Chapter - 79

263 4 0
                                    

........Anupama Bua - Wese tujhe ledki Pasand to aai na .

Me - Nehi .

Anupama Bua - Abhi BHI gussa hai Chal Bata Kan si wali Jada Achhi hai .

Me - Wese AK Ka Bata na to Muskil hai Aur aap to AK se karogi nehi ..

Anupama Bua - yeh jawab na apni Mummy ke sath lada na . Samjha me Teri Shaadi ki jimiddari li thi Aur Achhi ledki se hee Karwa rahi Hu ..

Me - Woh to Thik hai par aap ko Kese pata ..

Anupama Bua - Besharam ledkiyon ke bare me Asa Kab se Soch ne laga hai Tu .

Me - Nehi Bua . Bas me puchh Raha tha ..

Anupama Bua - Wese thode din keliye yahi pe Ruk ke wala hai to Himani aake tujhe bahat ghuma ne le jayegi Aur baat BHI Kar Lena ..

Me - nehi .

Anupama Bua - Me puchh nehi rahi Hu Bata rahi Hu ..

Me - Aap BHI na .

Anupama Bua - Chala Ja na Mera bacha . Wese dono ledkiyon me Badi wali Jada samajhdar hai Aur Uske samne Galati maat Kar na warna yeh rista nehi Hoga . Samjha ..

Me - Han . Han . Samajh Gaya .

Anupama Bua - Sach me samajh Gaya na ..

Me - Han . Bua .

Anupama Bua - Kal sham ko Aake tujhe le jayegi . Samjha ..

Me - Raat ko mill na hai ..

Anupama Bua - Han . Woh Kisi ki birthday party hai to wahi pe le Jane wali hai . Bas dhyan Rakh na Kuch gadbad maat Kar ke Aana ..

Me - Kiya to ..

Anupama Bua - Thapad khayega .

Me - Han . Han . Wese aaj me aap ke sath so jau Kya .

Anupama Bua - Achha . Wese tere Phoopha ji ki halat kharab Kar ke Aati Hu Tu Ja ab .. Besharam kahi Ka ..

Me uth ke upar Apne room me Chala Gaya . Wese 2 Ghante ke andar hee Meri Anupama Bua mere room me aagai or me unki Palang Tod chudai Kar ne laga . Wese Maja bahat Aaya . Agle din utha to me Akela hee soya hua tha . Me uth ke fresh hua or niche Chala Gaya . Din Bhar me Ase hee Ghar pe ghum te huye Aaram Kar ne laga .

Sham ko me achhe Kapde pehne ne laga . Socha ki agar me gadbad Karu to AK se Shaadi hogi yah dono se hee nehi hogi . Pata nehi . Me Kya Karu . Wese thodi Der baad me niche Gaya to Dekha ki Himani pehle hee aake Meri Mummy ke sath Beth ke baaten Kar rahi thi . Sach Batau to Himani ne bas AK kurti or AK phati jeans pehni thi par aaj mujhe bahat Sundar lag rahi thi pata nehi kiu . Mummy mujhe Dekh ke boli .

Mummy - Wese ise Sarab se Sur hee Rakh na ..

Himani - ji mummy ji .

Anupama Bua - Ab jao Dono .

Me Himani ke car me beth ke Uske sath Jane laga . Woh car Chala rahi thi . Me bas Beth ke use ghur Raha tha . Bas thodi hee Der hua Hoga . Himani boli

Himani - Kya hua . Ase kiu Dekh Raha hai .

Me - Wese me husband Hu aap Ka to Tamiz se baat Karo na ..

Himani - Achha . Tamiz Chahiye tujhe college me Meri Gand ko Thapad mar te waqt Teri Tamiz Kaha gai thi .

Me - Wese mujhe pata hota ki aap ke sath hee Shaadi hogi to me Aur 2 kas ke laga ta ..

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें