...........Kapil bhaiya - Tu yeh Bata ki meri madat karega ki nehi .
Me - Ab kesi madat Karu me aap ki .
Kapil bhaiya - Wese Uske badle me BHI bahat Kuch milega .
Me - Han . Han .
Kapil bhaiya - Wese yeh baat Shaadi ke baad baat karenge .
Boll ke uth ke chale Gaye . Mene socha ki ab kesi madat Karu me unki Sab to Kar ke Bethe hai . Wese meri Badi Mummy ko pata Chala to . Pata nehi Kya Hoga . Thodi Der baad me Roz ki Tarah apni Badi Mummy ke sath Khana khane laga Aur upar Apne room me Chala Gaya . Wese Mene darwaza khol ke andar Gaya to meri dono Didi mere samne aagai or mujhe pakad ke bed pe Lita Di .
Aur me Kuch boll ta us se pehle hee Woh dono sath me hee mere Lund ko chus ne lage . Woh BHI Bari Bari se mujhe Maja aane laga . Jab Mera Lund khada hua to dono Bari Bari se uchhal ne lage . Meri Shruti Didi ki sexy kamar or Meri Shikha Didi ki Moti Gand mujhe bahat Jada hee Maja Aa Raha tha . Raat ko hum tino kambal ke andar lipat ke sex Kar ne lage Aur Ase hee hum tino sath me so Gaye .
Me agle din utha to meri dono behne meri Baho me thi . Woh BHI Puri nangi sach batau . Koi Nasib wala Hoga Jo Meri dono Didi se Shaadi karega . Me thodi Der baad uth ke Roz ki Tarah niche Chala Gaya . Apni Badi Mummy ke sath baaten Kar ne laga . Thodi der baad Sab nasta Kar ne keliye aagaye or thodi der baad me nasta Kar ne laga . Wese bhabi BHI humesa let hee nasta Kar ti thi . Woh mere samne hee bethi thi .
Me - Bhabi aap Raat ko soti Kaha ho .
Bhabi - Teri Badi Mummy ko batau kesi baat Kar Raha hai .
Me - Nehi . Bhabi . Bas me puchh Raha tha .
Bhabi - Tu Jan ta hai . Samjha . Jada bhola maat ban .
Me - Achha .
Bhabi - Kisi ko bataya to Achha nehi Hoga .
Me - Han . Han .
Thodi Der baad Bhabi uth ke chali gai me nasta khatam Kar ke bas uth ne hee wala tha . Ki meri Badi Mummy mere pass Aai unke hat me Kuch tha .
Badi Mummy - Kaha Ja Raha hai .
Me - Kahi nehi badi Mummy.
Badi Mummy - Wese yeh le khir apni Khusboo Aunty ko le Kar De .
Me - Woh to nasta Kar ke gai na .
Badi Mummy - Nehi . Unko Dena or Tu unke sath thodi waqt bita na . Wese aaj tere liye koi Kam nehi hai samjha .
Me - Kya . Kiu .
Badi Mummy - Meri baat bhul Gaya .
Me - Kya Badi Mummy .
Badi Mummy - Ja Jaldi . Wese Kisi ko bataya to nehi na .
Me - Nehi Badi Mummy .
Badi Mummy - Ab ja Badmash .
Sach Batau to me bahat Jada hee Khush ho Gaya . Meri Badi Mummy mere liye itna Kar rahi hai to . Wese Mene socha ki yeh mere liye hai yah unki behen keliye . Pata nehi Yaar par me khir ki katori le Kar khusboo Aunty ke room me jane Laga . Wese unka room Ghar ke kone me tha . Me chala Gaya . Pahanch ke Darwaza khat khata ne laga . Andar se Khusboo Aunty ki aawaz Aai .
Khusboo Aunty - Kan hai .
Me - Me Hu Aunty .
Khusboo Aunty - Andar Aana .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...