Chapter - 62

228 3 0
                                    

.........Wese Bikram bhaiya ko office me Kam tha isiliye . Unke Jane ke baad me or Kajal sath me Beth ke nasta Kar ne lage . Wese me nasta Kar Raha tha . Tabhi Mera phone baja . Mene Dekha to Misthi thi . Wese yeh bahar Jake mujhe kiu call Kar rahi hai . Tabhi Mene samne Dekha . Kajal ghur rahi thi .

Me - Dost hai . 

Kajal - To Mene Kab boli ki Bhabi hai ..

Me - Han . Han .

Mene phone uthaya to traffic ki aawaz aarahi thi . Pehle to Kuch sunai nehi Diya . Phir achhe se sunai Diya .

Misthi - Me Ghar aarahi Hu . Hume bahar Jana hai . Shaadi me ..

Me - Kis ki Shaadi ..

Misthi - Tu Ghar pe hee hai na ..

Me - Han .

Misthi - Kamine Sona ki Shaadi hai .

Me - Achha . Han . Han .

Misthi - Kab hai Shaadi Jara BATA na .

Me - Woh me Ghar pe nehi tha na to ..

Misthi - Wese sham Jo Ghar Aana baat karenge ..

Boll Kar phone kat Di . Wese Jaldi me thi . Sach Batau to mujhe pata nehi tha ki Sona ki Shaadi hone wali hai . Mene socha ki Chala jaunga . Thodi Der baad Mera Khana khatam hua to meri Mummy boli ki Kajal ko le Kar badi Mummy ke Ghar ghum la . Wese unka Ghar to pass me hee hai . Phir bhi meri Mummy ne mujhe Kajal ke sath Badi Mummy ke Ghar bhej Di .

Wese meri Badi Mummy Bada pyaar Kar rahi thi . Kajal ko . Me Jake Maira Bhabi ke bete ke sath khel ne laga . Ase hee Pura din Meri Badi Mummy ke Ghar pe hee Nikal Gaya . Wese sham ke karib 4 baje honge me car le Kar Misthi ke Ghar Jane Laga . Wese bhi mere pass na hee bike thi na hee Scooty Aur Jo thi . Uski halat kharab thi isiliye car se Chala Gaya .

Wese unke Ghar pe pahanch Gaya . Me Dekh ne laga ki Kahi uncle to Ghar PE nehi hai . Wese unki Jeep nehi tha . Me car se utar ke Chala Gaya or Jake bell bajaya . To Aunty ne darwaza kholi .

Me - Misthi Aai hai Kya .

Aunty - Tujhe Kese pata Chal Jata hai

Me - Best friend ..

Aunty - Pata hai . Chal andar aa ..

Me - Wese ..

Aunty - Nehi hai tere uncle . Wese bhi hum dono hee hai ..

Me - Koi nehi hai .

Aunty - Han . Dono betton ki police me job lag gai hai to Woh mahine me 1/2 bar hee Aate hai ..

Me - Achha .

Aunty - Wese Tu bahat bar Aata hai . Chal andar aake Beth Woh fresh hoke Aati hogi .

Me - Thik hai . Wese aap akeli reh ti ho Mera Matlab . Misthi to aaj Aai hai na

Aunty - Han.  Din Bhar to me akeli reh ti Hu Aur tere uncle Raat ko Aate hai . Wese soch Kya Raha hai .

Me - Kuch nehi to .

Aunty - Apni Gandi nazar dur Rakh mere se warna Misthi ko Bata dungi . 

Me - Woh to ..

Tabhi Aunty mere pass aagai or mujhe Apne Baho me Bhar ke Apne dono hato se mere Gand ko pakad ke Daba Di Boli

Aunty - Majak Kar rahi thi . Wese Tu Aata hee nehi hai to me Kya Karu ..

Me - Achha .

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें