Chapter - 46

220 3 0
                                    

.........Me agle din utha or fresh hoke wahi room me hee Raha . Wese yeh Ghar mere ristedar Ka thodi na hai . Karib 20 Minutes Ke Aas pass huye honge . Room ke andar Uma Aunty aane Lagi . Wese me wahi bed ke side me hee betha hua tha .

Uma Aunty - Yeh le coffee . Wese Tu niche kiu nehi Aaya .

Me - Bas Ase hee .

Uma Aunty - Yeh phir let se utha tha .

Me uth ke Uma Aunty ke pass Chala Gaya or unke hat ko pakad ke unko Apne Baho me Bhar liya . Uma Aunty kuch nehi boli Aur Woh khud hee mujhe kiss Kar ne lagi . Mene bhi unko Apne Baho me kas ke pakad Liya or unka sath Dene laga . Thodi Der hua tha ki Uma Aunty Ruk gai .

Uma Aunty - Wese thode din Ruk ta to make le Sakta tha .

Me - Wese AK din BHI chalega .

Uma Aunty - Raat ko 10 Baje niche aajana . Ab chhod mujhe ..

Boll Kar Woh room se bahar chali gai Wese me coffee pee Kar thodi Der baad niche Chala Gaya . Wese Sab ke sath nasta Kar ne laga . Par uncle mujhe bhala Kya Kam karwate . Bole ki Ghar me Ghum ta reh . Mene socha ki me bhi yahi Kar ne wala tha . Wese Shaadi kal Raat ko thi to Sab teiyari Chal Raha tha . Me Ghar pe ghum ne laga bas thodi hee Der hua tha . Uma Aunty ne mujhe aawaz alagi to . Me unke pass Chala Gaya .

Uma Aunty - Wese upar Jake meri Nanad ko bula ke Lana .

Me - Woh Jo patli si hai .

Uma Aunty - Han . Wahi ..

Me - Thik hai .

Uma Aunty - 2nd floor pe hongi .

Me upar Jane laga . Wese meri Badi Mami bhi Kam pe lagi thi . Wese me upar Ja Raha tha ki mere samne Bina aagai . Wese takrane wale the par nehi takraye .

Bina - Side do bhaiya .

Woh Saman le Kar Ja rahi thi . Mene use side De Diya Aur Woh niche chali gai . Wese me use is halat me Kese puchh Sakta tha . Teri Mummy Kaha pe hai . Socha ki Jake bula ke Aata Hu . Me Chal te huye Gaya Aur unke room Ka darwaza khat khata ne laga . Aunty ne darwaza kholi . Wese Mene unko bata Diya . Woh Turant hee mere aage se niche Jane lagi .

Me unke pichhe dhire dhire Chal te huye Jane laga . Bas me sidi ke pass wale room ke pass hee Ja Raha tha . Achanak se meri nazar khidki ke andar padi . Me to Dekh ta hee reh Gaya . Woh Sapna Aunty thi or Sirf Towal pehen ke washroom se bahar aarahi thi . Wese unke styles bikhre huye Baal or unka Gira jism me to Dekh ta hee reh Gaya . Tabhi Sapna Aunty sayad khidki ki taraf Dekhi to

Me waha se Chup ke niche aagaya . Wese Sapna Aunty bahat hee sexy thi Aur kapde to aap chhod hee do . Na pehen ne ke bara bar hee the . Me Chal te huye niche aagaya Aur wahi hall me hee Ghum ta Raha Aur Apne room me hee aagaya . Wese Mere pass koi Kam nehi tha Aur na hee me Kisi ko achhe se pehchan ta tha . Wese bhi Sab log Kam pe hee lage huye the .

Sham ko me niche Chala Gaya Aur Jake side wale sofe pe hee Beth Gaya . Bas me betha hee tha . Mere pass Rohan aake Beth Gaya . Mene pucha

Me - Wese Teri Mummy Kaha pe hai .

Rohan - Kiu .

Me - Ase hee .

Rohan - room me hogi .

Me - Aur tere papa kiu nehi Aaye .

Rohan - Unko kuch Kam tha na to isiliye . Wese yeh sham bhaiya kiu nehi Aaye .

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें