cute si sweet si hamari bahu.

4.4K 301 39
                                    

Manik _  ye galt hai nandani aise koun aapke rufling karega daily.

Nandani _ aap karoge MM aap pati hai maire isliye aur next act manik ko shoked kar jata hai jab woh manik ke lap par apna sar rakh deti hai aur.

Nandani _ ab karo malish jaldi se mughe sona hai MM cute sa face bana kar bolti hai aur manik heran pareshan sa apni lap main leti nandani ko dekhta hai aur achanak oss rat ki picture oske aankho ke samne aane lagti hai aur.

Manik pov ye mughe kya horaha hai nandani mairi lap par kya pehle bhi leti thi bar bar aankhe khol kar band karke souchta hai aur.

Manik _ oh shit oss rat nandani mairi lap par leti hogi jark karke nandani ko otha deta hai aur.

Nandani _ MM kya hua aapne aise mughe kyu othaya.

Manik _ nandani ek baat batao Sach Sach mughe.

Nandani _ mughe sona hai baad main pochhna MM.

Manik _ aap achhi girl ho na plese nandani batao mughe jo pochh raha hon tumse main.

Nandani _ nahi sona hai abhi mughe aur pilow par Headown karke so jati hai aur manik helpless sa soti hui nandani ko dekhta hai jo ab aaram se so gayi thi.

Manik pov jo kuchh oss rat ko hua mughe nandani hi bata sakti hai aur koi nahi aur ab iske sath mughe thoda pyar se bihave karna hoga tab ye sari baat bata degi mughe soti hui nandani ko dekhta hai aur khud bhi pilow par adjust hokar eyes close karleta hai aur so jata hai.

Next morning.

Manik ki aankh unusual think se khol jati hai aur Headown karke dekhta hai to nandani just like a child ose apne tinny aarms main hold kiye peacfully so rahi hoti hai oska face oske chest main sung gel hota hai.
Manik ko first time ajeeb sa fill hota hai nandani ke aise pass aakar sone se aur woh dhere se nandani ko khud se dor karke oth kar beth jata hai aur.

Manik pov oh God kya karo main kaisa exam le rahe ho maira ye daily kya aise mughe hold karke soya karegi how I hendel this situation normally plese help me God sir pakd kar beth jata hai bed par aur nandani osi waqt aankh khol kar manik ko dekhti hai aur.

Nandani _ MM

Manik jark karke nandani ko turn karke dekhta hai jo cute si smile face par liye ose dekh rahi hoti hai.

Manik _ subha jab othte hai to good mornig bolte hai MM nahi ok.

Nandani _ oth kar beth jati hai aur.

Nandani _ par Hamare yahan to hum maa Bapu ke pair chhote hai subha oth karke.

Manik _ kyu.

Nandani _ kyunki woh himse bade hai isliye .

Manik kuchh nahi kehta oth kar bed se khada hota hai aur nandani jaldi se oske pass jakar oske feet ko tuch karke apne head par hath lagati hai aur manik oske act se ek pal ke liye numb khada reh jata hai ki ye kya kiya hai iss ladki ne aur.

Manik _ nandani kya kiya tumne abhi han.

Nandani _ aap maire pati hai na MM to maa ne kaha tha subha oth kar sabse pehle aapke pair chhona phir sabke to maine wahi kiya aapne mughe othaya nahi Bapu to maa ko pakd kar ota diya karte the ye keh kar are bas bas nandani ki maa kya karti ho sada khush raho ek sath sari baat bol kar manik ko thoda naraj hokar dekhti hai aur.

Manik _  aage se aisa kuchh nahi karna nandani mughe ye sab pasand nahi hai samghi.

Nandani _ par.

Manik _ mana kar diya na tumhe nahi karna matlab nahi karna hai gusse main bolta washroom main jata hai aur nandani ose jata hua dekhti hai aur.

Nandani _ nahi karna matlab nahi karna ye bhi koi baat hui manik ki naqal otar kar bahar nikal jati hai aur ander manik shower ke niche khada hokar apne aapko calm karne ki koshish kar raha hota hai.

Manik pov mairi mom hi mairi dushman, hogayi hai kya karo main God kaise hendel karonga isko main ye to teenage girl hai kya samghao isko main abhi mukti aur aane wali hai kaise hendel karonga isko main diya ka jana osko bear nahi hoga janta hon main aur na ye shadi woh except karegi pov end.

Niche nandani jakar hall main beth jati hai aur sarvent apni chhoti si bahu rani ko dekh kar smile karte hai aur tab hi.

Nyu _ nandani oth gayi beta.

Nandani _ Ji saso maa.

Nyu _ brush kiya aapne.

Nandani _ nahi kiya abhi.

Nyu _ kyu bhala.

Nandani _ MM ne dant a mughe phir se.

Nyu _ kyu dant a aapko oske pass beth jati hai aur nandani jo kuchh room main hua tha sab nyu ko bata deti hai aur raj bhi oski baat sunkar smile karne lagte hai aur.

Raj _ wah bhai nyu kya bahu mili hai tumhe ye to tumse bhi aage nikal gayi tumne shy ad karva choth par maire pair chhone ki koshish ki hogi aur tumhari ye little bride aaj hi se manik ke pair chhone lagi that's gret sanskari bahu mili hai tumhe to smile hide karte oske pass beth jate hai aur.

Nyu _ plese raj mazak nahi kare main mond main nahi ho.

Raj _ lo isme mond off kyu hai tumhara.

Nyu _ tumhara ladla ye sab bear nahi karega janti ho main aur isko Dante ga ye bachchi hai jo dekha jo samgha ya wahi karegi.

Raj _ just chill nyu ye bachchi hai janta hai woh bhi next month main chala jayega woh USA tab sab samgha dena isko tab tak manik ko hendel karne do ise phir tum dekh lena aur isko samgha bhi dena diwali ke baad jayega woh tab tak osse koi argument nahi karna hai tumhe I hope you understand that.

Nyu _ hmm.

Raj _ so hamari beti aaj Hamare sath nashta karegi .

Nandani _ Ji papa Ji.

Nyu _ mughe saso mom aur in ko papa Ji kyu bola nandani in ko bhi sasur Ji bola karo beta.

Nandani _ nahi papa Ji achha lagta hai sasur Ji jaise nahi lagte hai papa Ji.

Nyu _ aur main saso maa jaisi lagti ho tumhe.

Nandani _ han lagti hai tab hi to saso maa bola aapko kitni jaldi gussa aata hai aapko papa Ji hanste rehte hai gussa nahi karte hai.

Raj _ lo bhai ab cool saur ka tag mil gaya apni bahu se mughe aur tumhe khados sas ka.

Nandani _ khados to nahi hai saso maa bahut achhi hai tab hi hum yahan reh paaye nahi chale jate apne ghar par gussa hokar jaise rani ki behan aajati hai gussa karke apne susral se.

Raj nyu shoked se apni chhoti si chetter box ko dekh rahe the jo cute cute face bana kar baat kar rahi thi aur sare sarvent bhi oski baate sunkar smile kar rahe the

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें