Manik _ kyunki mairi litter bride ab young hogayi hai na isliye ose fill horaha hai pehle chhoti so gudiya thi ab badi hogayi hai woh jab tum 18 yers ki ho jaogi tab tumhe sab pata chal jayega ye sab kyu horaha hai abhi dimag par jor mat do jyada. Sirf study par consontert karo aur kisi baat par nahi.
Nandani _ Ji thik hai nahi lagao ngi sirf study karogi aur kuchh nahi.
Manik _ that's my girl ab mughe othne do tum sojao aaram se.
Nandani _ ok aur duvet face tak le jati hai aur manik jaldi se under tha duvet apna boxer wear karke niche aata hai aur washroom main jakar fresh hokar bahar aata hai Jahan nandani ab bhi so rahi thi.
Manik pov sone deta hon abhi isko Brakfast ka dekhta hon jab ready hojayega tab otha donga isko main mukti late aayegi Abbot nahi.
Manik niche jata hai aur Brakfast banane lagta hai aur tab hi nandani ki awaj aati hai.
Nandani _ MM yahan aao plese rone lagti hai aur.
Manik _ nandani ke rone ki awaj kyu aarahi hai jaldi se bhag kar oper jata hai Jahan nandani khud ko duvet se cover kiye bethi hoti hai aur bedsheet par spred blood ko rote hue dekhti hai aur.
Manik _ angel kya hua kyu ro rahi ho aap han kya hua baba bolo na oske pass jakar beth jata hai aur.
Nandani _ MM do din Pehle period date pori hui hai mairi ab phir se blood kaise aagaya dekho bedsheet par.
Manik chonk kar bedsheet par blood dekhta hai jo dry hogaya tha aur pas hi oske cum ke marks bhi najar aa rahe the jo osne rat ko bed par relise kiya tha nandani ke ander nahi.
Nandani _ MM batao na aisa kyu horaha hai maire sath Phir se ped lagane hoge I don't like ped just like a kid face bana kar bolti hai aur.
Manik _ aisa kuchh nahi hai angel kabhi kabhi roka hua blood aa jata hai vagina hole se wahi aagaya hoga aise rote nahi hai oske face ko hatho main lekar bolta hai aur.
Nandani _ aap Sach bol rahe ho na MM.
Manik _ han baba maine padha tha kabil kabhi aisa hota hai don't worry ab nahi hoga ye main abhi bedsheet change kar deta hon tum washroom main jakar warm water se shower lelo phir hum dono sath sath Brakfast karenge.Nandani _ thik hai MM jati ho aur duvet ko wrap kiye washroom main jati hai aur.
Manik _ roko cloth lekar jaao apne nahi phir sardi lag jayegi tumhe. Main lekar aata hon room se.
Phir oske kapde dekar bedsheet change karta hai aur.
Manik pov oh God Bach gaya agar itni innocent nahi hota to kya jawab deta isko main aaj ki last night tumhari vargin wall maine broke kardi thi osi ka blood hai bed par pov end.
Phir nandani washroom main jakar duvet slab par rakhti hai aur warm water se shower lekar bahar aati hai aur phir dono beth kar Brakfast karte hai aur phir mukti bhi aajati hai aur.
Mukti _ hello both of you.
Manik _ aajao mukti koi problem to nahi hui tumhe aane main.Mukti _ nahi bro ab snow fall rok gaya hai mousam achha hogaya hai hum bahar ghum ne chale.
Nandani _ han han chalte hai di chaliye na MM.
Manik _ ok chalte hai.
Nandani sunkar khush hojati hai aur phir teeno ghum kar shoping karke aate hai aur.
Nandani _ main to thak gayi MM bas sona hai mughe kuchh nahi karna ab.
Manik _ hmm jao sojao jakar ke.
Mukti _ chalo nandani aajao main bhi bas done jaa rahi ho
Nandani _ MM ke pass nahi so sakti main kal ki tarha se puppy sa face bana kar bolti hai aur.
Manik _ nahi bilkul nahi jaao apne room main thoda gusse main bolta hai aur.
Nandani _ gussa kyu karte hai jaa rahi ho na mon banati mukti ke sath room main jati hai aur manik chain ki sans leta hai aur khud bhi apne room main jakar let jata hai aur.
Manik pov ek rat hi soyi hai maire pass par oski fregrenc abhi bhi fill horahi hai room main iss bed main sojao manik malhotra abhi aur teen sal wait karo by luck one night stand kar chuke oske sath aage souchna bhi mat nahi sab kuchh gad bad hojayega nahi to papa kar sapna pora karo bas aur kuchh nahi karna hai tumhe yahan par reh karke bhol jana nandani ko oske jane ke baad pov end.