promo.

3.1K 241 21
                                    

Manik _ angel aap gussa ho mugh se.

Nandani _ bahut sara.

Manik _ ok isliye mugh se baat nahi ki aapne ek bar bhi maine aapko kitna call kiya.

Nandani _ main gussa hon aapse ab bhi isliye aap mugh se baat nahi karenge bas cute sa face bana kar bolti hai aur face turn karke beth jati hai bed par.

Manik _ agar hum baat nahi karenge to phir aapko main manao ka kaise angel.

Nandani _souchne lagti hai aur hum baat karenge tab hi aap manage mughe.

Manik _ yes of course angel oski cute si bate sunkar smile hide karke bolta hai.

Nandani _ thik hai phir baat kar lete hai hum.

Manik _ thanku somuch angel relx hokar bolta hai aur nandani pore room ko dekhne lagti hai. aur.

Nandani pov sabke gift laye MM maire liye kuchh bhi nahi laaye this is not fair na after all main onki wife hon gussa hon naraj hon to mughe manane ke liye gift to lana tha na woh bhi nahi laaye ab main aur gussa ho jaongi MM se pov end.

Nandani _  main aapse aur gussa ho gayi hon.

Manik _ chonk kar ab kya hogaya angel ab Aur gussa kyu aagaye aap.

Nandani _just like a kid rone lagti hai aur manik pareshan hojata hai aur.

Manik _ angel kya hua yar ab ro kyu rahi ho aap.

Nandani _ sobing karte hue aap humse jara bhi pyar nahi karte ho MM.

Manik _ ab ye kisne kaha aapse han.

Nandani _ maine kaha aur kisne kaha.

Manik _ aur ye kyu kaha aapne batao jara oska face hatho main lekar bolta hai.

Nandani _  main nahi bol rahi bas mon phola ye bolti hai aur manik helpless sa ose dekhta hai ki kya kare woh kaise deal kare apni innocent ziddi wife se. 😢😢😢😢😢

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें