Chapter - 6

825 6 0
                                    

..........Meri Baat sun te hee Meri Aditi Didi ne Turant hee Apne munh se mere Lund ko bahar Nikal Di Aur Apne dono hato se pakad ke badi jor se hilane lagi Mera Pani bahat gir Gaya . Meri Aditi Didi mere Lund ko Apne dono hato se Masal ne lagi or chat ne lagi . Sach Batau to Aditi Didi bahat hee Jada Sundar thi . Bas Ase hee Woh mere Lund ko masal ti Ka rahi thi . Bas thodi Der Der hua tha . Mera Lund khada ho Gaya .

Meri Aditi Didi Turant Ruk gai or jab jab Woh khadi hui to . Mene unka Towal ko pakad ke khich Diya . Woh Puri nangi thi . Unki gori chut pe AK BHI Baal nehi tha . Unka jism doodh jesa hee Gora tha . Kahi pe Bhi dag nehi tha . Unka measurement AK dum 34 - 30 - 35 hai . Wese BHI Woh Badi Kabhi ledki hai . Tabhi unhine Meri Aditi Didi ne mere gal ko Apne hat se dhire se mar Di or wahi pass me se AK condom Ka packet lai Aur khol ke mere Lund ke upar Laga ne lagi . Mene socha itna BADA ..

Me - Wese yeh aap ko Kaha se Mila ..

Aditi Didi - yeh Kahi nehi mill ta . Me bahar se mangai Hu . Wese pure 3 din baad yeh Aaya hai .

Me - Wese mere size ..

Aditi Didi - Han . Tera bahat Bada hai isiliye to . Mujhe Pasand hai .

Boll ke AK dum se mere upar aagai or mere Lund ke upar Beth gai. Mera Pura Lund unki chut me Chala gaya . Mene unki gardan ko pakad ke unki pink lips ko kiss Kiya .

Me - Aap ki Aankhe bahat sexy hai Didi bilkul Aapki Mummy ki Tarah ..

Aditi Didi - unki hee to beti Hu .

Me - Achha . Phir aap us din waha pe Kya Kar rahi thi .

Aditi Didi - Bas dost se mill ne gai thi .

Me - Achha . Wese aap badi chalak ho par me Aapka Bhai Hu to . Mujhse chalaki nehi . Samjhi .

Aditi Didi - Saf sad boll ..

Me - Wese us din jab aap mere Lund ke upar bethi thi . Aap ki chut thodi Gili thi Aur aapki panty BHI . Aur to Aur waha pe gila condom BHI gira tha . Wese is baat se mujhe koi pharak nehi pada . Jab tak yeh pata na Chala ki aap meri Badi behen ho . Samjhi .

Aditi Didi - Achha . Thik hai . Wese me bas pehli bar gai thi . Call boy ke sath ki thi or tu aagaya .

Me - Wese agli bar Mene Kisi ke sath Aapko Dekha to Achha nehi Hoga .

Aditi Didi - Kya karega Tu ..

Me - Aap ki Gand mar Lunga .

Aditi Didi - Pehle is chut ki pyaar ko to Bujha . Wese iski Khujhli ki wazah se me waha pe gai thi .

Me - Achha sari Galati iski hai .

Aditi Didi - Han .

Me - Aaj iski sari Khujhli Mita Deta hu

Boll Kar Mene unko bed ke upar Lita Diya . Apna t-shirt utar Diya . Aditi Didi ko Apne Baho me kas ke pakad ke Apne Lund ko Badi jor se Dhaka dete huye unki chut ki chudai Kar ne laga . Aditi Didi chatapata ti hui . Mujhe Apne Baho me kas ke pakad ti hui chik ne Lagi .

Aditi Didi - Aaaaahahhh Aaaahhhhh Aaaahahhh fffffuuuucckkkkk Meeeeeee Babuuuuu Aaaahhhhh Aaaahahhhh Aaaahhhhh fffffuuuucckkkkk Meeeeeee Harderrrrr Aaaaahahhh Aaaahhhhh Aaaahahh Bahatt Khujhli Hotii Haii Aaaaahahhh Babuuuuu Mittaa Dee Meriii Khujhli fffffuuuucckkkk Meeeeee Harderrrrrr Oooosheetttt Babuuuuu Iamcomminngg Please Don'ttt Stoppp fffffuuuucckkkk Harderrr Mummyyyyy Marrrrrrr Gaiiiiiii Aaaaahahhh.. Aaaaahahh Aaaahhhhh Please Don'ttt Stoppp Harderrrrrr Aaaaahahhh Aaaahhhh Aaaahhhh.. ki aawaz Nikal ti hui chik ne Lagi .

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें