angry manik cry nandani

3.3K 290 45
                                    


After five month.

Nandani _ MM.

Manik _ yes angel kya hua.

Nandani _ woh tummy abhi bhi chhota kyu hai maira.

Manik _😑angel abhi nine month honge tab bada hoga tummy abhi ek dum se bada nahi hota hai aapko batya tha na Mary aunty ne.

Nandani _ han but thoda to bada hona chahiye tha ab bhi chhota sa hai ye to cute way main bolti hai aur kitchen main kaam karti marry aunty  kuchh na kuchh samgh kar smile karne lagti hai aur manik bhi onka sath deta hai aur.

Nandani _ aunty I fill hungerly get some food right now.

Aunty _ yes of course angel.

Manik _angel abhi to aapne soup liya tha na.

Nandani _ ab bhok lagegi to kya karo main baby bhi to kha raha hai na tummy ke ander hai na baby tummy par hath rakh kar bolti hai aur manik hansne lagta hai oski baat sunkar ke phir achanak oska phone bajta hai aur.

Manik pov again mom dad ne call kiya hai mughe baat hi nahi karni hai phir kyu bar bar call karte hai mughe call cut karke nandani ke pass beth jata hai aur.

Nandani _ mom dad ka call tha MM baat nahi ki aapne aaj bhi aur mughe bhi karne nahi dete ho maira phone bhi leliya aapne this is not fair na.

Manik _angel suno achhe se bar bar nahi kahonga main hum sirf do family members hai aur baad main three ho jayenge ok isliye Hume kisi se baat nahi karni hai na aaj na aage got it thoda gusse main bolta hai aur nandani oska ye roop dekh kar thoda norvouse hoti hai aur aankho main aanso liye manik ko dekhti hai jo red face liye betha hota hai aur kitchen se Mary aunty nandani ko rote dekh kar restless fill karti hai aur dhere dhere chalti hui nandani ke pass jati hai aur oske pass beth jati hai aur Mary ko dekhte hi nandani jor shor se rona start kar deti hai aur ab manik ko ehsas hota hai ki osne kya galti kar di hai aur.
Manik _oh sorry sorry angel plese forgive me galti ho gayi mugh se aage kabhi nahi bolo nga tej aawaj main oska face hatho main lekar bolta hai aur.

Nandani _ Mary aunty room main jana hai mughe lekar chalo plese rote hue bolti hai aur.

Manik _ main lekar chalta hon apni angel ko.

Nandani _ aunty plese lekar chale mughe room main abhi manik ko fully ignore karke bolti hai aur aunty I share se manik ko rok deti hai aur nandani ko hold karke room main lekar jati hai jo ab niche shift kardo ya tha manik ne.

Aunty _ angel don't cry plese baby must be fill sad na if you cry.

Nandani _ why MM scold me I want talk to my mom my dad my di also MM alwyes stop me why aunty.

Aunty _ angel he is your husband na if he said don't talk to every one why you alwyes Forse him . you are pregnant na fill happy now manik upset with family member one day he become normal you talk every one but not now ok.

Nandani _ ok but I don't talk to him right now he is alwyes scold me aur duvet face tak lekar so jati hai aur aunty bahar aakar manik ke pass beth jati hai aur.

Manik _ aunty I am totally blank at this moment what I do now angel alwyes force me I don't talk to my family member it's my last decion that's it.

Aunty _ manik baba calm down she is a teenage girl why you scold her han she is pregnant also and you bihave just like a kid with her you know very well she fill not well her mond swing every time trouble her and now you also tret her badly you know very well now she is upset with you. And don't talk to you .

Manik _ I know aunty I tret her very badly and hurt her but what I do now you know that what my family member do my angel he tert her experimental animal if angel got hurt what I do then .

Mary aunty _ but one thing manik baba today you spend happy marid life  with angel becouse of your mother experiment I hope you understand that what I mean parents never done wrong with our child ya I know that nyu madam inject hormonce injection in angel body  but only for you  she become selfish for you she grow up angel only for you i know this is wrong way but nyu madam done every thing for you manik baba so just calm down and go to nandani and monofy her.
Aur ye keh kar waha se chali jati hai aur manik couch par betha ka betha reh jata hai.

I know that my English and kapil sharma English are very unique but bear it all of you samgh jao jo likha hai ok 😁😁😁😁

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें