Chapter - 69

166 4 0
                                    

.........Me - Woh to hai ..

Thodi der baad Zoe chali gai . Me thodi Der baad fresh hoke wahi room me Beth Gaya . Wese sham ho Gaya tha bas thodi Der baad Vivek room me aagaya .

Vivek - Wese mujhe yakin tha Tu aajayega ..

Me - Han . Kese nehi Aata ..

Vivek - Wese kal tujhe Ruk na padega

Me - Kiu .

Vivek - Wese aaj meri Shaadi hai Aur kal humare college ke Kuch dost aarahe hai . Yahi samajh le ki chota sa party hai .

Me - par me Ghar pe nehi boll ke Aaya Yaar Aur tujhe Pehle Bata na Chahiye tha ..

Vivek - Han . Han . Bata Dena .. Wese abhi Tu Aaram Kar Raat ko Mandap pe Jana hai ..

Me - Thik hai ..

Wese Vivek room se Chala Gaya . Mene socha ki abhi apni Kalyani Bua ko Bata Deta Hu . Warna Aakhir waqt pe bataunga to Bura mann jayegi . To Mene unko phone Kiya or Aaram se Bata Diya . Wese meri Kalyani Bua ne mujhe Jada Kuch nehi boli . Bas boli ki Sahi salamat Ghar aajana . Wese unki Roz wali baat hai yeh .

Me room me Aaram Kar ne laga Wese me bore ho Raha tha to . Sham ko me niche chala Gaya . Wese niche uncle se Mila or Mil Ma'am se baat Kar ne laga Wese thodi Der baad hee Sab mandap pe Jane lage . Me BHI unke sath Chala Gaya . Wese Aunty ne mujhe Kuch Saman pakda ke car me bitha diye or hum chale Gaye . Bas thodi Der me hee mandap tha .

Sach Batau Sala kamal ki teiyari thi . Kya nazara tha Yaar . Wese yeh Vivek Sahi keh Raha tha . Iska sasur bahat amir hai . Jara me bhi to Dekhi . Kahi sala mere khandan me se na Nikal Jaye . Wese mujhe Satya mill Gaya Aur hum dono Saman pakad ke ledke ki teiyari wale room me chale Gaye .

Satya - Wese Bhabi ki photo hai Kya .

Vivek - Sale tujhe kiu Dekh ni hai .

Aunty - Vivek m tamiz se ..

Vivek - sorry Mummy .

Aunty - Harsh yahi pe Ruk na me niche Hu .

Me - Thik hai Aunty .

Aunty room se bahar chali gai . Wese room me bas ledke hee the .

Vivek - Yeh le Kamine .. Dekh le ..

Wese Vivek se Apne phone me dikhaya me BHI Dekh ne laga . Wese ledki bahat Sundar thi par mujhe Uske khandan ke bare me Jan na tha .

Me - Wese iska baap Kar ta Kya hai .

Satya - Tujhe nehi pata .

Me - nehi .

Satya - Wese iska baap nada business man hai Aur bahat iske bahat pehchan hai .

Me - Sahi se Bata na .

Satya - Mujhe nehi pata . Par bade log hai . Hum se to bade hee hai .

Me - Han . Han . Wese ledki Achhi hai na .

Vivek - Kamino ledki ko chhod ke alag baat Karo na ..

Me - Han . Han . Hum thodi na bhaga le Jayenge ..

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें