last part .

2.6K 210 29
                                    

Sab shoked se manik ko rota hua dekhte hai aur phir darte darte nadani manik ke pass jati hai aur oske pass beth jati hai aur.

Nadani _ MM kya hua batao mughe main sab sun longi aap rona band karo plese oske shoulder par hath rakhti hai aur manik suddenly ose titly hug kar leta hai aur.

Manik _ my angel mairi jaan tumhe canser nahi hai tum bilkul thik ho .

Ye sunte hi sab pehle shoked hote phir khush .

Raj_ thank god

Nyu_ oh bhgvan tera lakh lakh shikar hai but diya ne jhot kyu kaha.

Nadani _ MM letter main kya likha hai mughe padhna hai .

Manik hug broke karke roti hui nadani ke aanso saf karta hai aur oske forhead par kiss karke .

Manik _ kya karogi read karke tum thik ho yahin bahut hai maire liye .

Nadani _ no do mughe letter .

Manik ose letter deta hai jisko nadani aawaj ke sath read karti hai.

Hello manik

Jab tum ye letter read kar rahe hoge main yahan se jaa chuki hongi kyunki ab maira kaam yahan pa khatam ho chuka hai chonk gaye koun sa kaam are tumhari opps mairi family ko ek sath lekar aane ka tumhe mom ke sath laane ka chonk gaye han manik mughe sab pata hai kya kya hua nyu mom ne kya kya kya kiya nadani ke sath aur tumne mom ke sath kya kiya everything kaise pata hai bata nahi sakti aur tumhe Jana jarori bhi nahi hai han nadani ki galt bimari ka tumhe batya tumhe panic kiya sabko panic kiya oske liye mafi chahti ho main yahan main sirf isliye aayi thi ki sab kuchh thik karke jaa sako to woh maira kaam ho gays tumhari angel bilkul thik hai ose koi pareshani nahi hai jo problem thi mane ose medisen se thik kar diya now she is fine. I love my husband my son so much isliye maine waps jane ka fesla kya hai kyunki aaj bhi kahin na kahin main tumse pyar karti ho aur agar yahan rehti to pata nahi selfish ho jati isliye maira tumse dor rehna hi achha hai nadani tumhare liye aur tum nadani ke liye hi bane ho isliye god ne tum dono ko ek sath kiya chahe kaise bhi kiya nadani se kaho apne manan se bahut pyar kare thoda sa aur meture ho jaye oska manik oska hi hai kisi aur ka woh nahi ho sakta hai ab band karti ho likhna jane ka time ho gaya hai jab tumhare ghar dosri chhoti angel aayegi main tab aaongi agar waqt mila to kyunki I am pregnent onse again mom dad I miss you so much mukti love my friend abhi bahut pyara hai aur tumhari angel bhi Cabir navya aalia dhurav love you all .

Bay tumhari diya .

Read karke sabki aankho main khushi ke aanso aajate hai aur.

Manik _ mom aapne diya ko batya tha .

Nyu_ no maine nahi baat ki osse .

Manik __ phir kisne baat ki osse

Cabir_ are yar ab osse kya hoga sab thik hai angel thik hai na hamari chalo ghar chalo aur phir apne ghar chalo yar bshut reh liye yahan par .

Raj_ han sahi kaha cabir ne ab gar chalo bas .

Nadani _ yesMM ghar Mm ghar chalo jaldi se mughe nahi rehna yahan par ab apne ghar rehna hai .

Manik _ hmm chalte hai chalo but diya se baat kisne ki thi samgh nahi aaya mughe ab tak .

Aur navya nadani dono ekdosre ko dekh kar smile karti hai aur victory ka mark banati hai aur sab osi din ghar chale jate hai .

Ab samagh gaye diya se baat kisne ki thi 😜😜😜😜😜.

So ye raha last part thanku somuch all of you story ko itna like karne ke liye itna appreciate karne ke liye keep smiling and ya ghar par raho safe raho aur government ke role folow karo.

Balika vadhu _a teenage bride. (,complite),जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें