Chapter - 45

248 4 0
                                    

..........Sita Aunty sabji kat rahi thi Aur Turant Ruk gai . Me samajh Gaya ki Sita Aunty meri baat samajh gai . Woh meri taraf Dekh ke bas ghur ne lagi . Me Kuch samajh ta us se pehle Sita Aunty ne mujhpe pengan phek ke Mari

Me - Me to bas majak Kar Raha tha .

Sita Aunty - Chap utha ke De .

Me - Han . Wese aap ne Kya socha. 

Sita Aunty - Jo tune Bola .

Me - Wese ..

Sita Aunty - Wese Kya . Coffee ke badle me Tu Kuch Jada nehi mang Raha hai Kya .

Me - Itna BHI nehi .

Sita Aunty - Achha . Tujhe Kya lag ta hai . Me Apne bete ke Umar wale ledke se Woh Sab Karungi .

Me - Me to bas ..

Sita Aunty - Wese Kar Sakti hu ..

Me - Kya . Sach me .

Sita Aunty - Jada Khush maat ho bas AK bar Aur Teri Mausi ko maat Bata Dena .

Ranjita Mausi - Mujhe Kya nehi Bata na hai .

Sita Aunty - Kuch Nehi . Yeh boll Raha tha ki aaj iske Pasand Ka Khana Bana ne ko .

Ranjita Mausi - Roz to banta hai ..

Me - Han ..

Sita Aunty mujhe ghur ne lagi or Meri Ranjita Mausi kitchen me chali gai . Me Turant uth ke Sita Aunty ke pass Jake Beth Gaya .

Sita Aunty - Itni Jaldi kya hai tujhe ..

Me - Wese aap bahat sexy ho ..

Sita Aunty - Achha . Wese le payega yeh bas Ase hee Badi badi baaten ..

Me - Aap BHI na ..

Sita Aunty - Chal dur hoke Beth ..

Me - Thik hai ..

Me wahi pe betha Raha or Sita Aunty ko ghur ne laga . Wese mujhe pata nehi tha ki Woh Ase Mann jayegi . Matlab itni aasani se . Wese thodi Der baad Sita Aunty kitchen me chali gai to me upar Apne room me Chala Gaya . Wese din Bhar me Aaram hee Kar ta Raha Aur sham ko Virat bhaiya or Juli Bhabi unke sath unki dono behne BHI Ghar Jane lagi par Sita Aunty Ruk ne wali thi . Jab tak unke husband nehi aaja te . Woh Sab chale Gaye . Me aake Roz ki Tarah sofe pe Beth Gaya . Radha aake mere pass Beth gai .

Radha - Wese aap Ka koi gf hai kya .

Me - Nehi . Kiu . Wese ab kiu puchh rahi hai .

Radha - Ase hee Aur Shaadi me Mene Dekha ki aap Kisi se baat jar the the .

Me - Woh to meri dost thi .

Radha - Achha .

Hum dono Ase hee baaten Kar ne lage thodi Der baad Raat ho gai . Wese bas hum hee the . Par Rajesh bhaiya apni behen ke Ghar pe the . Matlab Rohini Didi ke Ghar pe .. hum Sab Beth ke Khana khane lage . Wese mere Mausajee pehle Khana kha ke Apne room me chale Gaye Aur Meri Bhabi bhi . Unke sath Radha bhi Apne room me chali gai Aur me Beth ke Khana kha Raha tha . Sita Aunty or Ranjita Mausi ke sath . Tabhi Sita Aunty boli .

Sita Aunty - ise khila De . Apne hat se Khana bhula Gaya hai sayad .

Me - Kha Raha hu me ..

Ranjita Mausi - Han . Han . Kha le Tu Wese Bhabi aap Jake Aaram kijiye ..

Sita Aunty - Thik hai .

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें