Manik itni tej awaj se gate kholta hai ki room se sone jaa rahe Mr malhotra aur bahar se ghum kar aarahe mukti aur abhi second main oske pass pahunch jate hai aur.Mr malhotra _ manik beta kya hua hai itna gussa kyu kya hua hai.
Manik _ kya hua hai papa ye pochhe kya nahi hua hai blood red eyes se nyu Dr ko dekh kar bolta hai aur.
Mukti pov oh God bhai ko sab pata chal gaya hai shayd angel ke bare main pov end.
Mr malhotra _ beta calm down batao hua kya hai.
Manik _ kya hua hai papa mairi angel ko aapki dear wife ne experiment karne ki chij samgh liya jo dil main aaya woh kiya how disgusting souch kar mughe sharm aarahi hai main inka beta hon.
Nyu _ manik.
Manik _ don't call me manik ok Mar gaya aaj se aapka beta aapke liye kuchh rishta nahi hai maira aapke sath itni si bachchi ke sath aap dono ne kya kya kiya hai kuchh khayal hai aapko aur Dr sudha Shame on you apne profession ka mazak bana diya aapne ek 11 12 sal ki bachchi par aapne hormonce ka dose dekar ose waqt se pehle bada kiya aur isse bhi dil nahi bhara to aapne ose galt dose dediya.
Mr malhotra _ nyu kis dose ki baat kar raha hai manik tumne to mughe sirf ye batya tha ki ose bada karne ki medisen di jaa rahi hai.
Manik _ wow papa to aapko bhi pata tha jo mom ne kiya tha woh bravo kya parents hai maire agar yahan kiddo hoti to kya oske sath aisa kuchh karte ya hone dete nahi bilkul nahi angel bechari anath thi karte gaye experiment koun pochhne wala tha aapse kyu oski body over dose dene ke baad kaisa fill karti hogi aap kya jano ye to oske pass main tha nahi hota to aap log koi aur dose deti oski body ko satisfied karne ke liye oski pori body ko apne experiment karne ki thing bana liya ye bhi karo woh bhi karo koun rokne wala hai kyu.
Mukti _ bhai aisa nahi hai.
Manik _ just shut up mukti ek word nahi tumne bhi maa ka isme sath diya hai tum to mughe bata sakti thi na ki angel ke sath mom kya kar rahi hai aur oske baad bhi roki nahi ab ose mairi medisen change karke apni dost ke sath milkar new medisen derahi hai jisse woh jaldi se baby concive karle.
Mr malhotra _ nyu manik kya bol raha hai ye kya tumne aisa kiya hai.
Nyu _ han woh jarori tha aage bol nahi paati hai aur Mr malhotra ek slap nyu ke face par marte hai.
Nyu _ raj.
Mr malhotra _ kya raj han kya raj tumne angel ko medisen di dene ke baad mughe batya tha pehle nahi agar bata deti to main kabhi nahi karne deta tumhe ye kaam phir aage overdose diya ose aur ab ye medisen kyu.
Nyu _ to kab tak wait karta manik oske bade hone ka oski bhi need thi jo full fill honi chahiye thi.
Manik _ plese Mrs malhotra maine aapse kaha tha apni need ke liye aakar ke han main wait karne ke liye bol chuka tha na sabko phir kya jarorat thi ye sab karne ki han ek bar nahi soucha agar hormones ka ye dose side infect kar jata to angel ke sath kya kya ho sakta tha main Dr ki baat ko osi waqt man leta jab isne kaha THA par main osse fight karne beth gaya ki mairi family aisa kar hi nahi sakti hai aur yahan dekho mairi pori family involve hai isme aur main bewakuf bana khada ho yahan par mairi sister shadi se pehle maa ban jati hai mughe nahi pata hota hai aur woh jhot bol kar abhi ke sath night spend karti hai aur main kuchh samgh nahi paata hon.
Mukti _ no bhai woh galti se hogaya tha.
Manik _ just shut up ok kya jarorat thi tumhe maire liye shadi na karne ka decion lene ki maine kaha tha mughe bata deti main pehle shadi kardeta tumhari par chhup kar abhi ke sath night spend karna aur maa ban jana aisi parwarish ki thi mom dad ne tumhari bolo ye to abhi new shadi karli na karta to society main kya mon dikhate hum soucha hai kuchh iske bare main tumne but yahan sab apni marji ke malik hai na to ab mairi marji bhi sab sun le main angel ko lekar jaa raha hon yahan se hamesha ke liye USA.