............Me apni marzi se aa to Gaya tha par Ja nehi paunga. Asa hee Kuch tha . Mera nasta khatam hua to me wahi Ghar pe hee ghum ne laga. Wese itna Bada Ghar Jo tha Aur mere Mausajee Aur unke Chote Bhai bahar chale gaye or Ghar me Jo Kam hai . Woh Sab ho Raha tha . Jese Auraton Ka Kam Aur me ghum te huye Charo taraf Dekh Raha tha.
Wese Mera Pura din Ase hee nikal Gaya or sham Jo Jake Me wahi sofe pe bath Gaya . Mere pass Radha bethi hui thi . Hum dono baaten Kar rahe the tabhi waha pe Ritika Didi Aai or Beth gai . Boli .
Ritika Didi - ise to Mila De .
Radha - Wese yeh harsh bhaiya hai Woh Dekh bhaiya ke chote Bhai .
Ritika Didi - Kan Dev .
Radha - Wese aap to Aai nehi thi . Yeh meri Badi Mausi Ka beta hai .
Ritika Didi - Achha .
Woh hum dono se baaten kar ne lagi me bhi unse baat Kar be laga . Woh kaphi Badi thi mujhse . Thodi Der baad Sab Khana khane lage or mujhe to meri Ranjita Mausi hee khila ne lagi . Thodi Der baad me upar Chala Gaya . Me Sidha Apne room me hee Jane laga jab Mene darwaza khula to Dekha ki meri Rohini Didi mere bed ke upar bethi thi or sone ki teiyari Kar rahi thi mujhe laga ki Kahi me unke room me to nehi aagaya . Me thoda pichhe Aaya
Rohini Didi - Kaha Ja Raha hai .
Me - Woh me .
Rohini Didi - Andar aa tera hee room hai . Wese me Sochi ki aaj tere sath hee so jau .
Me - Achha .
Me Chal te huye bed ke upar jai let Gaya . Meri Rohini Didi aake mere side me let gai . Wese unhone light off Kar Di par lamp light laga hua tha . Meri Rohini Didi mere pass Aai or mujhse lipat gai . Mere gal ko kiss Kar Di . Me unki taraf palat Gaya or unke samne se unko Apne Baho me Bhar liya .
Rohini Didi - Kya hai . Ab me tujhe kiss BHI nehi Kar Sakti Kya .
Me - Wese Woh baat nehi hai par aap Ka room itna Achha hai Aur aap Yaha aagai . Kiu ..
Rohini Didi - Mujhe tere sath Sona tha isiliye .
Me - Achha .
Rohini Didi - Han .
Me - Sach batao ..
Rohini Didi - Wese kal Teri harkat ki wazah se me thodi parishan thi to me Soch rahi thi ki . Tere Kar ne se Kuch nehi Hoga .
Me - Kya Kar ne se .
Rohini Didi - Wahi sab Jo Tu kal Kar ne ki baat Kar Raha tha .
Me - Woh Kar na hai aap ko .
Rohini Didi - ab Besharam wali Baaten Kar na band Kar ..
Me - Thik hai . Par kal kiu roka Aur gussa BHI ho gai .
Rohini Didi - Achha . Ase Achanak aake mere boobs ko dabayega to me Kya koi BHI ledki gusse me aajayegi .
Me - Han . Han .
Rohini Didi - Aur mummy ko yeh Sab bilkul BHI Pasand nehi hai Aur to Aur me Apne bf ko AK bar Kya Ghar pe lai thi Ghar me to ladai ho gai thi .
Me - Han . Me janta Hu apni Mausi ko
Rohini Didi - Tu kar na . Par aawaz maat Kar na . Warna ..
Me - Asi baat hai .
Rohini Didi - Han .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...