............Papa - Wese Sahi se aagaya na .
Me - ji papa .
Papa - Wese Aaram Kar le jaruri baat Kar ni hai .
Me - Thik hai .
Wese papa Apne room me chale Gaye me wahi pe ghum ne laga . Wese meri Mummy BHI papa Ke sath room me chali gai . Wese me wahi hall me hee betha Raha . Thodi hee Der baad meri Mummy kitchen me Jane lagi . To me unke pichhe Chala Gaya .Wese humara kitchen thoda andar tha . Wese Bada Ghar tha humara . Me kitchen me Chala Gaya or Meri Mummy ke pichhe se unko Apne Baho me Bhar liya . Meri mujhe me mere sir ke Baal ko sehla Di boli .
Mummy - Kya Chahiye tujhe . Koi ledki Pasand hai Kya ..
Me - nehi .
Mummy - Kya nehi . Tu Shaadi to karega na .
Me - Woh to me karunga ..
Mummy - Me hee dhund Lu ledki ..
Me - Han . Par aap ke Jesi honi Chahiye .
Mummy - Wese mujhe maat boll yeh jimiddari Teri dono Bua ko hee Mene De Di hai .
Me - Kiu .
Mummy - Wese unki choice me thi to Tere liye bhi Achi hee hogi .
Me - Achha .
Mummy - Han . Aur yeh meri naval ko sehlane band Kar ..
Me - Wese aap ne to boli thi . Me padhai khatam Kar ke aaunga to ..
Mummy - Han . Par Sahi waqt Ka intizaar Kar .. Aur AK baat keh ni thi tujhse ..
Me - Kya mummy ..
Meri Mummy Meri taraf palat gai or Achanak se Apne AK hat se mere sir ke Baal ko pakad ke khich ne Lagi . Mujhe dard hone laga . Par me Kuch samajh nehi paya .
Mummy - Besharam kahika . Apni Shivani Didi ko to chhod Deta ..
Me - Dard ho Raha hai . Wese hua Kya
Mummy me mere sir ke Baal ko chhod Di . Mere gal ko Thapad mar Di . Boli .
Mummy - Ab me Kar samjhau tujhe .
Me - Par ..
Mummy - Chup .. tujhe Me thoda Jada Kya pyaar Kar ti Hu . Tu Asa karega .. ab yeh maat Puch Kya Kiya hai tune ..
Me - Woh ..
Mummy - Wese Meri bachi tujhse pyaar Kar ti hai isiliye . Me tujhe Kuch nehi boll pa rahi Hu ..
Me - Kya hua hai ..
Mummy - Wese Shivani Ka AK beta hua hai or usne bataya hai ki Woh tera hai . Samjha yah Aur kis tarike se samjhau ..
Me - Woh me ..
Mummy - Ab Sakal kiu utar gai . Koi baat nehi mere pass Aa .
Mummy ne mujhe Apne Baho me Bhar li . Wese mujhe yeh baat to pata nehi tha ki meri Shivani Didi ne mummy ki Bada Diya hai .
Me - Sorry Mummy .
Mummy - Kiu baat nehi . Wese Teri Didi ki marzi se hua hai to . Koi baat nehi . Agar Jabardasti Kar ta to ..
Me - Sorry na ..
Mummy - Wese me apni badi Beti se isiliye . Jada pyaar Kar ti Hu . Kiu ki Woh meri pehli beti hai Aur pehla pyaar BHI hai ..
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...