab hai iss baat ka.
Nandani _ main apna karwa choth ka vrat hi nahi todne wali jab tak aap waps nahi aayenge tab tak souch le aap.
Manik _ angel this is not fair ok ye black maling hai tumhari.
Nandani _ kuchh bhi souch le MM but aap ab maira vrat pora karke hi jayenge that's finel oth kar bahar nikal jati hai aur
Manik _ angel suno to oske pichhe jata hai aur nandani sidha Mr malhotra ke pass jakar rona start kar deti hai aur.
Mr malhotra _ are kya hua maira baby kyu roya han.
Nandani _ papa sobing MM jaa rahe hai sobing.
Mr malhotra _ han to bachcha ose to jana hi hoga na.