Chapter - 47

206 4 0
                                    

..........Bas me betha hua tha . Sach Batau to Bhabi ke bare me soch Kar hee Mera Lund khada hone laga . Me karib 20 Minutes tak betha Raha or Meri Bhabi Chhat pe aagai or darwaza achhe se band Kar Di . Me khada ho Gaya . Bhabi mere pass Aai or mujhe pakad ke Phir se jhule ke upar bitha Di

Bhabi - Udhar hee beth .

Me - Wese Rajesh bhaiya is waqt Kaha pe hai .

Bhabi - Apni Badi Mami ke pass Aur Kaha .

Me - Achha .

Bhabi khadi thi Aur Woh Mera pant utar ne lagi . Me wahi jhule pe Bethe huye Apne pant ko utar ne laga . Bhabi ne mere pant ko side me Rakh Di or ghoda na hee jhuk ke mere Lund ko Apne dono hato se pakad li . Mujhe ajib nazron se Dekh ne lagi or bade hee pyaar se mere Lund ko chat ti hui .

Apne Munh me Lene lagi . Wese unke Chote se Munh me Mera bas thoda Sa hee Lund Ja Raha tha Aur Bhabi bas chus ne lag gai . Mujhe Maja aane laga Mene Apne dono hato se unki sir ke baalon ko pakad Liya Aur unka sath Dene laga . Ase hee karib 10 minutes ke Aas Pass huye honge Mere Lund se Pani Nikal ne laga . Bhabi Mera Sara Pani pee gai or mere Lund ko Apne Munh se bahar Nikal ke apni juban se chat ne lagi .

Thodi Der baad Woh Ruk gai Aur khadi hoke thoda pichhe chali gai . Mujhe Dekh Ti hui . Apni saree utar ne lagi . Woh bahat hee sexy lag rahi thi mere Lund unko Dekh Kar hee khada hone laga . Bas thodi hee Der baad Bhabi mere samne Sirf black panty or bra me khadi hui thi Aur Yaha pe Mera Lund khada ho chuka tha .

       ( Bhabi ) Rajesh bhaiya ki Patni

Bhabi mere Lund ko hee Dekhe Ja rahi thi Aur Bhabi mujhe apni AK ungli se ishare Kar te huye Apne pass bula ne lagi . Woh khud Chal ti hui Jake Chhat ke side ke diwar ke pass Ruk gai . Me uth ke Turant unke pass Chala Gaya . Bhabi ne tabhi apni panty ko utar ke phek Di or aage ki taraf jhuk ke Chhat ke chote diwar ko pakad li . Me unke pass Gaya or Bina Kuch bole hee Apne Lund ko unke pichhe se unki chut me Dal ne laga .

Bhabi - Aaram se Devar ji bahat mota hai tera ..

Me - Phikar maat Karo Bhabi aap ki Gand ko BHI mota Kar dunga ..

Bhabi - Jaldi Dal na ..

Wese Bhabi mere samne jhuk ke khadi hui thi . Mene Apne dono hato se unki kamar ko pakad Liya or Apne Lund ko unki chut me Dal ne laga . Wese unki chut thodi tite thi . Me dhire dhire Kar ke bas thodi hee Der me Apne pure Lund ko Bhabi ki chut ke Andar Dal Diya . Bhabi haf ne lagi . Mene tabhi Apne AK hat se Bhabi ki sir ke Baal ko pakad ke apni taraf khich Liya .

Bhabi - Aaahhh.. Fuckk Mee Devar ji

Me - Bhabi aap Kamal ki ho .

Bhabi - Fuckkk Mee ..

Wese bhi mujhse Aur ruka nehi Ja Raha tha . Mene Apne dusre hat se Bhabi ki kamar ko pakad Liya or unke pichhe se Apne Lund ko Badi jor se Dhaka De Kar unki chudai Kar ne laga

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें