Chapter - 2

1.4K 10 0
                                    

.........Me - Achha .

Aunty - Han .

Me - Kya aap Asa Kar ne se kiraya Kam Kar deti ho .

Aunty - Badmash . Me thodi na Yaha pe koi dhanda Kar ti Hu . Bas Vivek meri jarurat ko Pura Kar ta hai Aur mujhe Achha Lagta hai . Koi Jawan ledka meri chudai Kare samjha .

Me - Sorry Aunty .

Aunty - koi baat nehi beta . Agar tera Mann Kare to Bata Dena . Wese mahine me 4 Sunday aate hai . 2 tera or 2 uska . Samjha . Ab chhod mujhe

Mene unko chhod Diya . Aunty mere gal ko kiss Kar ke chali gai . Tabhi Mujhe Yaad Aaya ki . Science Ma'am ne ASA hee Kuch boli thi . Aurat ki pyass ko Bujha na itna Aasan nehi hai Wese mujhe bhul lagi thi . Me Beth ke Khana khane laga . Bas thodi Der hua tha ki Vivek bhag te huye Chhat se niche Chala Gaya . Mene socha uncle itni Jaldi so Gaye . Mera Khana khatam ho Gaya tha . Socha ki Jake Chhat pe thoda ghum ke Aata Hu . Wese BHI birding school me reh Kar mere hat pair sun pad Gaye hai .

Me plet ko side me Rakh Diya or Chhat pe upar Chala gaya . Dekha ki uncle khatiya pe Aaram se so rahe the . Woh BHI kharate mar te huye . Mene socha ki Jake inki patni ko Dekh ta hu . Wese BHI Dekh ne se Kya ho Jayega . Me Turant hee niche ke floor pe Chala Gaya . Wese sidi bas AK hee tha . Me niche Gaya . Kitchen or hall ki light band tha par samne wale room Ka darwaza khula tha .

Me Chal te huye Chala Gaya . Darwaze ke pass khada ho Gaya . Andar Dekha to Kya nazara tha . Asaliyat me to is Umar me Aunty jannat ke sukh le rahi thi . Aunty bed ke upar thi or Uske upar Vivek Aur Uske upar AK white kambal Jo ki unke sir thank tha . Bas mujhe Aunty Ka chehra hee dikhai de Raha tha . Vivek aunty ko Apne Baho me kas ke pakad ke bade hee pyaar se apni Gand ko aage pichhe Kar Raha tha . Aunty apni dono Aankhe band Kar ke Maje le rahi thi .

Aunty - Aaahhh.. Hmmm.. Asehee ..

Asi dhire dhire aawaz Nikal rahi thi . Aunty ko dekh Kar to mere Lund me Khujhli hone laga . To me waha se Chala Aaya Aur Apne room me Jake so Gaya . Wese bhi meri Mummy Mujhe phone nehi Kar ti . Na hee meri behne to me so Gaya . Agle din utha Vivek room me tha . Hum dono fresh hoke college chale Aaye .

Wese Vivek Jada tar bahar hee ghum ta tha . Me apna class Kar ta tha . Ase hee din Nikal te rahe . Wese har Sunday uncle Sarab pee ke Chhat pe hee so Jaye the Aur Vivek Jake Aunty ki leta tha . Wese mera to Mann Kar ta tha par me Kisi Ka Maja bigad na nehi Chahta tha . Ase hee karib 4/5 mahine Nikal Gaye . Tabhi mere hee class me mujhe AK ledki Achhi lagi . Bas me use Dekh ta tha . Par baat nehi ki thi . AK din me class me betha tha . Bas side se dhire dhire us ledki ko Dekh Raha tha . Tabhi Kaya or Jaya aagai . Mere pass Beth gai .

Kaya - Kise Dekh Raha tha . Achha Lopa ko .

Me - Kya Yaar Tu BHI na .

Kaya - Bata na me Teri dost Hu. Madat karungi na .

Me - Han . To .

Jaya - Wese hum jante hai use Woh humare sath tuition me padh to hai .

Me - Achha .

Kaya - Par Uske bf hai yah nehi Hume nehi paya . Bas hum baat Karwa sakte hai .

Me - Thik jai .

Kaya - Class khatam ho Jaye phir baat Kara te hai .

Tabhi class Suru ho Gaya . Me intizaar Kar ne laga . Class khatam hua or dono mujhe us ledki se Mila ne lage . Wese dono hum dono ko chhod ke chale Gaye . Woh BHI muskura te huye tabhi Lopa boli .

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें