.........Meri Preet Didi Ruk gai . Wese meri Mummy ne mujhe Preet Didi keliye Khana Di thi . Pata nehi . Kesa ladu tha . Mene unko De Diya . Woh Tiffin khol ke Dekhi Aur boli .
Preet Didi - yeh Tu Laya hai yah Bua ne bheji hai .
Me - Wese laya to me hee Hu na .
Preet Didi - Han . Han . Wese Tu inko Chitu Aunty bula Sakta hai .
Chitu Aunty - Asa kiu bhala .
Choti Mami - Kiu ki ise naam Yaad nehi rehta . Aap use chhodo Aur Chalo Kuch baat Kar ni hai .
Woh dono chale Gaye . Meri Preet Didi Beth ke ladu khane lagi . Me unke pass Jake Beth Gaya .
Preet Didi - Kya hai .
Me - Mujhe BHI do na .
Preet Didi - Me nehi dungi . Wese iske badle me tujhe kal me Ganne Ka ras peela dungi .
Me - Woh BHI chale GA . Wese Aapke Bhaiya Kaha Gaye hai .
Preet Didi - bhaiya abhi tak Ghar nehi Aaye hai .
Me - Wese Woh hai Kaha pe .
Preet Didi - Woh Canada me hai . Badi Mausi ke pass .
Me - Badi Mausi . Woh Kan hai .
Preet Didi - Han . Meri Mummy ke 2 Badi behen or AK chota Bhai hai .
Me - Achha . Mujhe to pata nehi tha .
Preet Didi - Ab pata Chal Gaya .
Me - Han . Par Canada to dur hai na phir Shaadi Kese Aur Ghar to bahat se khandar lag ta hai .
Preet Didi - uska Kam to Jaldi ho jayega par Yaha pe tere Ghar jesa Shaadi nehi hota .
Me - Phir kesa hota hai .
Preet Didi - Woh me baad me Bolungi pehle Chal Jane Aaram Kar le thoda thak Gaya Hoga Tu .
Meri Preet Didi mujhe Sab se upar wale floor pe le gai . Wese unke room ke side me hee mujhe room Di Aur boli
Preet Didi - Meri nazron se dur maat Jana . Samjha .
Boll ke chali gai .Me apna Saman Rakh Diya or washroom Jake fresh hua Aur bed pe let ke kab so Gaya mujhe pata hee nehi Chala . Jab utha to .. mere bed pe Meri Ayushi Didi . Preet Didi Aur Lado bethi thi . Wese me nehi Jan ta tha ki . Lado mujhse badi hai yah choti me uth ke Beth Gaya .
Me - Yaha Kya Kar teh ho aap Sab ..
Preet Didi - Kuch nehi . Bas Bethe hai tujhe ghur rahe the .
Me - Asa kiu .
Preet Didi - Chal uth Ja sham ho gai hai .
Me - Han . Han . Wese inka naam ladu kisne rakha .
Ayushi Didi - Ladu nehi Lado hai Aur Woh Teri hee Umar ki hai .
Me - Achha .
Lado mujhe ghur ti hui Dekh ne lagi . Sayad unko Bura me idhar udhar Dekh ne laga .
Lado - Phir se upar Kya Dekh Raha hai
Me - Ase hee bas ..
Lado - Bahat Badmash hai Tu .
Me - Wese aap akeli Aai ho Matlab aap ke Bhai behen .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...