Chapter - 43

225 4 0
                                    

.........Me - Sorry Didi ..

Sheela Didi - Jada sorry boll ne ki jarurat nehi hai . Jake iska bill Bana ke la .

Me - Thik hai .

Me Turant Chala Gaya . Wese Mene Saman Ka Bill Kar Diya or aake apni Rohini Didi ke pass Beth Gaya . Wese Sheela Didi waha pe nehi thi . Thodi Der baad Sab sath me Khana khane lage . Wese Sheela Didi ki Dekh ke lag hee nehi Raha tha ki Woh parishan thi wese Khana khane ke baad  thodi Der tak Aur shopping Kar ne lage Aur Sab sath me Ghar aane lage .

Hum Ghar pahnche to sham ke 6 baj rahe the . Me apna Saman le Kar upar Apne room me Chala Gaya . Wese me thak gaya tha to mene pehle thoda Aaram Kiya or phir fresh hoke niche Chala Aaya . Wese hall me koi nehi tha Mene socha ki Sab aaj thak Gaye honge isiliye . Me Chal te huye kitchen ki taraf Jane laga . Bas me darwaze pe hee tha Aur andar Dekha .

Me Turant hee pichhe aagaya or side me chhup Gaya . Mene socha .. Mene dhire se Apne sir ko jhuka ke andar Dekha to wahi samne Sita Aunty khadi thi Aur unke pichhe se Rajesh bhaiya Apne dono hato ko aage Kar ke Sita Aunty ke samne se unki dono boobs ko pakad ke Daba rahe the or Paglon ki Tarah unki pith ko kiss Kar rahe the .

Wese Sita Aunty ke chehre pe dar or becheni saf nazar aaraha tha . Tabhi Achanak se Sita Aunty ne Apne dono hato se Rajesh bhaiya ke hat ko pakad ke alag Kar Di Aur pichhe ki taraf palat gai . Par Rajesh bhaiya ne unko samne se Apne Baho me Bhar liya .

Rajesh bhaiya - Thodi Der Aur Kar ne do na badi Mummy ..

Sita Aunty - Bas Kar bahat ho Gaya . Ja Yaha se warna Teri mummy Dekh Legi

Rajesh bhaiya - Bas AK kiss De do me Chala jaunga ..

Sita Aunty - Tu kiu jid Kar ta hai . Agli bar Ghar Aaya tha to me tere sath 2 mahine tak soithi . Yaad hai na ..

Rajesh bhaiya - Han . Aur aap ki chik ne ki aawaz BHI Yaad hai ..

Sita Aunty - Par is Ghar me nehi . Teri Mummy ko yeh Sab Achha nehi lag ta Aur pakad Liya to Achha nehi Hoga .

Rajesh bhaiya - Chala jaunga bas AK kiss ..

Tabhi sayad Sita Aunty darwaze ki  taraf Dekh ne lagi to Me pichhe aagaya Mene socha ki Kahi mujhe Dekh to nehi li . Me dhire se waha se Chal te huye Chala Aaya or hall me hee aake khada ho Gaya . Socha ki Sita Aunty is Umar me BHI kaphi sexy hai . Me bas wahi sofe pe Beth hee Raha tha ki mere pass Aake Rajesh bhaiya Beth Gaye Me pehle to thoda dar Gaya par Mene Socha me kiu dar Raha hu .

Rajesh bhaiya - Kya hua. 

Me - Kuch BHI to nehi . Wese aap Kaha se aagaye ..

Rajesh bhaiya - Achha . Tune Dekha nehi .

Me - Kya bhaiya .

Rajesh bhaiya - Jada natak maat Kar Wese me to dar hee Gaya tha Kahi Mummy ne na Dekh Liya ho ..

Me - Wese me Bata dunga ..

Rajesh bhaiya - Achha ..

Me - Majak Kar Raha hu . Wese Bata Diya to ..

Rajesh bhaiya - Tujhe to me ..

Me - Nehi . Nehi . Aap har baat pe gussa ho jate ho . Wese Bhabi aap Ka khayal nehi Rakh ti Kya ..

Rajesh bhaiya - Chup . Us bare me Kahi pe Bhi baat maat Kar na ..

Me - Thik hai . Me thodi na Kisi ko bataunga Aur Woh yakin Kar lega .

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें