Chapter - 22

304 5 1
                                    

.........Choti Mami Madhosh hone lagi . Tabhi Mene unko pakad ke palat Diya Aur unki sexy lips ko kiss Kar ke Bola .

Me - Mene Bola tha na . Aap ke Munh se sach Nikal ke rahunga .

Choti Mami - Bahat Badmash hai Tu ab to sun liya . Fuck na ..

Boll Kar mujhe kiss Kar ne lagi . Mene unko Apne Baho me kas ke pakad Liya or unki Palang Tod chudai Kar ne laga Choti Mami Mera Pura sath Dene lagi . Wese Raat Ghar unke sath bahat Maja Aata tha . Hum sath me hee soya Kar te the . Agle din utha or Roz ki Tarah fresh hoke niche chala Gaya . Dekha ki mere chote Mama ji or Uncle Kahi ja rahe the . Wese me to bhul Gaya tha unko Saman lane bahar Jana hai .

Tabhi chote Mama ji ne mujhe Apne pass bulaya or Wese Kam ke bare me Bata Diya Aur thodi Der baad Woh dono chale Gaye . Me bhi thodi Der baad khet keliye Nikal Gaya . Wese subhe Ka waqt tha . Sab AK AK Kar ke Kam pe Aarahe the Aur mere chote Mama ji ke bare me puchh Rahe the . Mene unko bata Diya ki Shaadi ke Kam se bahar Gaye hai .

Me Jake Ghar ke bahar hee Ak Jaga Thi wahi pe Beth Gaya . Sab Saman le Kar Kam pe lag gaye . Me thodi Der baad Chhat pe Chala Gaya or Sab ke upar nazar Rakh me laga . Wese Mera Kam hee yahi tha . Wese Jada ho Sakta hai par chote mama ji ne mujhe yahi Kam Diya tha . Me Beth Gaya . Wese waha pe Ganne ki khusboo aarahi thi . Me niche Jake 2 Ganne le Aaya or upar khatiya pe Beth ke Maje se khane laga

Wese yeh nazara bahat hee Sant or Gaon kesa tha . Mujhe waqt Ka pata hee nehi Chala . Tabhi Dekha ki Leena Didi Didi se upar Aai Aur mujhe Dekh ke boli .

Leena Didi - Bhukad Ganna chabana band Kar . Mausi se Khana bheji hai

Me - Wese aap kiu Aai .

Leena Didi - Kiu ki dono Mausi or Mummy Kam me bussy the or Roz ki Tarah Sab ludo me bussy the to me aagai .

Me - Achha .

Leena Didi Aake khatiya pe Beth gai or Tiffin de Khana Nikal ne lagi . Wese meri nazar unki boobs ke upar padi . Tabhi Leena Didi ne Apne hat se mere gal ko touch Kar ke boli .

Leena Didi - Kya Tu harwaqt mere boobs ko ghur ta reh ta hai .

Me - Ne.. Nehi to .. me to bas Ase hee Dekh Raha tha .

Leena Didi - Achha . Me Sab samajh ti Hu .

Me - Kya samajh ti ho aap .

Leena Didi - Sab Kuch . Yeh le pehle Khana kha le .

Wese Panjab Ka Khana mujhe bahat Achha lag ta tha . Me Khana khane laga . Thodi Der hua tha Leena Didi boli .

Leena Didi - Bhukad Aaram se kha . Wese mujhe is baat se Yaad Aaya tune Meri Choti behen ke sath Kya Kiya .

Me - Mene .

Leena Didi - Han . Woh backwash game khel ke .

Me - Achha . Woh to unhone hee Bola tha Aur aap ne BHI to nehi Kiya .

Leena Didi - Achha .

Me - Matlab . Ase hee boll Diya ..

Leena Didi - Han . Meri Shaadi hone se pehle Woh Kam me Kar dungi par akele me Ase khule me thodi na ..

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें