..........Me - Thik hai . Wese aap is Umar me Jada Kam maat kijiye ..
Wese Ranvir sir itne BHI budhe nehi huye the . Par me unke sath majak hee Kar ta tha Aur Woh bahat hee bharose Kar ne layak log the . To unke upar me bharosha Kar Sakta tha . Me din Bhar Kam Kar ne laga Aur sham ko me Ghar Chala Aaya .meri Mummy ne darwaza kholi . Wese Ghar me ab bacho ki hee aawaz Aati thi . Wese tin Bache the Aur upar se meri Badi Mummy Ka potta Aajata tha .
Wese Ghar Achha lag ta tha . Ase hee bas thode din huye the . Interview hua or neyi secretary chahiye tha to . Mene socha ki is bar me Galati nehi karunga bas Kam Dekh Kar hee me Lunga .
Wese mere sath mere chote papa Bhi the to . Woh AK ledki ko job Debe lage . Wese us ledki ko Kam bahat achhe se Aata tha . To me Kam pe hee Jada dhyan Dene laga . Ase hee karib bas 1 Hapta hua tha . Me Roz ki Tarah office se Ghar Aaya or socha ki Kal ke din Chhuti le leta Hu . Wese bacho ke sath rahunga Aur kam BHI Jada nehi tha .
To me Chhuti le Kar Raat ko Aaram se so Gaya . Agle din utha or fresh hoke niche Chala Gaya . Wese niche koi BHI nehi tha . Asa Kese mere papa to papper le Kar Beth te the . Pata nehi . Me Chal te huye kitchen ki taraf Gaya or andar Dekha to meri tino Mummy thi . Meri Badi Mummy . Mummy or choti Mummy . Mujhe Dekh ke ghur ne lage . Me Kuch samajh nehi paya .
Me - Kya hua . Aap ko Aur yeh Sab log Kaha Gaye hai .
Choti Mummy - Woh Mandir Gaye hai or Bache BHI unke sath Gaye hai .
Me - Achha . To mujhe utha dete me BHI Chala Jata . Wese Mene Chhuti isiliye to Liya tha .
Badi Mummy - Kiu Kam pe kiu nehi Gaya .
Me - Bas .. Mann Kiya par ..
Mummy - Andar aa ..
Me Chala Gaya kitchen ke Andar Aur sach Batau meri Mummy ne kas ke AK thapad Mari . Me samajh Gaya ki yeh pyaar Ka Thapad nehi tha . Baat Kuch Aur hee thi . Me Chup Raha .. mummy ne phir se AK thapad mar Di . Me samajh nehi paya na hee himat ho Raha tha ki me puchh saku .. Tabhi badi Mummy wahi side se jhaddu utha ke mummy ko pakda Di . Boli .
Badi Mummy - Yeh le .. bahat bigad Gaya hai .
Meri Mummy ne jhaddu pakdi or mujhe pit ti chali gai . Me samajh Gaya ki koi Nahi baat hai Aur yeh tino Ase kiu Dekh rahe hai . Me Kuch BHI nehi Bola . Thodi Der baad meri Mummy Ruk gai Aur mujhe wahi kitchen ke side me diwar se chipka ke floor pe bitha Di . Mere pass Aake jhaddu pakad ke boli .
Mummy - Dubara Asi Galati ki to hum se Bura koi nehi Hoga .
Me - Par Kiya Kya hai Mene .
Mummy - Chup .. juban maat lada Aur yeh apni secretary ke sath Kya Chal Raha tha tera .. agar Teri dono Patni ko pata Chal ta to ..
Me - Woh to..
Mummy - Chup .. AK dum Chup ..
Me Chup hoke Beth Gaya . Wese me samajh Gaya tha ki yeh baat tino ko pata thi par tino mujhpe bahat bhadak rahi thi Aur Achha hua ki Ghar or koi nehi tha . Meri halat to dhule huye kapde Jesi ho rahi thi . Me bas kone me Beth ke galiyan sun Raha tha . Meri Mummy or Badi Mummy or choti Mummy tino hee boll rahi thi . Wese karib 1 Ghante ke Aas pass huye honge tino Chup ho gai Aur Mene Bola ..
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...