At malhotra menstion.
Nay room main bethi hoti hai jab oska phone bajta hai aur.
Nyu _ hello Dr mewnaksi kaise call kiya aapne.
Dr _ hai nyu nandani kaise hai is she ok na.
Nyu _ ya she is fine now.
Dr _ if she fill something wired.
Nyu _ what do you mean.
Dr_ nyu kya nandani ka behavior change hua tha suddenly woh negative hogayi thi mond swing hua tha ose.
Nyu _ han par ab thik hai woh kyu.
Dr _ woh nyu ho injection humne hormone ke oski body main inject kiye the ye oska side infect hai aur ek galti hogayi hai.
Nyu _ kya dr chonk kar bolti hai.
Dr _ woh nurse ne galti se jo inject kiya nandani ki body main woh hormonce ka over dose tha mughe pata baad main chala jab maine nandani ko di gayi Botel dekhi tab .
Nyu _ what are you saying Dr she is my daughter in law if somthing bad happen with her my son and my husband dig my grave.
Dr_ no no not happen bad with nandani only her body parts in crises just like hips and brest and she look like a young women that's it.
Nyu _ oh God tab hi woh suddenly itni badi lagne lagi hai aur sab shoked hai oski growth ko dekh kar ke Dr itni careless kaise ho sakti ho aap Dr.Dr _ I am sorry nyu first time aisi galti hui hai mugh se.
Nyu _ woh bhi mairi beti ke sath aur koi problem to face nahi karegi na woh mughe abhi batao kyunki woh yahan nahi hai USA gayi hai manik se milne ke one week ago.
Dr _ what manik ke pass no no.
Nyu _ kya hua Dr tell me.
Dr _ nyu oski body main jo hormonce inject kiye hai humne oski wajha se nandani ko problem ho sakti hai.
Nyu _ kya problem.
Dr _ she is atract to words manik and her body responce aage chup hojati.
Nyu _ aage kya dr.
Dr _ I know that nandani is very innocent by nature and unaware about sex life her body preperd for sex phiyicoly but not mentally if nandani by mistake intimate manik her body responce every time for sex and she fill hurney fill restless .
Nyu _ hoe disgusting you are Dr mughe ye kadam otha na nahi chahiye tha tumhare kehne par .
Dr _ sorry nyu but now you should tell mukti that nandani don't close with manik plese nyu nahi nandani ki life bahut problem main aajayegi without sex she can't fill relx and without organisam nandani body don't get satisfaction her body hrmonce every time poke nandani doing sex in know I did huge mistake but I am sorry nyu ab nandani ko manik se tumhe dor rakhna hoga woh oske sath na rahe nahi problem hojayegi oske liye bahut badi plese nyu do somthing.
Nyu _ and ye sab thik kab hoga normal kab hoga.
Dr _ when nandani concive a baby and deliver a baby
Nyu _ what are you saying Dr how is this pocibal she is so young how she concive a baby no way kya kar diya tumne mairi beti ke sath Dr I don't forgive you any more aur phone cut karke beth jati hai bed par sar pakd karke.
Nyu pov oh God ab kya karo main raj ko ya manik ko pata chal gaya iske bare main to kya karo gi main nandani ki life to spoil hojayegi agar aisa hogaya to oh God help me. Par main ye baat kisi ko bata bhi nahi sakti ho nahi raj ye sab sunkar mughe ghar se hi nikal denge kya hogaya mugh se ye kyu kiya maine ose waqt se pehle bada karne ke chakkar main maine sab kuchh gad bad kar diya log mazak banane lage the ki nyu tumhe ladki ya nahi mili thi kya manik ke liye jo ye bachchi le aayi oske liye kab tak manik intejar karega iske bade hone ka ye to pata nahi kab badi hogi.
Aur maine ye sab kar diya nandani ke sath ab kaise sab thik karo. Main bhgvan madad karo mairi.