.......Kapil bhaiya - Kan Kabir ..
Me - Aap yah pe pehli bar Aaye ho Kya sach BATA na .
Kapil bhaiya - Han . Me Wese Kabhi Aaya nehi . Par bachpan me Aaya tha na .
Me - Kya Bhaiya itne pass reh Kar bhi badi Mummy ke Ghar nehi Aate the .
Kapil bhaiya - Achha . Me bas Raksha Bandhan pe hee Aata tha . Par badi Mummy Ka Ladla to Tu hee hai na .
Me - Wese yeh to me nehi Jan ta tha .
Kapil bhaiya - Chal Bata na Woh Kan hai .
Me - Kan . Bhabi .
Kapil bhaiya - Nehi . Woh Jo jeans or kurti me hai . Baal LAL hai jiski .
Subham - Woh Kabir bhaiya ki choti behen hai .
Kapil bhaiya - Wese yeh Kan hai .
Me - Han . Badi Mummy ki choti behen Ka beta hai .
Kapil bhaiya - Achha .
Wese Kapil bhaiya ko Dekh Kar lag Raha tha ki . Woh Kisi ko Jan te nehi the Aur thode more BHI ho Gaye the . Wese me unko thodi na Bata ta . Bas Woh apne papa Ke upar Gaye hai . Thode se mote hai par cute lag te hai . Me unko Beth ke Sab ke bare me Bata ne laga . Wese Kapil bhaiya bas sobha Aunty ko hee Dekhe Ja rahe the . Wese Kinjal Didi se Sundar to unki Mummy lagti thi .
Thodi Der baad Sab sath me Khana khane lage . Wese ledki walo ki baaten Kar rahe the . Woh bahat dur se aane wale the to . Kisi hotel me ruke the bas Shaadi hone tak . Pata nehi Meri dono Bua Aai hongi ki nehi . Thodi Der bad Aakhir me Sirf me or Badi Mummy . Khusboo Aunty or Manjula Bua thi. Me Beth ke Khana khane Kaha .
Badi Mummy - Tu pehle khana kiu nehi khaya .
Me - Wese aap to khila ti ho .
Badi Mummy - Han . Han . Khana kha
Manjula Bua - Wese tera Bhai Kaha pe hai .
Me - Pata nehi . Bahar padhai Kar ne Gaye hai sayad .
Manjula Bua - Wese Tu Badmashi Kar ta hai isiliye tujhe nehi le ke Gaye hai na .
Me - Pata nehi .
Hum baaten Kar te huye Khana kha rahe the . Wese me apni Manjula Bua ki baaten sun ke Sab samajh pa raha tha ki . Woh Dev Bhaiya ko Pasand Kar ti thi . Par mujhe koi problem nehi tha par Meri Mummy ke bare me boll rahi thi . Par Meri Badi Mummy Mujhe Dekh ke ishare de rahi thi . Woh BHI Kya hill ti . Manjula Bua unki Nanad Jo thi . Me Soch ne laga ki mene apni Anupama Bua ki baat ko galat samajh betha tha . Wese Woh Sahi thi . Unki Kuch behne mujhe pasand nehi Kar ti
Wese Manjula Bua bahat sexy thi par unki baaten sun ke unke pass Jane Ka Mann hee nehi Kya . Thodi Der baad me Khana khatam Kar ke upar Apne room me Jane laga . Wese Kabir bhaiya apni Mummy ko Kutti ki Tarah le rahe the . Wese Sobha Aunty Maje Kar rahi thi . Me aage Chala Gaya . Me bas room ke darwaze ko khol ne wala tha . Wese darwaza mere kiye meri Shikha Didi khol ke hee Rakhi thi . Me bas touch Kar ne hee wala tha ki andar se meri Shruti Didi ki aawaz Aai
Shruti Didi - Bhaiya bas ho Gaya Hmm.
Mene socha Shruti Didi mere room me Kahi me alag room me to nehi Ja Raha tha . Me aage Chala Gaya or khidki se andar Dekha to bas khidki ke pass hee Meri Shruti Didi khadi thi Aur mere Diben Bhaiya unko Apne Baho me Bhar ke unko kiss kiye Ja rahe the Aur Meri Shruti Didi BHI unka sath De rahi thi . Sach Batau to meri Shruti Didi Sirf Ak haf hot pant or t-shirt me Kisi heroin ki Tarah lag rahi thi . Tabhi meri Shruti Didi ne Diben Bhaiya ko Rok Di boli .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...