...........Hum dono Uske Ghar Jane lage . Wese uska Ghar raste me hee tha . Use Mene chhod Diya par note kal Dene ko boli Woh . Wese bhi Raat hone wali thi Mene use Uske Ghar pe chhod Diya or me Ghar Chala Aaya . Wese me Apne Ghar ke pass hee aagaya tha .
Tabhi Dekha ki shit ke pass ledkiyan wala wallet Gira pada hai . Me samajh Gaya ki yeh Kajal ki hai . Me thodi Der baad Ghar pahanch Gaya . Roz ki Tarah meri Anupama Bua ne darwaza kholi . Me andar Gaya to Anupama Bua ne mere hat se Woh wallet le gai
Me - Woh meri AK dost Ka hai bua . Car me bhul gai thi .
Anupama Bua - Achha .
Me - Sach boll Raha hu bua .
Anupama Bua ne us wallet ko khol ke Dekh ne lagi Aur usme se AK photo Nikal Di .
Me - Bua . Yeh Achhi baat nehi hai .
Anupama Bua - Chup Kar yeh Kaha se Mila tujhe .
Me - Meri dost ki hai . Thodi na me chori Kar ne laga Hu .
Anupama Bua - Pagal ise pehchan ta hai .
Me - Yeh Kan hai . Sayad Kajal ki Mummy hogi .
Anupama Bua - Pagal kahika . Yeh Teri Kalyani Bua hai .
Me - Kya . Bua aap ki galatfami hui hai
Anupama Bua - Chup Kar me apni behen ko pehchan ti Hu Aur Tu Kabhi Mila hai apni Kalyani Bua se .
Me - Kabhi nehi ..
Anupama Bua - Yeh hai Teri Kalyani Bua or yeh sayad uski beti hai .
Me - Wese aap unse baat nehi Kar ti Kya .
Anupama Bua - Han . Par bahat din ho Gaye hai Aur Woh love marriage Kar ke gai thi .
Me - Achha . Isiliye . Woh mujhse phone nehi Kar ti .
Anupama Bua - Kese karegi use pata thodi na Hoga ki tere bare me .
Me - Yahi bhi Sahi hai .
Anupama Bua - Wese Tu us ledki ko Ghar le Kar aana .
Me - Me kiu lau agar Woh koi Aur hui to .
Anupama Bua - Agar Woh mujhe pehchan nehi Pai to alag baat hai ..
Me - Han . Han . Kal le aaunga Wese BHI meri dost hai .
Anupama Bua - Thik hai .
Me upar Apne room me Jane laga par me yeh samajh nehi paya ki meri Anupama Bua apni behen se itni dur Kese hai . Pata nehi . Wese mujhe Jitna pata hai ki meri Kalyani Bua ki Shaadi bahat dur hua tha to Woh aane nehi pati thi . Asa meri Mummy Kaha Kar ti thi . Me upar Apne room me Chala Gaya or fresh hoke Aaram Kar ne laga sham ko niche Aaya Aur socha ki apni mummy se is bare me baat Kar Leta hu
Mene unko phone Kiya . Wese Woh Mera phone Turant hee utha Leti hai . Me unse baat Kar ne laga . Wese koi problem nehi tha bas Kalyani Bua ki Shaadi thodi duri pe hui to isiliye Woh Ghar Jada tar aa nehi pati thi Aur Woh 1/2 bar Ghar Aai thi . Mera Matlab mere Ghar pe . Pata nehi . Woh BHI meri Manjula Bua ki Tarah hogi .
Thodi Der baad mene Khana khaya or Apne room me Chala Gaya . Wese me bad pe Beth ke intizaar Kar ne laga aaj meri Badi Bhabi aagai . Ab me Kya bolu Puri Raat palang Tod chudai Kar ne laga . Wese badi Bhabi apni sexy Gand ko utha utha ke mar ti thi . Wese hum dono sath me hee so Gaye .
Agle din utha to me Akela hee soya hua tha . Me uth ke fresh hua or Roz ki Tarah nasta Kar ke college Chala Gaya Wese Sala Lalit aaj BHI nehi Aaya tha me or Runi dono class Kar ne chale Gaye . Jab class khatam hua to Kajal mere pass aagai . Mene socha ki ab pata laga ta Hu Meri Anupama Bua sach keh rahi thi yah . Unko galatfami hua tha . Woh mere pass Aai to Mene uska wallet De Diya .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...