........Me unse alag hoke let Gaya . Meri Badi Mami Aake mujhse lipat gai .
Me - Maja Aaya Mami .
Badi Mami - Badmash Kahi Ka bahat Maja Aaya . Ab so Ja ..
Hum dono Ase hee lete huye so Gaye . Agle din utha to me Akela hee bed pe leta hua tha . Me uth ke fresh hua . Wese mujhe Yaad Aaya ki meri Mummy ne gym lagi thi . Wese mujhe itna Jada Kuch pata nehi tha par me Chhat pe Chala Gaya or Saman Dekh ke hee Chala Aaya . Wese mujhe pata hee nehi tha . Kan si chiz ke sath Kya Kar na tha .
Me niche aagaya . Meri Mummy or Badi Mami dono kitchen me thi . Me Jake coffee lake pee ne laga . Wese me thodi Der baad apni Badi Mami ke Ghar Chala Gaya . Unke Bache ke sath khel ne laga or thodi Der baad bahar ghum ne Chala Gaya Aur Ghar aagaye Wese Raat ko Sab sath me Khana khane lage . Tabhi mere papa bole .
Papa - Wese mujhe tujhse AK jaruri baat Kar ni thi . Bola tha na me ..
Me - Han . Papa .
Mummy - Use kiu Aap parishan Kar rahe ho . Kisi Aur ko Rakh lo na ..
Papa - Asa nehi hota Aur Apne bete ko kiu nehi samjha ti ki aake apni jimiddari sambhal le ..
Bade Mama ji - Sant ho Ja . Wese harsh sambhal lega .
Papa - Wese usne Apne Phoopha ji ke company me Kam Kya hai or me use bas thode din keliye bed Bana ke bitha na chahta Hu .
Me - Kya .
Mummy - Wese tere papa tujhe thode din keliye Dev Bana Kar company ke boss Bana na chahte hai Aur jab Dev aayega tab ..
Me - Han . Tab Kya Hoga .
Papa - Kuch nehi Hoga . Wese bhi AK mahine ki baat hai Uske baad me Aajaunga Aur 1 shal baad Dev aake Sambhal lega . Wese Shaadi ke baad hee use company chahiye to Asa hee Sahi .
Mummy - Pata nehi . Mene us se baat to ki thi par Woh Shaadi ke baad hee aake company Sambhalega .
Me - Achha Thik hai . Bas Beth na hee to hai ..
Mummy - Khana kha Tu Aur Hume yeh baat Kar ne De ..
Me - Thik hai .
Wese thodi Der baad papa ne Sab samjha Diya . Wese Dev Bhaiya is waqt company me Jana nehi chahte Aur mere papa Kisi Kam keliye Delhi Ja rahe the 1 mahine keliye to company ke log Matlab . Wahi Jo hote hai partners Woh Chahte the ki papa Ke hee beta aake company Kuch din keliye Sambhal le . Wese bhi Dev Bhaiya aage sambhal ne wale the .
Wese mujhe koi problem nehi tha Wese mujhe business Kar ne me Maja Aata hai Jese sex Kar ne me . Par parishani ki baat yeh thi ki Mera Naam company me tha hee nehi Aur agar me Jata to Deb Bhaiya ke naam SE hee Ja Sakta tha Aur kisi ko pata na chale isiliye me bas Hapte me 3 bar hee office jaunga Aur bas pepper Dekh Kar hee aajaunga
Wese meri Mummy maan to gai . Par mujhe Muskil lag ne laga tha . Kiu ki me Apne Phoopha ji ke company me bas PA ka Kam Kar ta tha . Wese usme Maja to tha . Par papa mujhe boss Bana na chahte the . Wese mere pass or Papa Ke pass Aur Mere bade Mama ke police wale dimag me is se behtar plan Kuch nehi tha . To tay ho Gaya tha .
Wese Khana khatam to pehle ho chuka tha bas baaten Kar ne me waqt lag Gaya . Me upar Apne room me aagaya Aur Wese BHI MERI Badi Mami 1 Ghante baad mere room me aagai or me aaj unki chut ki badi jor se chudai Kar ne laga . Meri Badi Mami Paglon ki Tarah Mera sath dene lagi . Mujhe to Maja Aaraha tha .
Wese 1 Hapte tak Asa hee Chal ne laga . Meri Badi Mami mere room me aati thi Aur me din bhar Apne dost or Badi Mummy ke Ghar pe hee reh Kar Nikal Deta tha . Wese aaj sham ko Misthi ke Ghar me Shaadi tha Aur mere papa bahat achhe se Misthi ke papa ko Jan te the . To mere hee hato Bada SA gif de Kar bhej diye .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...