..........Meri Kalyani Bua ointment le Kar aai Aur mere side me aake beth gai . Mujhe pakad ke apni taraf palat Di .
Kalyani Bua - Meri taraf Beth na .
Me - Bua Kuch nehi hua hai .
Kalyani Bua - Dikhai nehi de Raha hai lal ho Gaya hai ..
Me - Han . Laga lo aap pehle ..
Kalyani Bua - Chup hoke Beth . Wese Teri Mummy ko Mene karib 20 bar phone Kar ke samjhai thi . Phir Jake Woh tujhe Yaha bhej ne keliye Mani thi
Me - 20 .
Kalyani Bua - Aur Kya . Tu Akela na Aaye isiliye . Silu ko BHI bhej Di ..
Me - Han . Tabhi me Sochu ..
Kalyani Bua - Wese yeh jala Kese ..
Me - Woh Devi Aunty ke upar coffee gir Gaya .
Kalyani Bua - ( muskura ti hui ) Wese aaj tak me unko jala nehi Pai Tu Aaye hee us Hitler ke upar coffee Gira Di ..
Me - Han . Wese aap unko Ase kiu bula ti ho .
Kalyani Bua - Wese Woh Badi hai or sari jimiddari bhi unki hai to Woh Asi gusse wali ban gai hai Aur Baki Kam me Woh bahat Achhi hai .
Me - Achha .
Kalyani Bua - Aur tujhe na Mene badi Muskil se Yaha pe bulaya hai to Jara Sambhal ke reh or aaj Raat ko room se bahar maat Nikal na .. pata nehi aaj kal ki ledkiyan bhi na ..
Me - Han .
Kalyani Bua - Wese Aur AK baat boll no thi .
Me - Han . Bolo na .
Kalyani Bua - yeh tune Meri behen ko Kese sudhar Diya ..
Me - Manjula Bua ko .
Kalyani Bua - Han . Unhee ko ..
Me - Bas Ase hee ..
Kalyani Bua - Chal baad me Bata Dena ab ja Wese Chup chap Ghar pe Beth samjha ..
Me - Han . Bua .
Wese meri Kalyani Bua ki bank meri Tarah hee Lambi thi . To me unke pass Gaya or Apne nank se unke nank to takra Diya . Kalyani Bua muskura Tu hui boli .
Kalyani Bua - Chal Ja Badmash Kahi Ka .
Wese meri sari Bua ki nank meri Tarah hai yeh sayad unki Tarah me Hu pata nehi . Thodi Der baad me Bhar Chala Gaya. Wese me Jake nasta Kar ne laga . Wese Sab Apne Kam se chale Gaye or ledkiyan aaj bahar chali gai apni party ki teiyari Kar ne keliye or unke sath Rihan or Silu bhi ghum ne chale Gaye . Me wahi hall me tha or side me Devi Aunty Beth ke papper padh rahi thi . Wese chasma laga ke .
Bahat hee Sundar thi Aur aaj Subha ke baad me unko Dekh Kar hee mere Lund me Khujhli ho Raha tha . Me unke pass Jake beth Gaya . Devi Aunty BHI mere pass Aake Beth gai. Sayad unko laga ki me papper Dekh ne Gaya tha . Me unke pass Beth Gaya . Thodi Der hua tha . Mene Bola .
Me - Wese aap ko jalan to nehi ho Raha hai na .
Devi Aunty - Kis baat keliye . Achha . Woh to kab Ka Kam ho Gaya hai Aur bas coffee tha beta ..
Me - Wese me hat laga ke Dekh Lu ..
Boll Kar Mene niche se saree ke andar hat Dal ke unke AK boobs ko pakad Kiya . Devi Aunty ghabra gai or mujhe Dekh ne lagi Aur muskura ti hui boli .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...