...........Me Ghar pahncha to thoda let ho Gaya . Kiu ki meri Manujula Bua ne thodi Der Karwa Di thi . Me Saman le Kar Ghar me Gaya .Wese meri Mummy ne hee darwaza kholi . Mene Saman Rakh Diya Aur sofe pe Beth Gaya .
Papa - Yeh Kya hai .
Me - Woh Bua ne Kalyani Bua keliye Kuch bheji hai or sayad aap keliye bhi kuch hai ..
Papa - Achha .
Papa Dekh ne lage . Wese papa keliye khane Ka Saman tha . Wese bhi meri Manjula Bua Apne Bhabi se pyaar bahat Kar ti thi . Thodi Der baad meri Mummy boli .
Mummy - Jake apni Badi Mummy ke Ghar pe De Kar aa ..
Me - Mummy abhi to Aaya Hu ..
Mummy - Sham ko Chala Ja ..
Me - Thik hai .
Mummy - Aur Han . Tum dono keliye kal Subha ki flight hai Delhi keliye Mene booked Kar Di hai ..
Me - Dono Kan .. Dev Bhaiya bhi Jane wale hai Kya .
Mummy - Nehi .
Me - Phir Kan ..
Mummy - Silu Jane wala hai . Woh kal airport pe Hoga . Tu dono sath me chale Jana ..
Me - Achha . Wese uski graduation khatam ho gai hai Kya ..
Mummy - Han. Uski Mummy to boll rahi thi par Tu Sambhal ke Jana Thik hai ..
Me - Han . Mummy ..
Mummy - Wese Tu fresh hoke aa tujhse jaruri baat Kar ni hai .
Me - Kesi baat ..
Mummy - Bas hai AK baat tu Jake aa pehle ..
Me - Thik hai . Mummy ..
Wese me thak Gaya tha . Car chale te huge to . Me Apne room me Jake fresh hua or Aaram Kar te huye so Gaya . Jab utha to sham ho gai thi . Thodi Der baad me niche Aagaya . Wese meri Vanya Bhabi or Dev Bhaiya abhi tak Ghar nehi Aaye the . Me Chal te huye Gaya . Dekha ki meri Mummy kitchen me hai to me Chala Gaya andar . Me Jake apni Mummy ko pichhe se Apne Baho me Bhar Liya . Meri Mummy palat gai or mujhe Apne Baho me Bhar ke mere mathe pe Apna matha takra di boli ..
Mummy - Besharam itna Badmash Kab se ho Gaya Tu ..
Me - Kya Kiya Mene ..
Mummy - Yeh Tu mujhse puchh Raha hai .
Me - Han .
Mummy - Badmash me tujhe De rahi Hu itna kaphi nehi hai Jo Bhabi ke pichhe pada hua hai ..
Me - Badi Mummy ..
Mummy - Ab samjha Aur yeh Bata kab se Bhabi ki Lene laga hai . Pehle se hee yah mere baad ..
Me - Mummy ..
Mummy - Jada pyaar deti Hu na . Mere hat se Nikal Gaya hai Tu . Teri patni ko aane De . Wohi Thik karegi ..
Me - Achha Aur Woh Kab Aayegi ..
Mummy - Aajaye phir Teri halat wahi sudharegi ..
Me - Love you Mummy .
Mummy - Han . Han . Jada makhan maat laga mujhe . Mera pyara bacha ..
Wese mujhe pata nehi Chala ki meri Mummy ko yeh baat Kaha se pata Chala pata nehi . Badi Mummy ne batai hogi . Thodi Der baad Raat ko Meri Vanya Bhabi or Dev Bhaiya aagaye or Raat ko Sab sath me hee Khana khane lage . Wese me Khana khane ke baad Apne room me aagaya . Thodi Der baad meri Mummy Aai or samna pack Kar ne me . Meri madat Kar ne lagi .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...