Chapter - 70

227 4 0
                                    

...........Mene unki rasile lips ko kiss Kar Diya or un se alag hoke washroom me chala gaya . Me fresh hoke Roz ki Tarah niche Chala Gaya . Wese kitchen me Bhabi thi . Woh bahat Sundar lag ti thi . Me Jake unke pass coffee pee ne laga . Thodi Der baad meri Kalyani Bua Aai or Woh bacho ko teiyar Kar ne lage school Jane keliye .

Wese school Ka bus Ghar ke bahar hee Aaya tha . To me dono ko le Kar raste or jake khada ho Gaya . Bada sa school Ka bus Aaya or Mene dono ko bitha Diya Woh chale Gaye . Me Ghar ke andar Aaya to meri Kalyani Bua boli .

Kalyani Bua - Wese Apne Phoopha ji ko le Kar airport pe chhod De . Wese Bikram office ja Raha hai to Woh Ja nehi payega .

Me - Thik hai bua .

Kalyani Bua - Pehle nasta Kar le ..

Me - Ji Bua .

Me Jake nasta Kar ne laga Aur Ghar se Nikal te waqt meri Kalyani Bua ne mujhe Ghar ke Saman lane ko boli or AK Lambi si list De Di . Wese jaldbajee me hee Woh likh ke de rahi thi . Kiu ki Phoopha ji ko let ho Raha tha . Thodi Der baad me Phoopha ji ko le Kar Chala gaya . Wese airport bahat dur tha . Mene Phoopha ji ko chhod Diya or Aate waqt Dukan se Saman lane laga . Wese kaphi Saman tha or AK AK Kar ke Dene laga .

Wese kaphi Bada Dukan tha . AK ledka mujhe samna dene laga . Wese list kaphi Lambi thi . Me Beth Gaya or saman Dekh Raha tha . Karib 1 Ghanta lag Gaya Aur us ledke ne mujhe bulaya or AK AK Kar ke me Saman Dekh ne laga . Mene list Dekha to AK Saman reh Gaya tha . Bich wala .

Me - Yeh to reh Gaya .

Ledka - Dikha na jara .

Us ledke ne Dekha aur muskura te huye dhire se Bola .

Ledka - Yeh yaha pe nehi mill ta medicine ke Dukan pe mill ta .

Me - Kitchen Ka Saman .

Ledka - Nehi . Yeh alag saman hai .

Me Kuch samajh nehi paya us ledke ki baat ko . To Mene lipat Dekha aur us ko padha to ab me Kya batau . Meri Kalyani Bua ne . Saman ke bich me condom likhi thi . Mene list ko band Kar Diya . Wese Achha hua ki mere pass yah phir us ledke ke pass Jada log nehi the . Par sharminda to hua Aur Mene sorry BHI Bola .

Aur Sara samna car me Rakh wane laga . Wese me waha pe nehi ruka Aur thodi Der aake apni car ko roka . List Dekha to condom Likha tha Aur Likha tha ki honeymoon package 3 mahine keliye . Wese yeh padh ke itni hairaani nehi hua jab Mene size Likha hua Dekha to badi hairaani hui . Wese mere hee size ke Aas pass tha .

Sach Batau me yeh Kese samajh nehi paya . Meri Manjula Bua ne meri Kalyani Bua ko Bata Di hogi . Wese itni pyaar Jo Kar ti hai . Warna meri dono Bua . Pata nehi par size Dekh ke laga ki meri Kalyani Bua mere hee liye le rahi thi . Mene socha ki Dekh te hai .

Me thodi Der aage Gaya or unke hiasb se Bada sa condom packet Laya . Wese me ab Bada ho Gaya tha to . Dukan wale se mang ne ki dar nehi Laga par itna Bada size sun ke Woh thodi Der keliye mujhe ghur ne laga sayad par us ne De Diya . Me Sara Saman le Kar Ghar aagaya . Wese Ghar pahanch te huye sham ke 4 baj Gaye the .

Sach Batau to Yaha se airport kapji dur tha or Saman bhi lana pada . Me Get ke andar Gaya to meri Bhabi ne darwaza kholi or mere sath samna le Kar kitchen me Rakh ne Lagi or Woh wahi taste pe khadi hoke kisi Aurat se baaten Kar ne lagi . Sayad Woh Apne bacho Ka intizaar Kar rahi thi .

Me Aakhir bag le Kar Ghar ke andar Gaya or kitchen me rakha . Waha pe Meri Kalyani Bua thi . Par Meri Kritika Didi nehi thi . Meri Kalyani Bua Saman Dekh rahi thi . Mujhe boli .

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें