Next mornig.
Manik ki aankh kholti hai aur najar nandani par jaati hai jo just like kid ospar pata nahi kab lay down hokar so gayi thi apne tiny hatho se osne oska coler hold kiya hua tha aur bina oil ke iske silly hair oske face ko hide kiye hue the.
Manik dhere se nandani ke face se hair hata deta hai aur.
Nandani _ MM.
Manik _ nandani aap aise kyu so rahi ho bed par kyu nahi soyi aap.
Nandani _ baba ke pass kabhi kabhi main aise hi soti thi bahut maje ki nind aati hai aise sone par.
Manik _ main aapka baba nahi ho.
Nandani _ han to pati to hai na Hamare maa ne kaha tha an baba to honge nahi afar sona ho to apne pati ke pass aise sona ab batao kiski baat mano main aapki ya maa ki just like a doll eyes blink karke bolti hai aur.
Manik _ ok ab bed par leto mughe office jana hoga na.
Nandani _ nahi mughe abhi aur sona hai aapke pass aise hi titly ose hold karke eyes close karleti hai aur.
Manik _ nandani baat mante hai na apno se bado ki aise zidd nahi karte hai na oske hair rufling karke bolta hai aur.
Nandani _ mon bana kar thik hai man li aapki baat bed par jakar so jati hai aur manik ose sote hue dekhta hai aur
Manik pov pata nahi aisa kyu lagta hai ab mughe isse maira jo rishta bans destiny main likha hua tha janta hon mugh se bahut chhoti hai ye par jane anjane isko kiss kar chuka ho isko naked bhi dekh chuka ho chhoti hai bata nahi paayi achhe se pata nahi kuchh aur bhi kiya hon iske sath osko ye explain kaise karti aur jo maine iske sath kiya woh husband wife ke sath karta hai aur woh maine iske sath kar liya kyu hua ye iska pata main laga longa par ab ye mairi responsibility hai ye sirf mairi hai kisi aur ki ab main isko kabhi hone nahi donga iske bade hone ka wait karonga main ab Mrs manik malhotra sirf mairi life main ye banegi koi aur nahi pyar nahi karta main isse par hojayega dhere dhere ek din itni cute si hai koi bhi pyar kar bethe iske sath kal rat jo bhi pata chala oske baad main sachche dil se isko apni wife ke roop main except kar chuka hon duniya kya kahegi I don't care about it iski purity maine todne ki koshish ki hai aur ye nahi janti hai ab se aaj se ye manik malhotra tumhara hua mairi little bride Headown karke oske cheek par kiss karta hai aur ose achhe se duvet se cover karke wash room main chala jata hai aur nandani oske jane ke baad aankh khol kar apne cheek par hath rakh kar smile karti hai aur.
Nandani pov phir se pyar kiya mughe MM ne rat ko bhi kiya tha kitna achha lagta hai na jab MM pyar karte hai to ab main MM se bolong I roj kare mughe pyar aise pov end .
Manik washroom se towel se hair rufling karta bahar aata hai aur.
Manik _ nandani nandani otho chalo fresh ho jao.
Nandani _ sona hai abhi.
Manik _ no bas bahut hogaya otho ab jaldi se late tak sona achha nahi hota hai.
Nandani _ aapko sab pata hai kya achha hota hai kya bora mon banati hui bed par beth jati hai aur.
Manik _ ab jao apne kapde lekar washroom main jaldi se ready hokar aao Brakfast ke liye late ho rahe hai hum.
Nandani _ woh naya wala suit pehn lo MM.
Manik _ tumhare kapde hai jo dil kare pehn lo.
Nandani _ hai Sach abhi pehan leti ho new suit nikal kar jaldi se washroom main jati hai aur manik oski khushi dekh kar khush hota hai.
Phir nandani bahar aati hai aur.
Nandani _ MM maire bal sukha do na.
Manik _ kaise wash kiye hai aapne shampoo laga hua hai.
Nandani _ woh maa dhoti thi ghar par mughe nahi aate back done achhe se. Aap dho diya kare na.
Manik _ mukti se kahonga woh wash kiya karegi thik hai na.
Nandani _ han thik hai aao tumhare hair dry karleta hon dryer se.
Nandani _ woh pankhe wali mashin se.
Manik _ han osi se. Aao idhar nandani jaldi se oske pass jati hai manik towel se oske hair dry karke hair dryer se dry karta hai aur.
Nandani _ ab sindor lagao mairi mang main jaldi se.
Manik _ lagta hon laao do mughe.
First time nandani ki mang main sindor bharta hai haq ke sath aur.
Manik _ lo bhar diya ab khush.
Nandani _ bahut khush ab jaldi se chalo bhok lagne lagi hai .
Manik _ hmm chalo dupatta lo apna.
Nandani _ oh bhol gayi dupatta lekar manik ke sath niche aati hai aur.
Nandani _ namste papa Ji.
Raj _ namste beta Ji wow you look so prity.
Nandani _ main achhi lag rahi ho na.
Raj _han bahut achhi lag rahi ho.
Manik _ MM laaye ye suit maire liye kal achha hai na.
Mukti _ bahut achha hai aajao ab betho Brakfast karo ab.
Nandani _ are bhol gayi main.
Mukti _ kya bhol gayi ab.
Nandani _ bas abhi aati ho.
Manik ke pass jakar oske feet tuch karti hai aur manik suddenly nandani ke pair chhone se shoked reh jata hai aur nandani jaldi se pair chho kar khadi hoti hai aur.
Nandani _ di ye bhol gayi thi main.
Raj smirk karke manik ko dekhte hai aur manik eye contect nahi karta hai aur Headown karke Brakfast start kar deta hai aur.
Raj nyu ke pass jakar _ yar kabhi aise Hamare bhi pair chhone ki koshish kiya karo na bahu to itni si hai kaam itne bade kar rahi hai dekho tumhara beta kaise shoked betha hua hai.
Phir sab ek sath Brakfast karte hai aur nandani hall main jakar beth jati hai aur manik bhi wahi beth kar apna bag a range karta hai aur.
Manik _ papa main jakar aata hon abhi.
Raj _ han thik hai.
Nandani _ MM aap kisi jarori kaam se jaa rahe ho to papa Ji ke pair chho kar jao na.
Manik chonk kar sab ko dekhta hai aur phir aage badh kar raj ke pair chho kar nikal jata hai aur.
Raj mukti nyu sab heran se bethe reh jate hai .
Raj pov maira beta iski baat man gays strange yar kya ise dil se wife man chuka hai kya oh bhgvan ab to nandani ko jaldi se bada kar do agar maira beta ise patni man betha hai to. Pov.
So aapko kya lagta hai raj ki dua qabol hogi kya.