Manik last stair par hi rok jata hai kyunki samne oska gang shoked sa khada nandani ko aankhe khole dekh raha tha aur sabse jyada shoked jo tha woh cabir tha jo aankhe aur mon dono khole kabhi nandani ko kabhi manik ko dekh raha tha.
Nandani _ MM chalo na rok kyu gaye manik ka hand hold kiye ose pull karti hai aur.
Manik _ han chalte hai aur dhere dhere chalta hua tabel tak aata hai aur.
Nandani _ are ye itne sare mehman aaye hai saso maa Hamare yahan par namste Ji ek sath hath jod kar namste karti hai aur.
Cabir _ manik what is this she is your wife no no little bride.
Manik _ hai every one aap log sham ko aa rahe the na abhi kaise.
Cabir _ abhi kaise jab tughe mall main shoping karte dekha woh bhi teenage girl ki to hum sab shoked hue ki tughe kya jarorat aagayi tab humne mukti se baat ki to pata chala ki maira dost ab marid hogaya hai woh bhi ek teenage girl ka.
Manik _ han woh bas hogayi lunch kiya tum sab ne.
Dhurav _ shoked hi itne hue ki bhol gaye yar ab newly weded couple ke sath lunch karenge na.
Nandani sab sunti hai chup chap aur.
Nandani _ ye aayenge pata tha saso maa ko MM ab khana khatam hogaya to main pehle kha leti ho ye bad main kha lenge cute sa face bana kar bolti hai aur sab oski baat sunkar smile ko chhupa nahi paate hai aur.
Cabir _ wow yar kya wife mili hai tumhe pati se pehle khane ki baat kar rahi hai.
Manik _ just shut up cabir.
Cabir _ are maine kya galt kaha hai yar par ye sab hua kaise.
Manik sari baat bata deta hai ose.
Cabir _ oh God itna kuchh hogaya par aunty ne Teri baat par yakeen kyu nahi kiya yar tu kisi teenage girl ke sath aisa kar sakta hai kya.
Manik _ pata nahi yar main khud pareshan ho tab se USA alg jana hai aur ye sab hogaya hai dimag ne kaam karna band kar diya hai.
Cabir _ diya aisa karegi yakeen nahi hota yar osne bhi yakeen nahi kiya tum par.
Manik _ oski marji yar chal lunch lag gaya. Hai sab beth jate hai aur nandani manik ke pass jakar beth jati hai aur.
Nandani _ MM itna sara khana saso maa ne itni jaldi bans liya.
Manik _ nahi hotel se aaya hai ye ab khao chup chap bolna nahi achhi baat nahi hoti hai bolna.
Nandani _ thik hai nahi bol rahi par danto nahi papa Ji se bol dongi main.
Sab on dono ki cure si bate sun kar shoked hote rehte hai aur.
Navya _ manik dant kyu rahe ho itni pyari to hai ye cute si doll ki tarha aur dress bhi kitni pyari hai.
Nandani _ MM laye hai maire liye aaj hi sendel bhi naye pehne hai maine itne achhe hai kya batao.
Aalia _ han bhai tha manik malhotra ki wife hai aise wese kapde aur sendel kaise pehan sakti hai kyu gayes.
All _ yes aalia.
Manik _ shut up all of you khana khao chup chap se.
Cabir manik ke pass jakar.
Cabir_ manik kya Sach main tune kuchh nahi kiya tha little bride ke sath oss rat room main.
Manik _ cabir just shut your mouth ok
Cabir _ sorry woh aunty ne itna bada fesla aise hi to nahi liya hoga na kuchh to aisa hua hoga ki onhone tumhari shadi kardi.