bless full morning.😜😜😜😜😜

4.2K 258 33
                                    


Next morning manik ke liye nayi nahi hoti nadani ke liye hoti hai last night osne sex life ko enjoy kiya tha oski body ne plesure fill kiya tha woh sahi mayne main girl se women bani thi oski body saticfied hokar rekx fill kar rahi thi aur ye sab kuchh oske liye naya anokha ehsas tha isliye jab oski aankh kholti hai woh manik ke ambress main hoti hai ayr manik peacefully soya hota hai dono kelegs ejdosre se tengel hote hai dono ki body ek dosre se smash kar rahihoti hai aur nandini ki body new new thing fill kar rahi hoti manik ke warmth ko fill karke nandini dhere se sar oper karke manik ke face ko dekhti hai aur khud hi blush karte hue headown karleti hai aur.

Nadani pov why ifill shy today kyu MM ko dekh kar sharm aagayi hume pehle nahj aayi ek rat main sab badal gaya hsmare bich main sab kuchh alg alg kyu fill ho raha hai mughe MM ke pass aakar ke  kaise hum dono naked so rahe hai ekdosre ke pass koi sharm hamare bich nahi hai aaj kya sex life sab kuchh badal deti hai do logon ke bich achanak se ppv and blush karte hue manik ki grip se khud ko nikalne ki koshish karti hai aur.

Manik _ don't go jaan plese I want you and your body warmth biside me right now aankhe band kiye ose apne ambress main lekar so jata hai aur.

Nadani _ but msnan rone lagega ab rat se di ke passhai woh.

Manik _woh rota to call aajata nsvya ka aaya kya nahi to sojao maire pass abhi aur fill karne do mughe tumhari body warmth ko ose aur pass karta hai aur nandini ki body manik ki body se smash karte hue suddenly manik ke menhood se tuch kar jatj hai aur nandini ki body msin karant pass hota hai jab woh core ko rub karti hai aur nandini ki jaan gale main atak jati hai aur.

Nadani pov oh god ab kyakaro main woh menhood phir se tuch ho raha hai core se body main phirse kuchh hone laga hai alg alg sa ab kya karo main ye to so rahe hai aaram se .

Nadani souch rahi hoti hai aur manik suddenly menhood ko fast rub karne lagta hai aur.

Nadani z_ aah manjk kya kar rahe ho aap ohh plese oske shoulder ko titly hold karleti hai aur manik smurk karte hue oske core ko rub karne lagta hai aur poor soul ye sweet toture first time mornig main bear karti hai aur.

Manik _ kya hua angel han bolo.  Oske bobbs ko press karta hai aur.

Nadani _ ahh MM its hurting stop it plese. Rone lagti hai aur.

Manik _ sorry angel kya hua han ro kyu rahi ho maine hurt kiya aapko osko pilow par adjyst karta hai aur.

Nadani _ nahi woh ye dono aaj pata nshi kyu panic ho rahe hai aur heavy bhi bhi fill ho rahe hai.

Manik softly dono bobbs ko hold karta nibel ko dekhta hai jo tight ho rahi thi.

Manik _ just rekx jaan abhi thik ho jayega sab mansn fodding karta hai na aur osne fidding nahi ki rat se to isliye ye panic ho gaye hai .

Nadani _ phir ye thik kaise honge.

Manik _ main abhi inko suck karonga to ye thik ho jayenge.

Nadani _ aap mansn ki tarha suck karoge inhe aap bschche ho kya chukkel karti hai aur.

Manik _ nahi ye bhi ek sexusl act hota hai wife aur husbsnd dono isko enjoy karte hsi.

Nadani _ oh thik hai phir karo.

Manik softly nibel ko masage deta hsi aur softly one bobbs ko hold karke nibel mon main lekar softly suck karne lagta hai aur nandini relx fill karti hai aur pleaure fill karte hue eyes close kiye apne aap hi manik ke hair rufling karne lagti hai aur manik just like a kid bobbs ko suck karke milk pine lsgta hai aur.

Nadani _ ohh MM its ameging thing I fil poesure also.

Manik _ enjoy kiya na aapne dosre bobbs ko hold karke suck karne lagta hai aur manik aiftly body pae hand roming karte hue core ko rub karne lagta hai aur.

Nadani _ ahh MM doubel pkeaure fill hua hume to ahh MM woh relise kardo kya.

Manik _ hmm kar do.

Nadani relise karti hai aur manik dono bobbs ko suck karke bounce karta hai aur.

Manik _ ab pain hua.

Nadani _ nahi ye to light ho gaye hai MM thsnku so much manik ko hug kar leti hai aur manik oski bare bsck ko softly rub karta hai aur oske hips ko softly masag dene lagta hsi aur nandini enjoy karti hai aur.

Manik _ angel ek roundkare rat ki tarha if you fill relx.

Nadani sunkar blush karte hue han bolti hai aur manik softly enter karke inout karne lagts hai aur dono ke moan aur groon se full room bhar jata hai aur dono fully saricfied hokar shower lete hai aur ready hokar cabir ke ghar jste hai aur.

Cabir _ are love birds aagaye apni night enjoy karke wink karta hai aur gusse main aur nandini blush karte hue head down kar leti hai aur.

Navya _ shutup cabir asjao manik nadani brakdast karo hamare sath.

Nadani _ woh msnan.

Navya _ just relax so raha hai abhi milk pikar ke aajao aaram se brakfastkato.

Cabir _ han bahut Entergy burn hui hogi rat ko dono ki kyu manik.

Manik _cabir justshut up yar.

Cabir _ ok ok yar karo brakfast karo dono aur jab tak dilkare dono enjoy karo hum manan ko hamare pass rakh lenge ok.

Manik kuchh nahi kehta par nandini shy fill karne lagti hai aur nsvya nadani ko aise dekh khushi mehsos karti hai aur phir dono manan ko lekar ghar waps aate hsi .

Phir manik first time khud ko marid fill karta hsi kyunki ab nandini just like awife oska khayal rakhne lagi thi oski care karti thi ab lunch aur dinner bhi bansne lagi thi oske liye sab kuchh ab perfect lagne laga tha maine ko aur nandini bhi ab relx thi dono sexual life ko enjoy karnelage the aur saticfied fill karte the jsb ek din nadani navya ke pass rone lagti hai aur.

Navya _ are kya hua angel han bolo bschcha.

Nadani _ di woh teen char din se bshut pain hota hai mughe phir bliding hoti hai jab MM enter karte hai to.

Navya _ pehle kabhi hua.

Nadani _ nahi abhi hua di.

Navya _ ok rona band karo dr ke chslte hai hum manik ko kuchh nahi batana ok.

Nadani _ thik hsi di nahi bataongi MM ko.

Dono hospital jati hai aur samne navya jo dekhti hai woh osko shoked kar deta hai.

Navya pov oh god ye mat karna ab in dono ke sath plese.

Kya dekha nsvya ne hospital main. Batao jara.

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें