Chapter - 31

293 5 0
                                    

.........Me ab samjha us baat Ka Kuch to Matlab tha . Wese thodi Der bad Sab sath me Khana khane lage . Me Khana kha ke sidhe room me hee Chala Gaya or me room ke andar Gaya to meri Gurleen Didi Sirf Towal pehen ke mirror ke samne khadi thi Aur Meri Gurkiran Didi Towal pehen ke bed ke upar bethi hui thi .

Aur Kuch samjha ne ki jarurat nehi hai Wese Mera halat kharab ho Gaya par itna Maja Mene Kabhi nehi Kiya . Raat ko kab so Gaya mujhe pata hee nehi Chala . Agle din utha or Roz ki Tarah niche Chala Gaya . Wese kal hee Shaadi tha to Sab baaten Kar rahe the par me Jake nasta Kar ne laga . Wese sach Batau to din me thoda Sa Kam Mene Kar Diya par Raat ko apni dono Didi ko sone nehi Diya Puri Raat unki chudai Kar ta Raha .

Meri Gurkiran didi apni sexy Gand ko utha utha ke mar rahi thi or Gurleen didi ki kuwari chut Ka Maja hee Kuch alag tha . Agle din subhe subhe Sab shaadi keliye chale Gaye . Wese shaadi bade hee Achhe se ho Gaya . Meri Gurleen Didi Apne sasural chali gai or unke sath NavJeet Gaya . Kuch din keliye . Wese Shaadi Jada dur bhi nehi hui thi par Ghar ke bare me pata Chala to Bada Ghar tha Aur Meri Gurleen Didi bhi bahat Sundar thi .

Hum Sab Ghar chale Aaye . Wese hum Ghar pehnche to Gurkiran Didi ke husband aagaye the . Wese unko Kahi Jana tha . Wese unke husband naukri Kar te the Aur Mene thodi Der tak un se baat Kiya Aur Woh Apne husband ke sath chali gai . Me upar thodi Der tak wahi sofe pe betha raha Aur me upar room me Chala Gaya . Wese Meri dono Didi chali gai thi . Me room ke andar Gaya to meri dilreet Mausi bed ke upar bethi thi . Woh sayad Roo rahi thi . Mujhe Dekh ke Apne Aansoo ko pochh ne lagi . Me unke pass Chala Gaya .

Dilreet Mausi - Wese Mene Teri Mami se baat Kar li hai 1/2 Hapte tak yahi pe Ruk jao tum dono phir chale Jana ..

Me - Thik hai .

Dilreet Mausi uth ke chali gai . Wese Asa to Hona hee tha. Isme koi bhi Kuch nehi Kar Sakta . Me thodi Der baad fresh hua or Aaram Kar ne ke baad niche Chala Aaya . Wese aaj bhi Sala barish hone laga . Me Jake sofe pe Beth Gaya . Me barish Dekh Raha tha Thodi sab sath me Khana khane lage . Me pehle hee Khana kha ke Apne room me Chala Gaya . Wese Meri dono Didi nehi thi Aur upar se is barish ki wazah se thand bahat lag Raha tha . Me bas kambal odhh ke so hee Raha tha ki Kisi ne darwaza khat khataya . Mene socha ab Kan Aaya Hoga . Me uth ke Gaya or darwaza khola . Woh Abhi bhaiya the

Me - Kya hua bhaiya ..

Abhi bhaiya - Wese Tu so Raha tha kya

Me - Aap BHI na is waqt bhala me Kya Karunga .

Abhi bhaiya - Wese tune Mera Kam kiya Aur Mene BHI tujhse Kuch dene keliye Bola tha .

Me - Han .

Abhi Bhabi - Mere room me Chala Ja Woh mill Jayega Aur yeh baat meri Mummy or Badi Mami ko pata na chale .

Me - Par suno to .

Abhi bhaiya Jaldi me chale Gaye sayad Chuni Aunty ke pass Ja rahe the par Mene socha ki Asa Kya hai Jo mujhe unke room me milega . Me Apne room me Gaya or thodi Der baad bahar Aaya Socha ki Jake Dekh ta hu . Wese bhi Woh side wale room me hee reh te the me darwaze ke pass Gaya Dekha ki darwaza to khula tha . Mene darwaza khol ke andar Gaya . Usha bhabi ke Aankho pe patee Bandhan hua tha or Woh bed ke upar bethi thi . Me Kuch samajh nehi paya .

Usha bhabi - Wese humari shaadi ko 5 shal ho Gaye hai Aur 2 Bache BHI hai Aur aap ko yeh Sab Kar na hai .

Me Kuch samajh hee nehi pa Raha tha

Usha bhabi - ab bhi jaiye Jo Kar na hai Jaldi kisiye . Me Apni Aankho ki patte nehi kholungi .

Tabhi usha Bhabi ne apni saree ko niche Kar Di . Me Turant Samajh Gaya ki abhi bhaiya ne mujhe Yaha or kisi liye bheja hai . Wese usha Bhabi Kisi heroin se Kan nehi lag rahi thi . Woh sexy blouse or saree me thi . Unka Gora jism or me Kya Karu Kuch Soch hee nehi paya . Tabhi Mene Kuch socha or darwaza band Kar Diya .

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें