Nandani _ oh God kitna head ack wala kaam hai samghna aao chalo hum to ab TV dekhenge. MM shadi se pehle shadi ke bad pata nahi kya kya hota hai husband wife main shadi ke baad par humne to kar liya sab kuchh hai na MM.
Manik _ hmm chalo ab dekho TV maire sathDono couch par beth jate hai aur nandani kuchh der main manik ki lap par Headown karke let jati hai aur dono TV dekhne lagte hai aur nandani kab so jati hai pata nahi chalta hai aur.
Manik pov maira baby tired tha make out karke isliye so gayi hai oske forhead par kiss karke ose aaram se room main lita deta hai aur kaha used too hai abhi sex life ki dhere dhere hogi na mughe ise jyada aditc nahi karna hai mukti isliye chali gayi yahan se shayd ki main nandani ke sath time spend kar sako but she is so young how I claim her again an again body abhi satisfied hogayi hai isliye so gayi hai agar restless hogi to dekh longa main.
Phir manik apna kaam karne lagta hai aur nandani aaram se soti hai.
Late night.
Mukti Mary aunty ke sath waps aati hai aur samne manik onka wait kar raha hota hai.
Mukti _ bhai aap soye nahi ab tak eye contect kiye bolti hai aur.
Manik _ aunty aap jaye mughe mukti se baat karni hai.
Aunty chali jati hai aur.
Manik _ kiddo maire are dekho aur phir baat karo hua kya hai han kyu mugh se bhag rahi ho tum.
Mukti _ no bhai aisa kuchh nahi hai Headown kiye bolti hai aur.
Manik _ kiddo mairi tarf dekho.
Mukti _ kya hai bhai manik ko dekhti hai .
Manik _ ye sab kya ho han kal aaya so gayi aaj otha chali gayi kyu.
Mukti _ woh chup hojati hai aur.
Manik _ ke main angel ke sath jyada se jyada time spend kar sako right.
Mukti _ han bhai.
Manik _ to woh to main karta hi ho yar isme naya kya hai han tum ghar se kyu jaa rahi ho aur kyu aqword fill kar rahi ho han you are ameturs girl yar tumhe sab pata hai aur aage nandani ko bhi tumhe sab bate bata kar bada karna hoga mughe apni wife innocent si nahi chahiye abhi jo kuchh maire aur nandani ke bich horaha hai sirf sex hai aur kuchh nahi na osko koi filling hai na ose iski koi samgh hai oski body satisfied hojayegi isliye oske sath sex kar raha hon main woh to kuchh bhi nahi janti hai yar hamari real night tab hogi jab woh ye sab understand karegi samghe gi abhi to oske liye ye ek khel hai aur kuchh nahi hai samgh lo ek treatment hai 20 dayes ka oske liye aur kuchh nahi yahan se jane ke baad oska dimag sirf study main laga na kisi aur course main laga dena busy rahegi sab bhol jayegi woh yahan jo hua hai hum dono ke bich main so just chill jaao aaram se sojao aur ab kahin nahi jana ghar se bahar.
Mukti _ good night bhai aur chup chap waha se chali jati hai aur tab hi.
MM kaha hai aap ki awaj aati hai. .
Manik pov oth gayi mairi angel ab kya dimand karne wali hai mugh se dekhta ho jakar ke pov end.
Manik room main jata hai aur nandani samne just like a kid bed par massy hair ke sath bethi hoti hai.
Manik door close karke bed par aata hai aur.
Manik _ kya hua angel oth kyu gayi aap suddenly bolo.
Nandani _ woh aap nahi the pass to oth gayi eyes close kiye manik ko side hug kar leti hai aur manik bhi ose side hug main lekar apne aarms main samet leta hai aur.
Manik _ so main nahi tha isliye maira baby oth gaya hon.
Nandani _ hmm.
Manik _ nind aarahi hai mairi angel ko.