innocent nandani kya kare ab manik.

7.3K 305 17
                                    

Now my angel happy na ab woh apne MM KE sath rahegi jab tak yahan rahegi oske soft bobs ko curse karke bolta hai aur

Nandani _ khush hokar ke super happy MM aur ose phir hug kar leti hai aur manik ki body response dene lagti hai aur.

Manik _  angel ek Vada karo aap mugh se.

Nandani _ kya MM oski na ek main aarms wrap kiye bolti hai.

Manik _ iss room main jo kuchh hum dono karenge jab tak sath hai aap kabhi bhi kisi ko nahi bataongi na maa ko na mukti ko na kisi aur ko.

Nandani _ kyu MM

Manik _ kyunki ye hum dono ka secret hoga aur aap jo ajeeb sa fill kar rahi ho na woh hum dono ke ek sath rehne par hi thik hoga.

Nandani _ Sach MM main thik ho jaongi na.

Manik _ yes tumhara hubby tumhara MM hai na sab thik karne ke liye oske silky hair ko pichhe karta hai aur.

Nandani _ ok pakka promice nahi bataongi kisi ko ab jaldi se mughe thik karo na plese bahut strange fill horaha hai mughe MM ye hai na maira privet part aur suddenly leg spred karke bolti hai aur manik ki najar sidha oski pink small pussy par jati hai jo neat aur clean oske samne thi aur oske hard menhood ko aur bhi hard kar rahi thi yahan bhi ajeeb sa fill ho raha hai mughe hot hot sa innocent way main bolti manik ko dekhti hai jo lust full eyes se nandani ki pussy ko aur oske pink core ko dekh raha tha.

Nandani _MM Kya hua kya dekh rahe ho aap.

Manik _ nothing angel your pussy neat and clean hai dhere se osko curse karta hai aur nandani oske tuch ko fill karke eyes close karleti hai aur.

Nandani _ MM fill good plese aur karo na curse.

Manik _ you fill good angel.

Nandani _ yes MM achha laga mughe.

Aur manik softly ose rub karne lagta hai aur nandani ki body oske rub karne se relx hone lagti hai aur manik dhere dhere rub karne lagta hai aur nandani eyes close kiye legs spred kiye oski lap par bethi hoti hai surrender kiye oske neack main aarms wrap kiye aur phir apna head manik ke chest par down karleti hai aur manik softly core ko rub karne main busy hota hai aur.

Nandani _MM  .

Manik _ han angel bolo.

Nandani _ woh oss din kuchh bahar aaya tha na yahan se.

Manik _ yad hai aapko.

Nandani _ han woh ab bhi  aane wala ab kya karo main.

Manik _ kuchh nahi angel bed par let jaao aaram se aur relise kardo ose aaram se main pass ho aapke. Kuchh nahi hoga aur phir carefully ose bed par lay down karta hai aur nandani organisam fill karti hai aur oski body shake karti hai aur pain fill karte hue woh plesure fill karti karti hai aur.

Nandani _ ahh MM woh phir sardi lag rahi hai mughe tej tej sans lekar bolti aur loud moan ke sath relise karti hai ahhh MM aur manik ko hug kar leti hai aur manik softly oski naked back ko rub karne lagta aur nandani shivring karte hue cum relise karti hai aur.

Manik _ bas hogaya hai angel now fill relx na ose  duvet se cover karta hai.aur nandani plesure fill karte hue manik ke chest main face hide kar leti hai aur.

Nandani _ ab achha lag raha hai Hume.

Manik _ fill relx na.

Nandani _ thoda thoda sa moresunggel hokar bolti aur manik ose apne ambres main lekar bed par lay down karta hai.aur.

Manik _ so maira baby ab soye ga kya han.

Nandani _ abhi nahi abhi hum thik kaha hue hai MM oske chest par Headown kiye bolti aur.

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें