grow up nandani. 1

5.5K 380 53
                                    

Nandani now 13  yers old.

Dadi _ nyu nyu idhar aao jara maire pass.

Nyu _ kya hua maa kyu bolaya aapne.

Dadi _ jara bahar dekho.

Nyu _ kya dekho maa.

Dadi _ dekho jara.

Nyu _ nandani ko kya dekho maa khel rahi hai apni friends ke sath bedminton.

Dadi _ achhe se dekho jara.

Nyu _ kya dekho maa achhe se khel rahi hai woh.

Dadi _ bete ke liye bahu jaldi se badi hojaye din rat oske khane ke pichhe padi rehti ho nandani ye badam khao nandani ab dodh pilo nandani ab ye khao woh khao aur woh bhi maje se khati piti aur dekho omer se jyada badi hogayi hai.

Nyu _ are maa hone do na kya najar lagao gi mairi bahu ko main to iske 18 ki hone ka wait kar rahi ho.

Dadi _ woh to main bhi kar rahi ho nyu par khane ka khayal rakha or kisi chij ka khayal nahi rakha tumne.

Nyu _ maa aap kya bole jaa rahi hai saf bole.

Dadi _ os ladke ko dekho jo samne khada hai woh dekho jara kaha dekh raha hai.

Nyu keenly observe karti hai aur shoked reh jati hai.

Dadi _ ab dekh liya na kya dikha na tha tumhe woh to bachchi hai nyu tumhe hi ose sab sikha na hoga na woh badi horahi hai ab oska body ka shape bhi ab change horaha hai oske brest ab size main bade hone lage hai khelti hai tej chalti hai to woh up down hote hai aur kisi ki bhi najar on par jaa ti hai jaise woh ladka abhi iske brest ko hi dekh raha tha jab woh up down kar rahe the pehle woh sal war kameez pehna karti thi iss mukti ne ose jeans top skirt sab pehna na start kar diya hai to woh jyada dekhne lage hai aur tumne jara bhi khayal nahi kiya ki woh ab badi horahi hai.

Nyu _ sorry maa iss tarf to maine soucha bhi nahi tha very sorry guilty fill karke bolti hai aur.

Dadi _ sorry mat bolo bahu ye tumhe ehsas karwana jarori tha badi hoti ladki ka jisme alg alg tarha se change hota hai aur yahan maa ko oska khayal rakhna hota hai woh to wese hi innocent si hai koi bhi oske sath gandi harwaqt karle aaj kal kitna kuchh sunte hai aur iska tution teacher bhi ladka hai ladki nahi ab ose bhi niche kaha karo padhane ke liye oper nahi take bar bar jakar dekh sako woh kya kar raha hai.

Nyu _ Ji maa aapne sahi kaha ab oski maa main hi ho to mughe hi dekhna hoga ye sab main aaj hi mukti se bolti ho oske liye aate hue bra leti aayegi.
Dadi _ han sahi kaha ose abhi bol do aayegi tab leti aayegi aur ose ander bolao ki bad bahut khel li ab jara sa padhne main bhi dimag lagaye.

Nyu _ Ji maa bola rahi ho. Nandani nandani beta bas bahut khel liya ab ander aao aur study karo exam aane wale hai aapke.

Nandani _ five minute mom phir aati ho.

Dadi _ aur kuchh nahi sikha eng achhe se Sikh gayi Teri bahu.

Nyu _ han maa mukti ka kamal hai ye to isko kya se kya bana diya hai.

Dadi _ han woh to hai lo aagayi Teri ladli.

Nandani _ mom kuchh khane ko do bhok lagi hai.

Dadi _ din bhar khana yad rehta hai tumhe padhne main bhi dimag laga ya karo bahu.

Nandani _ oh dadi lagati ho na par lagta hi nahi hai kya karo main.

Dadi _ khane se hate to padhne main lage na.

Nyu _ are maa rehne de na kya khaye gi mairi ladli.

Nandani _ mom woh .

Nyu _ han bol beta kya khana hai.

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें