Now nadani is pregnent and manik ki bend Bajna start .Nadani _ mom .
Nyu_ han beta kya hua .
Nadani _ mughe chatpati chatni wali papdi chat khani hai right now.
Nyu_ han to manik se bolo aata hua le aayega.
Nyu_ woh call atend nahi kar rahe aap baat karo .
Nyu_ woh meating main hoga beta kar lega thodi der main .
Nadani _ but Maira man hai mughe abhi chat khani hai aur hamari angel ko bhi cute sa face bana kar bolti hai aur nyu oska cute sa face dekh kar melt hoti hai aur.
Nyu_ roko tumhare papa ko call karti ho woh manik ko bolenge ok .
Nadani _ ok mom you are the best mom .
Nyu sunkar oske forhead par kiss karti hai aur raj ko call karti hai.
Raj_ han kaise call kiya nadani to thik hai na .
Nyu_ osi ke liye call kiya hai ji .
Raj_ kya hua .
Nyu_ aapki ladli ko chatpati chat khani hai right now manik call atend nahi kar raha woh kisi aur ke hath se laayi chat kayegi nahi to aap ose kaho abhi lekar aaye nahi aapko pata hai na phir kya hoga ghar main.
Raj_ han pata hai woh khana pins band karke room loack karke beth jayegi baat nahi karegi humse phir manik ki bend bajayegi tab manegi main abhi osse baat karta ho.
Manik importent meeting main busy hota hai aur.
Raj_ manik.
Manik _ yes papa kya hua abhi aap gaye waps kyu aaye anything seriuse.
Raj_ yes beta very seriuse .
Manik _ kya Hua papa bataye .
Raj_ beta nadani ko chatpati chat khani hai tumhari laayi hui right now .
Ye sunkar manik shoked hokar papa ko dekhta hai phir apne staff members ko jo headown kiye smile hide kar rahe the .
Manik _ papa this is disgusting ye koi waqt hai yahan main mearing main busy ho aur aap apni ladli ki famayish lekar aa gaye oske mond swing ne mairi bend baja rakhi hai but today iam very busy aap le jaye oske liye main nahi aaraha hon abhi .
Raj_ but beta .
Manik _ no dad aap jaye main nahi aaraha hon gusse main beth jata hai aur office staff oska gussa dekh kar alert hokar beth jate hai aur.
Manik _ mr sharma start kare .
Mr sharna_ yes sir .
Manik busy hota hai aur mr malhotra helpless se gadi mai beth kar driver ko chat stall par jane ka bolte hai aur.
Nadani ghar par besabri se manik ka wait kar rahi hoti hai aur raj enter karte hai.
Raj_ my angel how are you .
Nadani _ I am not fine dad cute sa face bana kar bolti hai aur.
Raj_ are kya hua han kyu mond off hai aapka .
Nadani _ Mm !abhi tak chat nahi laaye maire liye mughe aur angel ko khani hai abhi ki abhi .
Raj_ are to ye lo beta main le aaya tumhari chat manik ne mughe de di thi lekar phir woh chala gays meating ke liye .
Nadani _ sach onhone di hai .
Raj_ yes beta nyu ko bhai sabke liye chat lekar aao sab sath khayenge manan kaha hai .
Nyu_ woh so gaya hai abhi lunch ke waqt othega .
Raj_, abhi kyu soya tabiyat thik hai na .
Nyu_ Jan han sab thik hai ji bas jyada khel liya to thak gaya .
Raj_ laao jaldi laao hum apne hatho se apni beti ko chat khilayenge .
Nyu jaldi se chat bowel main sabke liye dal kar le aati hai aur Raj apne hatho se ose chat khilata hai aur.
Raj_ kaisi hai chat .
Nadani _ bahut yummy hai papa ye to jaldi jaldi khilao mughe bahut bhok lagi hai mughe .
Raj_ aaram se bachcha jaldi kyu .
Nadani _ ok aaram se khati hon ok.
=raj_ that's my girl phir raj nyu bhi chat khate hai manik lunch ke liye bhi aur dinner ke liye bhi ghar nahi aata hai aur.
At night manan room .
Nadani _, an tak nahi aaye aisa kya kaam kar rahe hai aaj ki lunch dinner sab skip kar diya hai .
Tab hi gate khol kar thaka hua manik enter karra hai aur.
Nadani _aagaye aap MM .
Manik _ hmm. Beg tabel par rakh kar nadani ke pass beth jata hai.
Nadani _ you look so tired .
Manik _ hmm bahut jaan tha aaj isliye busy tha bahut main .
Nadani _ but chat .
Aage nadani bol nahi paati hai osse pehle manik start ho jata hai aur.
Manik _ oh god nadani grow up yar kya samgh liya hai mughe tumne han din rat tumhari famayish pori karta rahoga main kaam nahi karo kya aaj papa ne sare staff ke samne mughe ambress kar diya aakar ke tumhe chat khani hai isliye tumhare liye chat lekar ghar jaao how ambresing this thing for me main apni importent meating chhod do aur tumhare liye chat lekar ghar jaao are you gone mad han every time I can't full fill your wish yar I have alot of responcbilty I can't neglet them you are a pregnet I know that but every time your mond swing irited me. Just grow up yar you are not a teenage girl you are a women now 25 years old women not a 12 years young girl yes I love you so much but iska matlab ye nahi hai ki tum iss pyar ko maire liye saza bana do.tumhe kuchh bhi chahiye ghar main sarvent hai onse kaho nahi papa se kaho agar main tumharecpass raho to mughe kaho but mughe kaam ke waqt disturb mat kiya karo plese god sake I am not a 25 yers old men I am a 35 yers old buusness men to ab tumhe ek meture women ki tarha bihave karna aana chahiye kab tak teenage girl ki tarha bihave karogi yar him dono ke bich age difrence hai but ye koi badi baat nahi hai tumhe ab meture hona hoga maire age ke hisab se ab mind se bhi badi ho jaao yar be meture yar aur chat ke liye papa ko kaha tha maine kha leti woh laaye the na jarori hai main hi lekar aao tab kahogi to sorry abhi main kahi jane ke mond main nahi hon I fill so tired mughe ab sona hai bas apni dress lekar jane wala hota hai jab nadani ke word ose apni jagha numb kar dete hai .
Nadani _ I am sorry mr malhotra for everthing mughe nahi pata tha main aap ko itna irited karne lagi ho but it's ok aage se khayal rakhogi ke aapko koi pareshani na ho mairi wajha se aur aap apna kaam achhe se kar paaye it's my promice for you ya you are right you have huge responcbilty at your shoulder keep it up main papa ki aur shayd sarvent ki responcbilty ho it's ok I will definetly folow your roule ok and han papa ne kaha tha aap maire liye woh chat lekar aaye the apna kaam chhod karke isliye maine chat khali thi osi ke liye aapko thanks bol rahi thi main but its ok jab aap laaye nahi to aapko thanks bhi kyu bolo papa laaye the onhe bolongi na kyunki main ab se onki responcbilty ho aapki nahi right ramu kaka ki responcbilty ho gatekeeper ki ho to aisa hi sahi aapko irited hone ki jarorat nahi hai mugh se aap apna kaam kare achhe se main ab aapko pareshan nahi karogi na ab na aage kabhi sahi kaha aapne mughe ab sach main bada ho jana chahiye kab tak teenage ki tarha bihave karke lad othwati rahongi aapse not mom and dad onse main aise hi pamper karowaongi apne aap ko onhe koi pareshani nahi hai aapko hai to koi baat nahi aaj se aapse pamper karwana band.bada shoke tha na aapko maire pregnet hone ka four month main hi sara shoke nikal gaya aapka itne pareshan ho gaye aap to sorry mr malhotra aaj itna bol diya aage se mat bolna mughe kuchh bhi aisa wesa na mughe achha lagega na mairi angel ko ye rude arogent monster wala roop office main dikhao apne employ ko mughe nahi wife ho aapki gulam nahi jo aap bologe chup chap sun ti rahogi head down karke aage se aise loud voise main mugh se baat nahi karoge aap nahi dosre room main shift ho jaongi main samghe aap .bade aaye mughe dantne wale bate sunane wale badbate hue duvet lekar so jati hai aur manik shoked sa apni jagha khada reh jata hai oski baat sunkar ke .
Second last epilouge time milne do tab post karti ho.